4 WWE Superstars जिनके खिलाफ Bobby Lashley 2023 में लड़ सकते हैं

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले कई बड़े रेसलर्स के खिलाफ नज़र आ सकते हैं
WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले कई बड़े रेसलर्स के खिलाफ नज़र आ सकते हैं

Bobby Lashley: पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के लिए 2022 काफी अच्छा रहा है। इस दौरान वो कई यादगार स्टोरीलाइंस का हिस्सा रहे हैं। 45 साल के होने के बाद भी वो लगातार शानदार काम कर रहे हैं। फैंस को उम्मीद है कि अगले साल भी WWE उन्हें अच्छे से बुक कर सकता है। इस साल की शुरुआत में Royal Rumble 2022 में उनका सामना ब्रॉक लैसनर से हुआ था।

इस ड्रीम मैच में रोमन रेंस की मदद से उन्होंने ब्रॉक लैसनर को हरा दिया था। इसके अलावा WrestleMania 38 में उनका सामना ओमोस से हुआ था। इस मैच में भी उन्होंने जीत हासिल की थी। 2022 की तरह 2023 में भी उन्हें बड़े रेसलर्स के खिलाफ काम करने का चांस मिल सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स को लेकर बात करेंगे, जो 2023 में बॉबी लैश्ले के खिलाफ लड़ सकते हैं।

4- WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर

2022 में बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच दो बार मुकाबला हुआ है। ये दोनों ही स्टार्स पहली बार Royal Rumble 2022 एक-दूसरे के आमने-सामने आए थे। इस मैच में रोमन रेंस के कारण बॉबी लैश्ले ने जीत हासिल की थी।

बाद में इन दोनों का मुकाबला Crown Jewel 2022 में हुआ था। इस मैच में ब्रॉक लैसनर में जीत हासिल की थी। दोनों ही स्टार्स ने एक-दूसरे खिलाफ एक-एक मैच में जीत हासिल की है। ऐसे में WWE एक बार फिर से इन दोनों ही स्टार्स को मैच में बुक कर सकता है। इससे इस स्टोरीलाइन में कोई एक विनर बनकर सामने आ सकता है।

3- एजे स्टाइल्स

15 अगस्त 2022 को Raw में एजे स्टाइल्स का सामना बॉबी लैश्ले से हुआ था। इस मैच में बॉबी लैश्ले ने उन्हें हराकर अपना यूएस टाइटल डिफेंड किया था। एजे स्टाइल्स काफी समय से किसी बड़ी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं बने हैं। ऐसे में WWE उन्हें और बॉबी लैश्ले को एक-दूसरे के खिलाफ बुक कर सकता है।

इन दोनों ही स्टार्स को अपने इन-रिंग वर्क के लिए जाना जाता है। ऐसे में WWE इन दोनों ही रेसलर्स को WrestleMania 39 के लिए भी बुक कर सकता है। यह मिड-कार्ड डिवीजन के सबसे यादगार मैचों में से एक साबित हो सकता है। इस स्टोरीलाइन से WWE एक बार फिर से एजे स्टाइल्स को मेन इवेंट सीन में ला सकता है।

2- रोमन रेंस

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में रोमन रेंस ने कई बड़े सुपरस्टार्स को मात दी है। उन्होंने अपने रन के दौरान जॉन सीना, केविन ओवंस, ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और ऐज जैसे दिग्गजों को पराजित किया है। इस लिस्ट में अभी तक बॉबी लैश्ले का नाम नहीं आया है।

रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के बीच इसके पहले मैच हो चुका है। इस मैच में रोमन रेंस को जीत मिली थी। बॉबी लैश्ले भी एक बार रेंस को हरा चुके हैं। ऐसे में अब WWE एक बार फिर से इन दोनों स्टार्स को स्टोरीलाइन में बुक कर सकता है।

1- गुंथर

अपने इन-रिंग वर्क की वजह से गुंथर ने फैंस के दिल में अपनी अलग जगह बना ली है। फैंस उनके और ब्रॉक लैसनर के बीच ड्रीम मैच को देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। बाद में WWE उनके और बॉबी लैश्ले के बीच स्टोरीलाइन को बुक कर सकता है।

बॉबी लैश्ले भी अपने खतरनाक इन-रिंग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में दोनों ही स्टार्स के बीच एक यादगार मैच हो सकता है। WWE इस मैच को और ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए इसे चैंपियन vs चैंपियन बना सकता है। इस मैच से गुंथर के पास मेन इवेंट स्टार के रूप में खुद को साबित करने का मौका होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now