Create

4 WWE Superstars जो 2022 के अंत तक पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बन सकते हैं

आने वाले समय में फैंस को WWE में काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिलेंगे
आने वाले समय में फैंस को WWE में काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिलेंगे
reaction-emoji
Ashutosh Singh

WWE: रोमन रेंस (Roman Reigns) इस समय WWE के सबसे बड़े स्टार हैं। उनके पास अभी WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप है। वो करीब 700 से ज्यादा दिनों से चैंपियन बने हुए हैं। रोमन रेंस को इस समय रोकना किसी भी स्टार के बस में नहीं दिख रहा है लेकिन वो हमेशा ही चैंपियन नहीं रहेंगे।

WWE में आने वाले समय में काफी ज्यादा बदलाव आने वाले हैं। विंस मैकमैहन के रिटायरमेंट के बाद ट्रिपल एच ने क्रिएटिव कंट्रोल ले लिया है। इसके बाद फैंस को उम्मीद है कि आने वाले समय में WWE में काफी ज्यादा बदलाव आने वाले हैं। इसलिए आइए जानते हैं कि 4 सुपरस्टार्स के बारे में जो साल के अंत तक वर्ल्ड चैंपियन बन सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार सैमी जेन

सैमी जेन प्रो-रेसलिंग की दुनिया में करीब 20 साल से ज्यादा समय से काम कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ROH और NXT में अपनी अलग पहचान बनाई है। वो लगातार अपने इन-रिंग वर्क और अपने कैरेक्टर से फैंस को हैरान कर रहे हैं। वो इस समय द ब्लडलाइन का ग्रुप का हिस्सा बने हुए हैं।

सैमी जेन हमेशा से ही अपनी रणनीति को लेकर जाने जाते हैं। जेन जल्द ही द ब्लडलाइन ग्रुप के खिलाफ जा सकते हैं। उनके धोखा देने के बाद वो और रोमन रेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच में नजर आ सकते हैं, जिसमें वो सभी को हैरान करते हुए अपने करियर में पहली बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत सकते हैं।

3- जेवियर वुड्स

Posted @withregram • @vivalafranzig @socalfranchize and I just finished a very fun interview with the one, the only, Austin Creed (aka Xavier Woods)! Look for it soon on FirstComicsNews.com #austincreed #xavierwoods #thenewday #wwe #g4 #sdcc #sdcc2022 #comiccon #kingwoods https://t.co/ZMdkeDX7jq

द न्यू डे ग्रुप से जुड़ने के बाद से ही जेवियर वुड्स का करियर लगातार बढ़िया तरह से आगे बढ़ रहा है। इस ग्रुप ने WWE में कई बार टैग टीम चैंपियनशिप जीती है। उनके इसके अलावा बिग ई और कोफी किंग्सटन WWE चैंपियन भी बन चुके हैं। इस ग्रुप में अभी तक सिर्फ जेवियर वुड्स ही हैं, जिन्होंने अभी तक वर्ल्ड चैंपियनशिप नहीं जीती है।

जेवियर वुड्स लगातार अपने इन-रिंग वर्क से फैंस को प्रभावित कर रहे हैं। उनका माइक वर्क भी फैंस को काफी ज्यादा पसंद हैं। ऐसे में इस साल के अंत तक फैंस जेवियर वुड्स को वर्ल्ड चैंपियन के रूप में देखकर जरूर खुश होंगे। इसके चांस कम हैं लेकिन ट्रिपल एच के रहते हुए कुछ भी संभव है।

2- रिकोशे

रिकोशे ने प्रो-रेसलिंग की दुनिया में अपने हाई-फ्लाइंग मूव्स से सभी को दीवाना बना रखा है। उनके हाई-फ्लाइंग मूव्स को देखकर फैंस भी हैरान रह जाते हैं। WWE में डेब्यू करने से पहले ही वो जापान और Lucha Underground में सफलता हासिल कर चुके हैं।

मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद उन्होंने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप और इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप भी जीती है। वो मिड कार्ड के लगभग हर बड़े टाइटल को जीत चुके हैं। ऐसे में अब WWE उन्हें मेन इवेंट स्टोरीलाइन में भी पुश दे सकता है। यहां वो WWE करियर में पहली बार वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम कर सकते हैं।

1- शिंस्के नाकामुरा

Vamos con una lucha entre Shinsuke Nakamura y Ludwig Kaiser. #smackdown #summerslam #summerslam2022 #shinsukenakamura #ludwigkaiser #gunther https://t.co/r3PM5vRyRr

प्रो-रेसलिंग की दुनिया में शिंस्के नाकामुरा ने अपनी अलग पहचान बनाई है। WWE ने नाकमुरा को मेन रोस्टर में लाने के बाद फैंस को उम्मीद दी थी कि वो जल्द ही WWE चैंपियन बन जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। शिंस्के नाकामुरा इसके बाद लगातार मिड-कार्ड स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हुए हैं।

अब ट्रिपल एच क्रिएटिव कंट्रोल के हेड हैं, तो फैंस को उम्मीद है कि वो नाकामुरा को एक बार फिर से वर्ल्ड चैंपियन के रूप दिख सकते हैं। शिंस्के नाकामुरा और रोमन रेंस के बीच दुश्मनी भी काफी ज्यादा पुरानी है। ऐसे में WWE के पास फिर से इन दोनों ही स्टार को बुक करने का मौका होगा, जिसमें वो रोमन रेंस को हराकर पहली बार WWE में वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...