Create

4 WWE Superstars जो 7 फुट 3 इंच के Omos के WrestleMania 38 के लिए ओपन चैलेंज को स्वीकार कर सकते हैं

कौन करेगा WWE WrestleMania 38 के लिए ओमोस के ओपन चैलेंज को स्वीकार?
कौन करेगा WWE WrestleMania 38 के लिए ओमोस के ओपन चैलेंज को स्वीकार?

WWE WrestleMania 38 के मैच कार्ड में अभी तक रोमन रेंस (Roman Reigns), ऐज (Edge) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स के मैचों का ऐलान किया जा चुका है। मगर इस समय ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं, जिन्हें अच्छा मोमेंटम तो हासिल है लेकिन रेसलमेनिया (WrestleMania) में अभी तक कोई मैच नहीं मिल पाया है।

इन्हीं में से एक नाम 7 फुट 3 इंच लंबे जायंट रेसलर ओमोस का भी है, जिन्हें पिछले कुछ महीनों से लगातार मैचों में जीत के लिए बुक किया जा रहा है। आपको याद दिला दें कि रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में उन्होंने हैंडीकैप मैच में अपोलो क्रूज़ और कमांडर अजीज को हराने के बाद अन्य सुपरस्टार्स के सामने ओपन चैलेंज रखा। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 4 सुपरस्टार्स के नाम आपको बताएंगे, जो ओमोस की चुनौती को स्वीकार कर सकते हैं।

#)WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले

As of this weekend, the planned opponent for Omos at Wrestlemania was former WWE Champion Bobby Lashley.- @FightfulSelect https://t.co/pSi29mgdUL

आपको याद दिला दें कि Elimination Chamber 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट के चैंबर मैच में बॉबी लैश्ले को अपनी WWE चैंपियनशिप बेल्ट को डिफेंड करना था। लेकिन उस मैच के दौरान लैश्ले चोटिल हो गए थे, जिसके बाद खबरें सामने आने लगी थीं कि लैश्ले इस साल WrestleMania 38 को मिस कर सकते हैं।

मगर Fightful की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि WrestleMania 38 में ओमोस की भिड़ंत लैश्ले से हो सकती है। ओमोस, लंबे और ताकतवर हैं, दूसरी ओर लैश्ले की गिनती सबसे ताकतवर प्रो रेसलर्स में की जाती है। इसलिए उनकी इस भिड़ंत में बहुत धमाकेदार एक्शन देखने को मिल सकता है।

#)गेबल स्टीवसन

WWE में पहले भी कई पूर्व ओलंपिक एथलीट्स काम कर अपार सफलता हासिल कर चुके हैं। गेबल स्टीवसन इस लिस्ट से जुड़ा सबसे नया नाम हैं, जिन्होंने 2020 टोक्यो ओलंपिक्स की 125 किलोग्राम फ्रीस्टाइल रेसलिंग स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता था और पिछले साल WWE के साथ डील साइन की थी।

ओमोस एक जायंट रेसलर हैं और अभी तक छोटे कद के सुपरस्टार्स की पीट-पीटकर बुरी हालत करते आए हैं। इसलिए जब WrestleMania जैसे बड़े इवेंट की बात हो रही हो तो उन्हें किसी हैवीवेट सुपरस्टार के खिलाफ मैच मिलना चाहिए, जिससे रिंग में तगड़ा एक्शन देखने को मिल सके।

स्टीवसन को जरूर फ्यूचर चैंपियन के रूप में तैयार करने की कोशिश की जाएगी और WrestleMania में इन-रिंग डेब्यू होना उनके शानदार करियर की नींव रख सकता है और साथ ही ओमोस के साथ उनकी ताकत की टक्कर इस मैच को फैंस के लिए भी दिलचस्प बना रही होगी।

#)गंथर

Why WWE wasting talent like ciampa, Bron breakker, Gunther,LA night,Io shirai in NXT..they should be in main roster..

साल 2019 में करीब साढ़े 6 फुट लंबे और करीब 300 पाउंड वजनी रेसलर ने WWE को जॉइन किया था, जिन्हें वॉल्टर नाम दिया गया। उन्होंने इस दौरान सबसे लंबे समय तक NXT UK चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड अपने नाम किया। खैर अब उनके नाम को बदल कर गंथर कर दिया गया है।

इस साल NXT में आने के बाद गंथर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं, इसलिए लोग उन्हें मेन रोस्टर में लाए जाने की मांग करने लगे हैं। गंथर एक हैवीवेट रेसलर होते हुए भी हाई-फ्लाइंग मूव्स लगाना जानते हैं और अभी तक अपनी शानदार इन-रिंग स्किल्स से प्रो रेसलिंग यूनिवर्स को प्रभावित करते आए हैं। WrestleMania में उनकी मेन रोस्टर में एंट्री और ओमोस के साथ एक धमाकेदार मैच उन्हें बहुत बड़ा सुपरस्टार बनने में मदद कर सकता है।

#)सैथ रॉलिंस

Finally, a chicken sandwich fit for a Visionary like me. Try’s @Wendys NEW Hot Honey Chicken Sandwich. It’s the best freakin’ chicken around. Choose wisely #ad https://t.co/W3jarhLZoX

ओमोस की तरह सैथ रॉलिंस भी उन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिन्हें अभी तक WrestleMania 38 के मैच कार्ड में जगह नहीं मिली है। Raw के हालिया एपिसोड में रॉलिंस से इस साल WrestleMania के संबंध में सवाल पूछे गए, जिन्हें उन्होंने हंस कर टाल दिया था।

आपको बता दें कि इन दिनों कोडी रोड्स की WWE में वापसी की खबरों ने तूल पकड़ा हुआ है और उम्मीद की जा रही है कि WrestleMania 38 में रॉलिंस vs रोड्स मैच हो सकता है। मगर कायदे से देखा जाए तो रॉलिंस और ओमोस, दोनों के पास कोई प्रतिद्वंदी नहीं है और ओमोस के ओपन चैलेंज को देखते हुए उनके रॉलिंस के साथ मैच को आसानी से बुक किया जा सकता है और रॉलिंस के WWE में कद को देखते हुए इस मैच के जरिए ओमोस को फ्यूचर चैंपियन के रूप में भी तैयार किया जा सकेगा।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment