Create
Notifications

4 WWE Raw Superstars जिन्हें WrestleMania 38 के बाद बड़ा पुश मिलना शुरू हुआ: Veer Mahaan जल्द बनेंगे चैंपियन?

WWE Raw में कई सुपरस्टार्स को अभी बड़ा पुश मिल रहा है
WWE Raw में कई सुपरस्टार्स को अभी बड़ा पुश मिल रहा है
reaction-emoji
Neeraj sharma
visit

WWE में अक्सर कहा जाता है कि रेसलमेनिया (WrestleMania) के बाद कंपनी के एक नए सीजन की शुरुआत होती है। उसके बाद एक साल तक नए सुपरस्टार्स को किसी बड़े मोमेंट के लिए तैयार किया जाता है। हाल ही में WrestleMania 38 का समापन हुआ है और हर बार की तरह इस बार भी मेनिया के बाद कुछ सुपरस्टार्स को मजबूत दिखाया गया है।

WrestleMania 38 को बीते अभी करीब 2 हफ्ते बीते हैं, लेकिन इतने कम समय में कुछ रेसलर्स ने अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 4 Raw सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताने वाले हैं, जिन्हें WrestleMania 38 के बाद बड़ा पुश मिलना शुरू हुआ है।

#)WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स

इस साल फरवरी के महीने में कोडी रोड्स के AEW छोड़ने की खबरें बाहर आने के साथ ही ये तय हो चला था कि वो WWE में वापसी कर सकते हैं। आखिरकार WrestleMania 38 में उनका रिटर्न हुआ, जहां उन्होंने सैथ रॉलिंस के खिलाफ धमाकेदार मैच लड़ा और जीत भी दर्ज की। खास बात ये है कि मेनिया के बाद भी उनका शानदार प्रदर्शन जारी है।

ऐसी कई खबरें सामने आती रही हैं कि कोडी रोड्स को रोमन रेंस का अगला बड़ा चैलेंजर बनाया जा सकता है, जो WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने हैं। हालांकि अभी के लिए ये कह पाना मुश्किल है कि कोडी को ये टाइटल शॉट कब मिलेगा, लेकिन उससे पहले उन्हें लगातार बड़े मैचों में जीत के लिए बुक कर WWE कोडी को किसी बड़े मोमेंट के लिए तैयार जरूर कर रही है।

#)वीर महान

This is the roar that means ...."It's safer if you move out of my way" https://t.co/Xt0LCdH0zN

2021 के ड्राफ्ट के बाद WWE अगले कई महीनों तक वीर महान की Raw में वापसी को टीज़ करती आ रही थी, जिससे वीर का सोशल मीडिया पर मज़ाक भी बनाया जा रहा था। मगर WrestleMania 38 से अगले Raw एपिसोड में धमाकेदार अंदाज में वापसी कर उन्होंने द मिस्टीरियोज़ की बुरी हालत कर दी थी।

उनका हील कैरेक्टर अभी तक फैंस को बहुत पसंद आया है, जो अपने विरोधियों को बुरी तरह पीटते आए हैं। पिछले हफ्ते उन्होंने डॉमिनिक मिस्टीरियो की बुरी हालत की थी, वहीं Raw के हालिया एपिसोड में उन्होंने जैफ ब्रुक्स को अधमरा किया। उनके खतरनाक कैरेक्टर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और उनकी लगातार मैचों में जीत दर्शा रही है कि वीर को जल्द ही किसी चैंपियनशिप जीत के लिए बुक किया जा सकता है।

#)डेमियन प्रीस्ट

WrestleMania 38 से पूर्व फिन बैलर जब डेमियन प्रीस्ट को हराकर नए WWE यूएस चैंपियन बने, तब ऐसा लगने लगा था जैसे प्रीस्ट के पुश को ड्रॉप कर दिया गया है। मेनिया से ठीक पहले चैंपियनशिप का हार जाना किसी भी सुपरस्टार के भविष्य के लिए अच्छा संकेत भला कैसे हो सकता है, लेकिन प्रीस्ट के मामले में मामला थोड़ा उल्टा पड़ता हुआ नजर आया है।

चैंपियनशिप हारने के बाद प्रीस्ट का पुश ड्रॉप नहीं बल्कि उन्हें पहले से भी अधिक मजबूत दिखाया जा रहा है। उन्होंने हाल ही में WWE दिग्गज ऐज के फैक्शन को जॉइन किया है और पूर्व यूएस चैंपियन का हील कैरेक्टर अभी तक फैंस के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। जाहिर तौर पर रेटेड-आर सुपरस्टार का साथ मिलने भर से ही उम्मीद की जाने लगी है कि प्रीस्ट इस साल के अंत तक कंपनी के मुख्य हील सुपरस्टार्स में से एक बन सकते हैं।

#)बॉबी लैश्ले

आपको याद दिला दें कि WrestleMania 38 में बॉबी लैश्ले ने ओमोस पर बड़ी जीत दर्ज की थी। उससे अगले Raw एपिसोड में MVP ने उन्हें धोखा देकर ओमोस को जॉइन कर लिया था और MVP द्वारा हुए अटैक के साथ ही लैश्ले बेबीफेस सुपरस्टार बन गए थे। पिछले हफ्ते लैश्ले ने कहा था कि ओमोस से निपटने के बाद वो MVP को अपना टारगेट बनाएंगे।

इससे ये भी तय हो चला है कि भविष्य में लैश्ले और MVP का आमने-सामने आना निश्चित है, लेकिन ये WWE पर निर्भर करता है कि उन्हें बेबीफेस के तौर पर इस स्टोरीलाइन में किस तरह से बुक किया जाता है। लैश्ले को अभी तक बेबीफेस के तौर पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और ये उम्मीद करना भी गलत नहीं होगा कि ये फ्यूड भविष्य में उन्हें चैंपियनशिप मैच दिलाने में अहम भूमिका निभा सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now