Create

4 दिग्गज जो WWE में JBL के बाद वापसी कर सकते हैं

हाल में ही JBL ने मैनेजर के रूप में वापसी की है
हाल में ही JBL ने मैनेजर के रूप में वापसी की है

WWE: रॉ (WWE Raw) में इस हफ्ते फैंस को कई रोमांचक पल देखने को मिले हैं। इस बीच पूर्व WWE चैंपियन जॉन ब्रैडशॉ लेफील्ड (JBL) एक बार फिर से Raw में वापस आ गए हैं। वो Raw में बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) के मैनेजर के रूप में नज़र आ रहे हैं। उनके वापस आने के बाद उन्होंने अपने हील कैरेक्टर से सबको हैरान कर दिया है।

JBL हमेशा से ही अपने हील वर्क के लिए जाने जाते रहे हैं। ऐसे में अब कॉर्बिन के साथ होने पर फैंस को उम्मीद है कि उन्हें भी WWE पुश दे सकता है। इसके अलावा बैरन कॉर्बिन के पास भी खुद को साबित करने का मौका होगा। तो आइये जानते हैं कि उन स्टार्स के बारे में जो JBL के बाद वापसी कर सकते हैं:

#4 पूर्व WWE हैवीवेट चैंपियन बुकर टी बन सकते हैं स्ट्रीट प्रॉफिट्स के मैनेजर

10/18/2005Booker T defeated Chris Benoit to win back the United States Title on #Smackdown from the Lawlor Events Center in #WWEReno, Nevada.#BookerT #CanYouDigItSucka #Spinaroonie #RaiseTheRoof #UnitedStatesChampionship #UnitedStatesChampion #USTitle #WWE #WWEHistory https://t.co/eA3vjl6eg3

दो बार के टैग टीम चैंपियन स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने बेहद कम समय में WWE फैंस के दिल में अलग जगह बना ली है। उनके माइक वर्क, इन रिंग काबिलियत को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसमें कोई भी शक नहीं है कि वो फ्यूचर में द न्यू डे और द उसोज जैसे सफलता हासिल कर लेंगे। हालांकि अगर उन्हें बुकर टी का साथ मिल जाता है तो वो और ज्यादा बेहतर हो सकते हैं।

बुकर टी के होने से स्ट्रीट प्रॉफिट्स के पास खुद के कैरेक्टर को और ज्यादा बेहतर करने का मौका होगा। इसके अलावा उनके होने से स्ट्रीट प्रॉफिट्स अपने इन रिंग वर्क पर भी काम कर सकते हैं। बुकर टी इस समय WWE के कॉन्ट्रैक्ट में भी हैं। ऐसे में वो स्ट्रीट प्रॉफिट के मैनेजर भी बन सकते हैं।

#3 लीटा बन सकती हैं लिव मॉर्गन की मैनेजर

God Damn It! #Lita was f’in amazing! Despite their differences, I still would love a last run alongside Matt & Jeff in #AEW ! I LOVE her to bits! @AmyDumas 🔥 https://t.co/ewdAsaiVH7

लिव मॉर्गन हाल में ही SmackDown विमेंस चैंपियनशिप हार गई हैं। इस हार के बाद फैंस को उम्मीद है कि वो अपने कैरेक्टर में बदलाव करके एक बार फिर से वापसी कर सकती हैं। इस वापसी में लीटा उनकी मैनेजर की भूमिका में भी नजर आ सकती हैं। लीटा इससे पहले भी कई स्टार्स के साथ नजर आ चुकी हैं। ऐसे में वो एक बार फिर से लिव मॉर्गन की मैनेजर के रूप में नजर आ सकती हैं। लीटा का साथ मिलने से वो अपने कैरेक्टर में बदलाव देखने को मिल सकता है और अपने करियर को नया मुकाम दे सकती हैं।

#2 टेड डी'बाईस सीनियर बन सकते हैं ऑस्टिन थ्योरी के मैनेजर

Quick thoughts on the main event? What are yours? #MainEvent #WWERaw #WWE #austintheory #rko #prowrestling #smallstreamer https://t.co/qcV0lVKXnS

WWE ऑस्टिन थ्योरी को फ्यूचर स्टार के रूप में देख रही हैं। वो इस समय मिस्टर Money In The Bank भी है। हालांकि विंस मैकमैहन के जाने के बाद से ही उनके पुश को रोक दिया गया है। उन्हें लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में उनके कैरेक्टर और ज्यादा गंभीर बनाने के लिए WWE उन्हें टेड डी'बाईस सीनियर के साथ जोड़ सकती हैं।

टेड डी'बाईस सीनियर ने अपने करियर में कई स्टार्स को मैंनेज किया है। वो एक हील मैनेजर के रूप में नजर आ सकते हैं। इसके अलावा उनके होने से ऑस्टिन थ्योरी और ज्यादा अच्छा कर पाएंगे। ऑस्टिन थोएरी और टेड डी'बाईस सीनियर साथ में WWE के सबसे बड़े हील स्टार्स में से एक बन सकते हैं।

#1 कर्ट एंगल बन सकते हैं अल्फा अकादमी के मैनेजर

@The_BigLG and @MachineGunKA of The O.C. have their first match since returning when they square off against former #WWERaw Tag Team Champions #AlphaAcademy. https://t.co/FSQ977QwoG

जब से चैड गेबल ने WWE में डेब्यू किया है, फैंस उनकी तुलना ग्रेट कर्ट एंगल से कर रहे हैं। दोनों का रेसलिंग बैकग्राउंड भी एक जैसा है। एक अलावा दोनों ही स्टार्स की इन रिंग स्टाइल भी काफी ज्यादा मैच करती है। ऐसे में फैंस इन दोनों ही स्टार्स को एक साथ देखना चाहते हैं। ऐसे में अब WWE इन दोनों स्टार्स को एक साथ कर सकता है।

कर्ट एंगल भी कई बार WWE में वापसी की बात कह चुके हैं। ऐसे में WWE उन्हें चेड गैबल और ओटिस के मैनेजर के रूप में वापस ला सकता है। इस दौरान फैंस को कई मजेदार सैगमेंट देखने को मिल सकते हैं। अल्फा अकादमी के दोनों मेंबर्स को कर्ट एंगल का साथ मिलने से काफी ज्यादा फायदा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment