4 WWE Superstars जो WrestleMania 38 के पहले चैंपियनशिप हार सकते हैं

WWE WrestleMania से पहले टाइटल चेंज हो सकते हैं
WWE WrestleMania से पहले टाइटल चेंज हो सकते हैं

WWE WrestleMania 38 के आयोजन में कुछ हफ्ते बाकी है। यह WWE का अगला बड़ा इवेंट है और यहां कई बड़े मैच होंगे। WWE ने मैचों का ऐलान कर दिया है वहीं कुछ मुकाबले आगे जाकर तय हो सकते हैं। इस इवेंट में कई सारे चैंपियनशिप मैच होंगे और इनपर मुख्य रूप से फैंस की निगाहें रहती हैं। कहा जा सकता है कि रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 जबरदस्त रहेगा।

कई सुपरस्टार्स हैं जिनके पास अभी टाइटल है और वो WrestleMania तक चैंपियन रहेंगे। कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स हैं तो अपनी चैंपियनशिप को इवेंट से पहले हार सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 मौजूदा चैंपियंस के बारे में बात करेंगे जो WrestleMania 38 के पहले चैंपियनशिप हार सकते हैं।

4- WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन

सैमी जेन (Sami Zayn) ने कुछ समय पहले ही आईसी टाइटल पर कब्जा किया है। उन्हें चैंपियन के तौर पर ज्यादा समय नहीं हुआ है। WrestleMania में उनका मुकाबला जॉनी नॉक्सविल से हो सकता है। अभी देखकर लग रहा है कि यह मैच चैंपियनशिप के लिए होगा। हालांकि, WWE उनसे टाइटल लेने का निर्णय ले सकता है। सैमी जेन अगले हफ्ते रिकोशे के खिलाफ अपने आईसी टाइटल को डिफेंड करेंगे।

इस मैच में रिकोशे जीत हासिल करते हुए नए चैंपियन बन सकते हैं। उन्हें जीत दर्ज करने में जॉनी नॉक्सविल की मदद मिल सकती है। इसी कारण सैमी और जॉनी की दुश्मनी जारी रह सकती है और उनका सिंगल्स मैच देखने को मिल सकता है। WrestleMania में नॉन-रेसलर को चैंपियनशिप मैच में बुक करना एक निराशाजनक चीज़ होगी।

इसी वजह से सैमी जेन से पहले ही टाइटल लिया जा सकता है। रिकोशे अगर चैंपियन बनते हैं तो फैंस खुश होंगे और वो WrestleMania में किसी दूसरे सुपरस्टार के खिलाफ इस चैंपियनशिप को डिफेंड कर सकते हैं। अगर सैमी जेन और जॉनी नॉक्सविल के बीच एक मैच प्लान किया जा रहा है तो फिर जेन से टाइटल लेना ही अच्छा निर्णय होगा।

3&2- WWE Raw टैग टीम चैंपियंस ओटिस और चैड गेबल

ओटिस और चैड गेबल ने कुछ हफ्ते पहले ही टैग टीम टाइटल्स जीते हैं। उन्होंने चैंपियंस के रूप में जबरदस्त काम किया है। उनकी रैंडी ऑर्टन और रिडल के साथ दुश्मनी चल रही थी और अब इसमें सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस को जोड़ा गया है। तीनों ही टीमों के बीच Raw के एक एपिसोड में मैच होगा।

ओटिस और चैड पर अपने टाइटल को बचाने का बड़ा दबाव है। उनके सामने कई बड़े सुपरस्टार्स हैं और यहां टाइटल चेंज संभव है। WWE WrestleMania में बड़े सुपरस्टार्स को चैंपियन के तौर पर लेकर जाना चाहेगा। इस मैच में रैंडी ऑर्टन और रिडल की जीत हो सकती है और वो फिर Raw टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं।

1- WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन डेमियन प्रीस्ट

डेमियन प्रीस्ट को चैंपियन के तौर पर काफी समय हो गया है। अगले हफ्ते Raw के एपिसोड में फिन बैलर के खिलाफ उनका मैच होगा। फिन ने कई बड़े सुपरस्टार्स को पराजित किया है और उनके पास डेमियन प्रीस्ट को हराने का दम है। बैलर को इस मैच में बड़ी जीत मिल सकती है।

प्रीस्ट ने चैंपियन के तौर पर अच्छा काम किया है और उन्हें चैंपियनशिप को अपने पास रखते हुए काफी समय हो गया है। इसी वजह से अब टाइटल चेंज होना चाहिए। फिन बैलर यहां चैंपियन बन सकते हैं और फिर वो किसी दूसरे रेसलर के खिलाफ WrestleMania में टाइटल डिफेंड कर सकते हैं।