Create
Notifications

4 WWE Hall of Famers जिन्हें एक और मैच के लिए वापसी करनी चाहिए

WWE हॉल ऑफ फेमर और दिग्गज द अंडरटेकर
WWE हॉल ऑफ फेमर और दिग्गज द अंडरटेकर
reaction-emoji
Pranshu Singh
visit

WWE अपने लैजेंड्स और हॉल ऑफ फेमर्स (Hall of Famers) से बहुत प्यार व इज्जत करता है। WWE के इतिहास में कंपनी के पास बहुत सारे लैजेंड्स रेसलर रहे हैं। इन लैजेंड्स को हफ्ते दर हफ्ते परफॉर्म करते हुए देखकर फैंस बड़े हुए हैं।

WWE अपने पुराने दिग्गज रेसलर्स को कभी नहीं भूलता है। हमने देखा है कि कंपनी ड्रीम मैचों में वर्तमान रेसलर्स के साथ फ्यूड के लिए अपने दिग्गज रेसलर्स को वापस लाती है। गोल्डबर्ग ने रिटायरलेंट के बाद सबसे ज्यादा बार WWE में वापसी की है और हर बार उनके आने से रेटिंग में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है।

जबकि हम सभी अपने पसंदीदा रेसलर्स को प्यार करते हैं और कुछ रेसलर्स को रिंग में फिर से वापस भी देखना चाहते हैं। तो इस आर्टिकल में हम ऐसे चार WWE हॉल ऑफ फेमर्स के बारे में बताएंगे जिन्हें एक आखिरी बार रिंग में जरुर वापस आना चाहिए।

#4 WWE दिग्गज मिक फोली

मिक फोली को उनके फैंस रिंग में फिर से देखना चाहेंगे
मिक फोली को उनके फैंस रिंग में फिर से देखना चाहेंगे

मिक फोली अपनी समय के सबसे अंडररेटिड WWE रेसलर हैं। उनके लड़ने का तरीका व करेक्टर के प्रति उनकी ईमानदारी उन्हें दूसरे रेसलर्स की तुलना में सबसे महान बनाती है। मिक फोली के फैंस उन्हें आखिरी बार रिंग में लड़ते जरूर देखना चाहेंगे। सबसे खास बात यह है कि WWE लड़ने के लिए मैनकाइंड, कैक्टस जैक या फिर ड्यूड लव को बुक कर सकती है। यह यकीनन देखने में बहुत ही खतरनाक होगा।

#3 केन

youtube-cover

केन के कुछ पॉलिटिकल कमिटमेंट्स के कारण वह पूर्ण रूप से WWE में मैच नहीं लड़ सकते हैं। वह वर्ष 2018 से नॉक्सविल काउंटी, टेनेसी में मेयर की जिम्मेदारी निभा रहे हैं। वो एक Hall of Famer तो है ही और साथ ही महान सुपरस्टार्स में से एक भी हैं। केन आज भी किसी भी फ्यूड का हिस्सा आराम से बन सकते हैं। फिर वो उनका नॉर्मल अवतार हो या फिर डीमन किरदार। फैंस उन्हें फिर से चोकस्लैम लगाते हुए देखना पसंद करेंगे।

#2 कर्ट एंगल

द ओलम्पिक गोल्ड मेडलिस्ट को एक बार फिर रिंग में फैंस देखना चाहेंगे
द ओलम्पिक गोल्ड मेडलिस्ट को एक बार फिर रिंग में फैंस देखना चाहेंगे

कर्ट एंगल WWE में महान रेसलर्स में से एक हैं। उन्होंने अपना अंतिम मैच WrestleMania 35 में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ लड़ा था, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था और उस हार के बाद उन्होंने रिंग से संन्यास ले लिया था।

हालांकि, सभी फैंस को लगता है कि कर्ट एंगल थोड़ा जल्दी रिटायर हो गए हैं। WWE हॉल ऑफ फेमर अभी भी मौजूदा रोस्टर में किसी भी रेसलर के साथ लड़ सकते हैं। ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट को एक बार फिर एंगल स्लैम लगाते हुए व एंकल लॉक्स में जकड़ते हुए देखना चाहेंगे।

#1 द अंडरटेकर

youtube-cover

हाल ही में द अंडरटेकर को WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। अपनी हॉल ऑफ फेम की स्पीच को खत्म करते हुए उन्होंने बोला था कि "नेवर से नेवर" (never say never)। उनकी यह बात सुनकर सबको लगता है कि हम लोग फिर एक बार द अंडरटेकर को काले कपड़ों में एंट्री करते देख सकते हैं।

अगर अंडरटेकर ने वापसी की तो वह यकीनन बहुत बड़ा मौका होगा। उन्हें फैंस के द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है और वह किसी भी फ्यूड का हिस्सा बन सकते हैं। यह देखना सच में बहुत सुखद होगा अगर द अंडरटेकर एक हाई प्रोफाइल मैच में आखिरी बार रिंग में आते हैं। फिर से उनको रिंग में एंट्री करते हुए देखना फैंस के लिए ड्रीम मोमेंट होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now