Create
Notifications

4 मौके जब WWE सुपरस्टार्स के ऊपर नॉन रेसलर्स ने अटैक किया

WWE के कई सुपरस्टार्स पर हो चुका है अटैक
WWE के कई सुपरस्टार्स पर हो चुका है अटैक
EXPERT COLUMNIST

एक प्रोफेशनल रेसलर बने रहना कोई आसान काम नहीं हैं। हर हफ्ते एक रेसलर (या WWE सुपरस्टार) को अपनी जान की बाजी लगाकर लड़ना होता है और लगातार लोग आपको लड़ने के लिए उकसाते हैं। इसके साथ ही एक WWE सुपरस्टार को खुद को बार- बार साबित करने की भी चुनौती होती है।

रेसलिंग के दौरान में हमने कई बार देखा है, जब कोई रेसलर किसी बाहर के बंदे से भिड़ जाता है और यह किसी बड़ी लड़ाई में तब्दील हो जाता है। इसमें फिर गलती फैन की हो या रेसलर की, लेकिन इसका परिणाम हमेशा ही खराब होता है।

हाल ही में हुए Raw के एपिसोड में भी ऐसा ही इंडिडेंट देखने को मिला। दरअसल सैथ रॉलिंस जब बैकस्टेज जा रहे थे तभी एक फैन ने उनके ऊपर अटैक कर दिया था। हालांकि सैथ रॉलिंस बच गए और उन्हें कुछ नहीं हुआ।

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिनके ऊपर नॉन रेसलर्स ने अटैक किया:

4- ओले एंडरसन

anderson-1467142182-800

1970 में एक प्रोफेशनल रेसलर बनना कितना मुश्किल होता था, यह तो आपको कोई भी उस टाइम का लैजेंड ही बता सकता है। खासकर जब बात फैंस से डील करने की हो, तो यह काफी मुश्किल साबित होता था। 1976 में मैच के बाद ओले एंडरसन के ऊपर एक 79 वर्षीय फैन ने हमला किया और उनके चेस्ट पर अटैक किया। वो तो उनकी किस्मत अच्छी थी कि वो बच गए। एंडरसन ने उस हादसे के 48 घंटे बाद रिंग में वापसी की और साबित किया कि वो कितने मजबूत इंसान हैं।

1 / 4 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now