4 WWE Superstar जो Elimination Chamber में नज़र नहीं आए लेकिन उन्हें WrestleMania XL का हिस्सा जरूर बनना चाहिए

WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania XL का हिस्सा होना चाहिए
WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania XL का हिस्सा होना चाहिए

WrestleMania XL: WWE का सबसे बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट रेसलमेनिया (WrestleMania XL) अब ज्यादा दिन दूर नहीं है। ऐसे कई रेसलर्स हैं, जिन्हें इस इवेंट से पहले हुए एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने का मौका मिला था। बैकी लिंच (Becky Lynch), ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और रिया रिप्ली (Rhea Ripley) इनमें शामिल हैं। यह तीनों WrestleMania XL में मैच लड़ते हुए नज़र आएंगे।

इसके साथ ही बियांका ब्लेयर, लिव मॉर्गन, रैंडी ऑर्टन, एलए नाइट और लोगन पॉल भी Elimination Chamber इवेंट का हिस्सा थे। ऐसी संभावना है कि यह सब भी WrestleMania XL में किसी रूप में दिखाई देंगे। ऐसे कई रेसलर्स थे, जो Elimination Chamber इवेंट का हिस्सा नहीं थे लेकिन जिन्हें WrestleMania XL में जरूर होना चाहिए। आइए एक नज़र डालते हैं उन 4 स्टार्स पर जो Elimination Chamber में मौजूद नहीं थे लेकिन उन्हें WrestleMania XL का हिस्सा बनना चाहिए।

4- WWE सुपरस्टार Bronson Reed को WrestleMania XL में मैच मिलना चाहिए

ब्रॉन्सन रीड एक ऑस्ट्रेलियन हैं, तो ऐसे में उनका Elimination Chamber में होना स्वाभाविक था लेकिन वह इसका हिस्सा नहीं बन सके थे। उनकी गैरमौजूदगी का कारण व्यक्तिगत था लेकिन फैंस उन्हें रिंग में देखना चाहते हैं। WWE को ब्रॉन्सन को एक मौका जरूर देना चाहिए, जिसमें वह अपने हुनर का प्रदर्शन कर सकें।

यह सब जानते हैं कि वह गुंथर के खिलाफ एक अच्छा मैच लड़ चुके हैं। ऐसे में अगर उन्हें एक चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बनाती है, तो इससे कंपनी को काफी लाभ होगा। वैसे भी गुंथर के पास इस समय WrestleMania XL के लिए कोई विरोधी नहीं है, तो ऐसे में ब्रॉन्सन को मौका देकर कंपनी दो अच्छे रेसलर्स को बेहद बेहतरीन प्रदर्शन करने का एक बढ़िया मौका प्रदान कर सकती है।

3- WWE SmackDown के नए सुपरस्टार Bron Breakker

ब्रॉन ब्रेकर को कंपनी ने एक बहुत बड़े स्टार के तौर पर प्रस्तुत किया है। SmackDown का हिस्सा बनाते समय भी इस चीज का ध्यान रखा गया था। वह हाल में WWE के द्वारा हर स्तर पर पुश प्राप्त कर रहे हैं तो ऐसे में उन्हें WrestleMania XL में मौका देना एक सही कदम होगा।

ब्रॉन एक सिंगल्स मुकाबले या फिर टैग टीम मैच का हिस्सा बन सकते हैं। ब्रेकर और बैरन कॉर्बिन NXT टैग टीम चैंपियन हैं। ऐसे में अगर उन्हें WrestleMania XL के दौरान लड़ने का मौका मिलेगा, तो इससे NXT के इवेंट Stand and Deliver को भी काफी अच्छा प्रमोशन मिल जाएगा।

2- पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन Shinsuke Nakamura

शिंस्के नाकामुरा एक ऐसे रेसलर हैं, जिन्होंने पिछ्ले एक साल में अपने किरदार को काफी बदल दिया है। वह एक हील के तौर पर कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस और सैमी ज़ेन के साथ काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए नज़र आए हैं। यह बात और है कि उन्हें ज्यादातर मुकाबलों में हार का ही सामना करना पड़ा है।

इसके बावजूद उनका काम इतना अच्छा है कि वह WrestleMania XL में मैच लड़कर किसी भी रेसलर को पुश दिला सकते हैं। वैसे भी इस इवेंट के बाद कंपनी में कई बदलाव होते हैं, तो शिंस्के अपने काम से ना सिर्फ शो से पहले और दौरान बल्कि उसके बाद भी किसी अच्छी कहानी को फायदा पहुंचा सकते हैं।

1- पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन Sami Zayn

सैमी ज़ेन के हर किरदार को फैंस बेहद पसंद करते हैं। वह पिछले कुछ समय से एक ऐसा कैरेक्टर निभा रहे हैं, जो पिछले साल के अपने WrestleMania मोमेंटम को वापस प्राप्त करना चाहता है। इस दौरान उन्हें फैंस का काफी समर्थन मिल रहा है।

सैमी ज़ेन इस हफ्ते हुए Raw में बैकस्टेज एक ऐसे पल का हिस्सा बने थे, जहां मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर के साथ उनका स्टेयरडाउन हुआ था। क्या हो अगर WWE उन्हें इसी कहानी का हिस्सा बना दे और हमें दो रेसलर्स के बीच में एक बहुत अच्छा मैच देखने को मिल जाए।