Create

4 WWE Superstars जिन्हें WrestleMania 38 में Finn Balor को यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करना चाहिए

WWE WrestleMania 38 में फिन बैलर अपने यूएस टाइटल को डिफेंड कर सकते हैं
WWE WrestleMania 38 में फिन बैलर अपने यूएस टाइटल को डिफेंड कर सकते हैं
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE WrestleMania 38 के आयोजन में अब कुछ ही हफ्ते बाकी है। इस इवेंट के लिए हर कोई काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहा है। WWE ने शो के लिए कुछ शानदार मैचों का ऐलान किया है और इसी कारण फैंस शो के लिए हाइप नजर आ रहे हैं। रेसलमेनिया (WrestleMania) में कई सारे चैंपियनशिप मैच होते हैं। हर साल की तरह इस बार भी यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच होगा।

फिन बैलर (Finn Balor) के पास इस समय यूएस टाइटल है और वो WrestleMania में इस चैंपियनशिप को डिफेंड कर सकते हैं। कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्हें इस बड़े इवेंट में टाइटल मैच पाने का मौका मिल सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्हें WrestleMania 38 में फिन बैलर के खिलाफ यूएस टाइटल मैच मिल सकता है।

4- WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट

डेमियन प्रीस्ट के पास काफी समय से यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप थी। उन्होंने SummerSlam 2021 में शेमस को पराजित करते हुए इस टाइटल पर कब्जा किया था। प्रीस्ट ने लंबे समय तक टाइटल को अपने पास रखा और कुछ बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ भी इसे डिफेंड किया। प्रीस्ट का चैंपियनशिप रन फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया था। हालांकि, फिन बैलर ने Raw के एपिसोड में उन्हें पराजित करते हुए यूएस टाइटल पर कब्जा किया।

प्रीस्ट ने मैच के बाद बैलर को रीमैच के लिए चैलेंज किया था और उनपर बुरी तरह हमला भी किया था। अभी तक WWE ने आधिकारिक रूप से मैच का ऐलान नहीं किया है। हालांकि, Raw में उनकी दुश्मनी जारी रह सकती है और फिर WWE WrestleMania 38 के लिए दोनों का टाइटल मैच तय हो सकता है।

Raw में उनका मैच जबरदस्त रहा था और वो आगे भी इसी तरह का प्रदर्शन कर सकते हैं। दोनों रेसलर्स अपनी जबरदस्त रेसलिंग स्किल्स से टाइटल मैच को रोचक बना सकते हैं। इसी वजह से डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए WrestleMania 38 में सिंगल्स मैच होना चाहिए।

3- ऑस्टिन थ्योरी

ऑस्टिन थ्योरी को इस समय जबरदस्त पुश मिल रहा है। WrestleMania करीब है लेकिन अभी तक थ्योरी किसी अहम स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं हैं। थ्योरी की यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में एंट्री हो सकती है। फिन बैलर के साथ थ्योरी के पहले भी मैच देखने को मिल चुके हैं।

यह मुकाबले जबरदस्त रहे हैं। दोनों मिलकर WrestleMania 38 को भी शानदार बना सकते हैं। थ्योरी को बड़े इवेंट में चैंपियनशिप मैच मिलेगा और यह काफी अच्छी चीज़ होगी। WWE के पास WrestleMania के आयोजन में कुछ ही हफ्ते बाकी है और दोनों सुपरस्टार्स के बीच स्टोरीलाइन बनाने में उन्हें दिक्कत नहीं होगी क्योंकि उनका बड़ा इतिहास रहा है।

2- कोडी रोड्स

कुछ समय पहले ऐज ने एक ओपन चैलेंज रखा था और कई लोगों का मानना था कि कोडी रोड्स आकर उन्हें चुनौती दे सकते हैं। हालांकि, एजे स्टाइल्स ने ऐज की चुनौती को स्वीकारा। अब अगर कोडी के WWE में वापसी के प्लान्स हैं तो फिर वो आकर फिन बैलर को यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

कोडी रोड्स और फिन बैलर मिलकर WrestleMania 38 को अपनी रेसलिंग स्किल्स से खास बना सकते हैं। दोनों बुलेट क्लब का हिस्सा रहे हैं और इसी कारण उनके बीच दुश्मनी बुक करने में उतनी दिक्कत नहीं होगी। रोड्स को WrestleMania जैसे इवेंट में अगर टाइटल मैच मिलता है तो यह बड़ी चीज़ होगी।

1- ओमोस

ओमोस को WWE ने शुरुआत से ही काफी ताकतवर दिखाया था। उन्होंने WrestleMania 37 में एजे स्टाइल्स के साथ टीम बनाकर टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। यह उनका डेब्यू मैच था और उनका यह मुकाबला जबरदस्त रहा था। इस WrestleMania में उन्हें यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मैच मिल सकता है।

इस समय देखकर लग रहा है कि ओमोस को जबरदस्त तरीके से पुश मिलेगा। वो Raw के किसी एपिसोड में आकर फिन बैलर को चुनौती दे सकते हैं और दोनों के बीच WrestleMania में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिल सकता है। अलग-अलग साइज के सुपरस्टार्स को बड़े इवेंट में लड़ते हुए देखना खास रहेगा।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...