4 WWE Superstars जिन्होंने 2022 में अभी तक बहुत कम मैच लड़े हैं और एक भी नहीं जीता है

Ujjaval
यह साल कई WWE स्टार्स के लिए अच्छा नहीं रहा है
यह साल कई WWE स्टार्स के लिए अच्छा नहीं रहा है

WWE: WWE के लिए साल 2022 काफी शानदार रहा है। इस साल कंपनी में कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। WWE मैनेजमेंट में चेंज हुआ है वहीं पूर्व सुपरस्टार्स की वापसी से रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के रोस्टर मजबूत हो गए हैं। WWE में इस साल कई सारे सुपरस्टार्स को ज्यादा टीवी टाइम मिलने लगा है।

अभी भी कुछ ऐसे रेसलर्स हैं जिन्होंने 2022 में बहुत ही कम मैच लड़े हैं। कुछ सुपरस्टार्स ने कम मैच लड़ने के बावजूद जीत दर्ज की है। इसमें बेथ फीनिक्स, ऐज, लोगन पॉल समेत कई नाम शामिल हैं। हालांकि, कई रेसलर्स ने कम मैच लड़ने के बावजूद हार का सामना किया है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्होंने 2022 में बहुत कम मैच लड़े हैं और एक में भी जीत नहीं दर्ज की है।

4- WWE दिग्गज लीटा

लीटा को WWE इतिहास की सबसे शानदार सुपरस्टार्स में गिना जा सकता है। उन्होंने हमेशा से ही अपने प्रदर्शन द्वारा फैंस का दिल जीता है। इस साल लीटा ने दो मैच लड़े हैं और इतने कम मैच लड़ने के बावजूद वो जीत हासिल नहीं कर पाई हैं। उन्होंने 2018 के बाद कोई मैच नहीं लड़ा था।

लीटा ने सीधा Royal Rumble 2022 में वापसी की थी और इस मैच में उन्हें हार मिली थी। अगले ही इवेंट Elimination Chamber में उनका बैकी लिंच के खिलाफ Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच हुआ। इस मैच में भी दिग्गज को हार मिली। उन्होंने दो मैच लड़े हैं और दोनों में उनकी हार हुई है।

3- डेक्सटर लूमिस

डेक्सटर लूमिस साल की शुरुआत में WWE का हिस्सा थे। अप्रैल 2022 में उन्हें रिलीज कर दिया गया था लेकिन कुछ समय पहले उनकी फिर से वापसी देखने को मिली। लूमिस वापसी के बाद से लगातार चर्चा का विषय रहे हैं लेकिन उन्होंने इस साल WWE में कोई भी मैच नहीं जीता है।

साथ ही इस सुपरस्टार ने बहुत कम मैच लड़े हैं। आपको बता दें कि उन्होंने WWE में 2022 में 4 मैच लड़े हैं और उन्हें एक में भी जीत नहीं मिली है। 3 मैचों में उनकी क्लीन हार देखने को मिली है और एक मैच डबल काउंटआउट द्वारा खत्म हुआ था। उम्मीद है कि आगे वो सुधार करेंगे।

2- गोल्डबर्ग

गोल्डबर्ग को WWE इतिहास के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में गिना जा सकता है। WCW दिग्गज हर साल कम मैच लड़ते हैं और उन्हें बहुत मौकों पर हार मिलती है। पिछले कुछ सालों में उन्होंने कई दिग्गजों को हराया है लेकिन यह साल उनके लिए अभी तक निराशाजनक रहा है।

गोल्डबर्ग ने इस साल एक ही मैच लड़ा था और उन्हें इस मैच में हार मिली थी। आपको बता दें कि इस दिग्गज का मुकाबला रोमन रेंस से Elimination Chamber इवेंट में यूनिवर्सल टाइटल के लिए हुआ था और इस मैच में गोल्डबर्ग को हार मिली थी। उम्मीद है कि कुछ ही महीनों में वो वापसी करके कोई मैच जीतेंगे।

1- मानसूर

मानसूर के लिए यह साल बहुत खराब रहा है। शुरुआत में उन्हें अच्छी तरह बुकिंग नहीं मिली। बाद में उनके कैरेक्टर और नाम में बदलाव किया गया। इसके बावजूद उनकी किस्मत नहीं बदली। उन्होंने इस साल SmackDown में 4 मैचों में हिस्सा लिया है लेकिन उन्हें एक में भी जीत नहीं मिली है।

वो पूरे समय रोस्टर का हिस्सा रहे हैं लेकिन फिर भी उन्हें इतने कम मैचों में बुक करना खराब चीज़ है। उम्मीद है कि आने वाले समय में WWE उनकी बुकिंग को बेहतर करेगा। इससे उनकी किस्मत पूरी तरह से बदल सकती है और वो एक बार फिर से चर्चा का विषय बन सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now