Create

4 दिग्गज सुपरस्टार्स जो Wrestlemania 35 में चौंकाने वाली एंट्री कर सकते हैं

steve asutin

रैसलमेनिया 35 की उल्टी गिनती शुरु हो गई है। हमेशा से WWE, रैसलमेनिया के लिए दिग्गज रैसलर्स का रुख करती आई है, मगर दिग्गज सुपरस्टार्स की रैसलमेनिया 35 में मौजूदगी पर अभी भी बहुत से सवाल खड़े हैं।

मगर फैंस अभी भी उम्मीद कर रहे हैं कि हॉल ऑफ़ फेम सुपरस्टार इस रैसलमेनिया में मौजूद रहने वाले हैं। बहुत बार देखा गया है कि सुपरस्टार्स सरप्राइज एंट्री लेते हुए सभी को चौंका देते हैं।

वैसे भी रैसलमेनिया 35, WWE के इतिहास की सबसे लंबी पीपीवी होने वाली है। इसीलिए अभी भी कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो चौंकाने वाली एंट्री ले सकते हैं।

इस आर्टिकल में हम चर्चा करने वाले हैं पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियंस के बारे में, जो रैसलमेनिया 35 में सभी को चौंकाते हुए रिंग में एंट्री ले सकते हैं।

4) द अंडरटेकर

what if undertaker faces kurt angle at wrestlemania 35

वर्ष 2000 से लेकर और रैसलमेनिया 34 तक ऐसी कोई रैसलमेनिया नहीं रही है, जिसका हिस्सा अंडरटेकर न रहे हों। रैसलमेनिया 35 का काउंटडाउन शुरु हो गया है और दूर दूर तक अंडरटेकर का नाम सुनने में नहीं आ रहा है।

डेव मेल्टजर के अनुसार 'द डेड मैन' के रैसलमेनिया 35 में मौजूद होने के चांस बेहद कम नजर आ रहे हैं। मगर मई में वो सऊदी अरब में मैच लड़ेंगे। लेकिन अंडरटेकर अभी भी अगर 7 अप्रैल(अमेरिकी समयानुसार) को रिंग में वापसी करते हैं, तो उन्हें कर्ट एंगल के रिटायरमेंट मैच में जगह देना कोई गलत कदम नहीं होगा।

लेकिन इसके लिए जरूरी है कि बैरन कॉर्बिन को कर्ट एंगल के रिटायरमेंट मैच से बाहर का रास्ता दिखाया जाए। दोनों की उम्र एक सी है, इसीलिए दोनों के प्रदर्शन में भी ख़ास अंतर देखने को नहीं मिलेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

3) स्टीव ऑस्टिन

steve austin

आख़िरी बार स्टीव ऑस्टिन, रैसलमेनिया 32 में दिखाई पड़े थे। तीन वर्ष पूर्व उन्होंने शॉन माइकल्स और मिक फोले के साथ रिंग में सरप्राइज एंट्री ली थी। हालांकि यह भी सच है कि स्टीव ऑस्टिन अब कोई मैच नहीं लड़ना चाहते। यदि उन्हें WWE रिंग में कोई मैच लड़ना ही होता, तो वो पहले ही लड़ चुके होते।

लेकिन उन्हें इलायस के सैगमेंट में दखल देते देखना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी। क्योंकि इलायस लगातार दूसरी रैसलमेनिया फेस कर रहे हैं, जहाँ उन्हें कोई मैच नहीं दिया गया है।

यह तो तय है कि इलायस इस म्यूजिक सैगमेंट का अकेले हिस्सा नहीं होंगे। संभव ही इस सैगमेंट में कोई बड़ा सुपरस्टार बाधा डालने वाला है।

जिस तरह की प्रतिक्रियाएँ अभी तक इलायस को मिलती आई हैं, उससे तो यही लगता है कि स्टीव ऑस्टिन का यहाँ मौजूद होना इस लम्हे को और भी दिलचस्प बना सकता है।

3) हल्क होगन

hulk hogan

2015 में WWE द्वारा बर्खास्त होने के बाद इसी वर्ष जनवरी में हल्क होगन ने रिंग में वापसी की थी। इस वर्ष जनवरी में उनकी वापसी के बाद से ही कयास लगाए जाने लगे थे कि वो रैसलमेनिया 35 में मौजूद हो सकते हैं।

यदि आप यह सोच रहे हैं कि वो रिंग में मैच लड़ने के लिए वापसी करेंगे, तो आप जरूर उनकी उम्र को ध्यान में रखिएगा। 65 वर्ष कि उम्र में किसी सुपरस्टार के लिए मैच लड़ना शायद मुमकिन नहीं है। वो जॉन सीना के साथ सैगमेंट का हिस्सा बन सकते हैं, वो चाहे रिंग में हो या फिर बैकस्टेज।

1) 'द रॉक'

the rock

आख़िरी बार 'द रॉक' ने रैसलमेनिया मैच तीन वर्ष पहले लड़ा था, यानी रैसलमेनिया 32 में। रैसलमेनिया 32 में उन्हें एरिक रोवन के खिलाफ जीत हासिल हुई थी।

हालांकि संभावनाएं न के बराबर प्रतीत हो रही हैं कि 'द रॉक' कोई मैच लड़ने रिंग में उतरने वाले हैं। हम आपको बता दें कि स्टीव ऑस्टिन के साथ-साथ 'द रॉक' भी उस लिस्ट में शामिल हैं, जो इलायस के सैगमेंट में विलन बनकर रिंग में एंट्री ले सकते हैं।

यानी इलायस यहाँ केंद्र बने हुए हैं, ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि इलायस यहाँ एक बार फिर से हील टर्न ले सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment