Create
Notifications

4 WWE Superstars जो Bobby Lashley के खिलाफ दुश्मनी शुरू कर सकते हैं

WWE में बॉबी लैश्ले को नए विरोधी की जरूरत है
WWE में बॉबी लैश्ले को नए विरोधी की जरूरत है
reaction-emoji
Ujjaval

Bobby Lashley: WWE SummerSlam में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और थ्योरी (Theory) के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच देखने को मिला था। इस मैच में लैश्ले ने काफी आसानी से जीत दर्ज करते हुए अपने यूएस टाइटल को रिटेन कर लिया। अब देखकर लग रहा है कि थ्योरी के साथ उनकी दुश्मनी का अंत हो गया है।

Raw के अगले एपिसोड के साथ बॉबी की नई स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है। इस समय वो बेबीफेस सुपरस्टार के तौर पर नजर आ रहे हैं और कई ऐसे हील रेसलर्स हैं जो उन्हें चैलेंजर कर सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो बॉबी लैश्ले के अगले विरोधी रह सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस

Triple H playing a Kevin Owens career vignette at Summerslam because it’s almost time to get back to BUSINESS https://t.co/HbRDpYPqrB

केविन ओवेंस के पास इस समय कोई स्टोरीलाइन नहीं है और वो SummerSlam इवेंट का भी हिस्सा बनने में असफल हुए थे। केविन को अब एक अच्छी स्टोरीलाइन की जरूरत है और बॉबी उनके लिए बढ़िया विरोधी रहेंगे। ओवेंस काफी समय से सिंगल्स चैंपियनशिप के लिए मैच नहीं लड़े हैं।

इसी कारण उन्हें अब मौका दिया जा सकता है। बॉबी लैश्ले और केविन ओवेंस काफी अनुभवी सुपरस्टार्स हैं और उन्हें आमने-सामने लाने से WWE को काफी फायदा होगा। साथ ही फैंस की रुचि मिड-कार्ड टाइटल को लेकर बहुत ज्यादा बढ़ जाएगी। इसी कारण ओवेंस को लैश्ले का अगला चैलेंजर बनना चाहिए।

3- द मिज़

WOW! Miz and Logan just put on an amazing match 😮‍💨 it was so good people finally started cheering Logan 👏🏽 #WWE #SummerSlam #LoganPaul #TheMiz https://t.co/p6lqUCANwL

द मिज़ मौजूदा समय में Raw के सबसे बड़े हील हैं वहीं लैश्ले को बेबीफेस के रूप में फैंस की ओर से अच्छी प्रतिक्रिया मिलती है। इसी कारण अगर दोनों को आमने-सामने आने का मौका मिलता है तो वो फैंस को स्टोरीलाइन में जरूर इंवेस्ट करा सकते हैं। मिज़ की प्रोमो स्किल्स शानदार हैं।

बॉबी लैश्ले की भी माइक पर अच्छी पकड़ है। इसी कारण दोनों को एक मैच में आमने-सामने देखना रोचक रहेगा। वो मिलकर अपनी जबरदस्त स्टोरीलाइन द्वारा फैंस को खुश कर सकते हैं। उनके बीच Clash at the Caslte या अगले किसी एपिसोड में टाइटल मैच बुक किया जा सकता है।

2- ओमोस

Happy 28th birthday to WWE Superstar, Omos https://t.co/c1zVOIQjQm

ओमोस और बॉबी लैश्ले के बीच पहले भी मैच देखने को मिल चुके हैं। दोनों ही सुपरस्टार्स ने अपनी दुश्मनी से फैंस को काफी ज्यादा प्रभावित किया है। इसी कारण अगर उन्हें फिर आमने-सामने लाया जाता है तो फैंस निराश नहीं होंगे। इस बार दोनों ही ताकतवर रेसलर्स के बीच यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल के लिए मैच होगा।

ओमोस के पास MVP का साथ है और लैश्ले का इस दिग्गज के साथ बड़ा इतिहास रहा है। इसी कारण वो स्टोरीलाइन को पहले से ज्यादा बेहतर और खास बना सकते हैं। ओमोस को इस समय टॉप स्टार्स के साथ काम करने की जरूरत है और लैश्ले उनके लिए एक अच्छा विकल्प माने जाएंगे।

1- वीर महान

Don't waste the day or else it's the clutch.... https://t.co/fBpaIFKZCR

वीर महान को लेकर फैंस के बीच काफी ज्यादा हाइप बनी हुई थी लेकिन पिछले कुछ समय से यह पूरी तरह से खत्म हो गई है। महान की स्टोरीलाइन रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक के साथ चल रही थी और इसका अंत एक महीने पहले ही हो गया था। इसके बाद महान को कोई नया विरोधी नहीं मिला।

इसी कारण अब वीर महान सीधा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन पर निशाना साध सकते हैं। इस भारतीय सुपरस्टार ने हर तरीके से फैंस का दिल जीता है और अब उन्हें सिर्फ अच्छी स्टोरीलाइंस की जरूरत है। इसकी मदद से वो टॉप स्टार बनने में सफल रह सकते हैं। बॉबी के साथ काम करके वीर को फायदा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...