Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 दिग्गज सुपरस्टार्स जो Wrestlemania 35 में चौंकाने वाली एंट्री कर सकते हैं

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
01 Apr 2019, 10:00 IST

steve asutin

रैसलमेनिया 35 की उल्टी गिनती शुरु हो गई है। हमेशा से WWE, रैसलमेनिया के लिए दिग्गज रैसलर्स का रुख करती आई है, मगर दिग्गज सुपरस्टार्स की रैसलमेनिया 35 में मौजूदगी पर अभी भी बहुत से सवाल खड़े हैं।

मगर फैंस अभी भी उम्मीद कर रहे हैं कि हॉल ऑफ़ फेम सुपरस्टार इस रैसलमेनिया में मौजूद रहने वाले हैं। बहुत बार देखा गया है कि सुपरस्टार्स सरप्राइज एंट्री लेते हुए सभी को चौंका देते हैं।

वैसे भी रैसलमेनिया 35, WWE के इतिहास की सबसे लंबी पीपीवी होने वाली है। इसीलिए अभी भी कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो चौंकाने वाली एंट्री ले सकते हैं।

इस आर्टिकल में हम चर्चा करने वाले हैं पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियंस के बारे में, जो रैसलमेनिया 35 में सभी को चौंकाते हुए रिंग में एंट्री ले सकते हैं।

4) द अंडरटेकर

what if undertaker faces kurt angle at wrestlemania 35

वर्ष 2000 से लेकर और रैसलमेनिया 34 तक ऐसी कोई रैसलमेनिया नहीं रही है, जिसका हिस्सा अंडरटेकर न रहे हों। रैसलमेनिया 35 का काउंटडाउन शुरु हो गया है और दूर दूर तक अंडरटेकर का नाम सुनने में नहीं आ रहा है।

डेव मेल्टजर के अनुसार 'द डेड मैन' के रैसलमेनिया 35 में मौजूद होने के चांस बेहद कम नजर आ रहे हैं। मगर मई में वो सऊदी अरब में मैच लड़ेंगे। लेकिन अंडरटेकर अभी भी अगर 7 अप्रैल(अमेरिकी समयानुसार) को रिंग में वापसी करते हैं, तो उन्हें कर्ट एंगल के रिटायरमेंट मैच में जगह देना कोई गलत कदम नहीं होगा।

लेकिन इसके लिए जरूरी है कि बैरन कॉर्बिन को कर्ट एंगल के रिटायरमेंट मैच से बाहर का रास्ता दिखाया जाए। दोनों की उम्र एक सी है, इसीलिए दोनों के प्रदर्शन में भी ख़ास अंतर देखने को नहीं मिलेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...