4 WWE Superstars जो John Cena के बाद अगले बड़े हॉलीवुड स्टार बन सकते हैं

जॉन सीना आज हॉलीवुड में बड़ा नाम बन चुके हैं
जॉन सीना और द रॉक आज हॉलीवुड में बड़ा नाम बन चुके हैं

WWE: WWE सुपरस्टार्स दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी में सफल होने के बाद किसी दूसरी फील्ड में भी अपना करियर बनाने का प्रयास करते हैं। पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस द रॉक (The Rock) और बतिस्ता (Batista) के रेसलर से टॉप हॉलीवुड स्टार बनने तक के सफर से सभी वाकिफ हैं। रॉक, DC कॉमिक्स और बतिस्ता, मार्वल की सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा हैं।

इस कड़ी में अब जॉन सीना भी जुड़ गए हैं। 16 बार के चैंपियन जॉन ने हॉलीवुड में सफल करियर बनाने के लिए इन-रिंग एक्शन से दूरी बना ली है। सीना आज हॉलीवुड में अपने पैर जमा चुके हैं। जल्द ही कुछ और WWE सुपरस्टार्स बड़े पर्दे पर दिख सकते हैं। इस लिस्ट में हम 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जानेंगे जो जॉन सीना के बाद अगले बड़े हॉलीवुड स्टार बन सकते हैं।

4- WWE Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर

बियांका ब्लेयर आज कंपनी की सबसे बड़ी विमेंस स्टार्स में से एक हैं। ब्लेयर ने बहुत ही कम समय में अपने प्रदर्शन के दम पर जबरदस्त सफलता हासिल की है। वो Raw और SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के साथ-साथ Royal Rumble मैच को भी अपने नाम कर चुकी हैं। फिलहाल वो बेली के साथ स्टोरीलाइन में हैं।

ब्लेयर ने WWE में सफल होने के बाद हाल ही में William Morris Endeavor (WME) एजेंसी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। यह बड़ी एजेंसी ब्लेयर के एक्टिंग, पॉडकास्ट और एडवर्टाइजमेंट इत्यादि को मैनेज करेगी। ब्लेयर, जॉन सीना और द रॉक के साथ बड़े पर्दे पर काम करने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं। थोड़े समय बाद वो फिल्मों में भी दिख सकती हैं।

3- कोडी रोड्स

कोडी रोड्स
कोडी रोड्स

कोडी रोड्स ने WrestleMania 38 में वापसी कर सभी को चौंका दिया था। रोड्स की वापसी को फैंस ने भी बहुत पसंद किया था, जिसके कारण वो बहुत ही जल्द कंपनी के टॉप फेस बन गए थे। सैथ रॉलिंस के साथ हुई जबरदस्त स्टोरीलाइन के दौरान कोडी को चोट का सामना करना पड़ा था। फिलहाल वो कंपनी से बाहर चल रहे हैं।

कई लोगों का मानना है कि कोडी रोड्स कंपनी में रोमन रेंस की जगह ले सकते हैं। इसके अलावा कोडी एक्टिंग की दुनिया में भी अपना करियर बना रहे हैं। WAGS Atlanta and Arrow सीरीज में उनके अभिनय को सभी ने काफी सराहा था। यह संभव है कि कोडी, WWE के टॉप स्टार बनने के बाद हॉलीवुड में भी नाम कमाएं।

2- साशा बैंक्स

साशा बैंक्स
साशा बैंक्स

6 बार की विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स विमेंस रोस्टर की टॉप स्टार्स में से एक हैं। 30 वर्षीय साशा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कंपनी के लगभग सभी बड़े मुकामों को छुआ है। फिलहाल उन्हें कंपनी ने लाइव प्रोग्रामिंग को बीच में छोड़कर जाने के कारण सस्पेंड किया है। यह हो सकता है कि साशा रेसलिंग छोड़कर हॉलीवुड में करियर बनाती हुई दिखें।

साशा बैंक्स ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत Disney+ की सुपरहिट सीरीज Star Wars - The Mandalorian से की थी, जहां उन्होंने कॉस्का रीव्स का किरदार निभाया था। फैंस ने पूर्व विमेंस चैंपियन के काम को बहुत पसंद किया था। स्नूप डॉग के साथ साशा के पारिवारिक संबंध से सभी परिचित हैं। यह हो सकता है कि बैंक्स जल्द ही हॉलीवुड मूवी में दिखें।

1- अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

रोमन रेंस लंबे समय से WWE के मुख्य फेस हैं। मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने टॉप पर पहुंचने के लिए कई दिग्गजों और टॉप स्टार्स को हराया है। उन्होंने WWE के अगले मेगास्टार के रूप में जॉन सीना की जगह ली थी। यह हो सकता है कि हॉलीवुड में भी वो सीनेशन लीडर को एक्टिंग में टक्कर दें।

जॉन सीना और रोमन रेंस दोनों ही Fast and Furious सीरीज में दिख चुके हैं। ट्राइबल चीफ ने जहां Hobbs & Shaw मूवी में ल्यूक हॉब्स के छोटे भाई मेटियो का किरदार निभाया था। वहीं, सीना F9 में डॉमिनिक टोरेटो के छोटे भाई जैकब के रूप में दिखे थे। ट्राइबल चीफ धीरे-धीरे WWE से दूरी बना रहे हैं। यह हो सकता है कि सीना की तरह रोमन रेंस भी भविष्य में हॉलीवुड की किसी बड़ी मूवी का हिस्सा बनें।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।