4 WWE Superstars जिन्हें Edge के फैक्शन में शामिल होने से काफी फायदा हो सकता है

WWE Raw में वीर महान को ऐज का फैक्शन जॉइन करने से काफी फायदा हो सकता है
WWE Raw में वीर महान को ऐज का फैक्शन जॉइन करने से काफी फायदा हो सकता है

WWE सुपरस्टार ऐज (Edge) ने वर्तमान समय में रॉ (Raw) में जजमेंट डे नाम का फैक्शन तैयार कर लिया है और अब तक डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) और रिया रिप्ली (Rhea Ripley) इस फैक्शन को जॉइन कर चुके हैं। बता दें, डेमियन प्रीस्ट ने WrestleMania 38 में ऐज को एजे स्टाइल्स (Aj Styles) के खिलाफ मैच जीतने में मदद करते हुए उनके फैक्शन को जॉइन किया था।

वहीं, रिया रिप्ली ने हाल ही में संपन्न हुए WrestleMania Backlash में ऐज के फैक्शन को जॉइन किया था। रिपोर्ट्स में यह बात सामने आ चुकी है कि इस फैक्शन को आने वाले समय में एक और नया मेंबर मिल सकता है। कई ऐसे WWE सुपरस्टार्स हैं जिन्हें Raw में ऐज का फैक्शन जॉइन करने से काफी फायदा हो सकता है और इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं।

4- WWE सुपरस्टार सिएम्पा

सिएम्पा के काफी समय से ऐज का फैक्शन जॉइन करने की अफवाहें सामने आ रही हैं। हालांकि, सिएम्पा ने हील टर्न ले लिया है लेकिन उन्होंने अभी तक ऐज का फैक्शन जॉइन नहीं किया है। देखा जाए तो वर्तमान समय में सिएम्पा को कुछ खास बुकिंग नहीं मिल रही है।

यही कारण है कि सिएम्पा के लिए ऐज का फैक्शन जॉइन करना काफी शानदार साबित हो सकता है। अगर सिएम्पा जजमेंट डे फैक्शन का हिस्सा बनते हैं तो उन्हें ऐज के नेतृत्व में मेन रोस्टर में काफी सफलता मिल सकती है और इसके साथ ही वो मेन रोस्टर दर्शकों के सामने तेजी से लोकप्रिय हो सकते हैं।

3- WWE सुपरस्टार कमांडर अजीज

WWE सुपरस्टार कमांडर अजीज को WrestleMania 37 में ऑफिशियल मेन रोस्टर डेब्यू कराने के बाद उन्हें अपोलो क्रूज की टीम में शामिल कर दिया गया था। हालांकि, अजीज को डेब्यू किये हुए एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है लेकिन उन्हें अपोलो क्रूज के साथ रहने का कोई फायदा नहीं हुआ है और अजीज को मेन रोस्टर में ऑन-स्क्रीन ज्यादा समय बिताने का भी मौका नहीं मिल रहा है।

देखा जाए तो कमांडर अजीज में WWE का अगला बड़ा जायंट सुपरस्टार बनने की क्षमता है। हालांकि, यह तभी संभव हो पाएगा अगर उनका ठीक तरह इस्तेमाल किया जाए इसलिए उन्हें ऐज के फैक्शन का हिस्सा बना देना चाहिए। अगर कमांडर अजीज को ऐज के फैक्शन का हिस्सा बनाया जाता है तो संभव है कि उन्हें जायंट सुपरस्टार के रूप में बड़ा पुश मिलना शुरू हो सकता है।

2- WWE सुपरस्टार टी-बार

टी-बार बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं और मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद कई बेहतरीन मैच लड़कर उन्होंने यह चीज़ साबित भी की है। हालांकि, रेट्रीब्यूशन के टूटने के बाद से ही टी-बार को ऑन-स्क्रीन ज्यादा समय बिताने का मौका नहीं मिला है और वो ज्यादातर WWE के Main Event शो में ही मैच लड़ते हुए दिखाई देते हैं।

अगर टी-बार को ऐज के जजमेंट डे फैक्शन में शामिल किया जाता है तो यह टी-बार के करियर की नई शुरुआत होगी। संभव है कि ऐज का फैक्शन जॉइन करने के बाद टी-बार को अपना टैलेंट दिखाने का भरपूर मौका मिल सकता है और इस स्थिति में टी-बार बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर फैंस के बीच लोकप्रिय हो सकते हैं।

1- WWE सुपरस्टार वीर महान

वीर महान को WWE Raw में वापसी के बाद से ही खतरनाक सुपरस्टार के रूप में बुक किया जा रहा है और वापसी के बाद वो लगातार कई मैच जीतकर अनडिफिटेड स्ट्रीक कायम कर चुके हैं। भले ही, वीर महान को खतरनाक सुपरस्टार के रूप में बिल्ड किया जा रहा है लेकिन उन्हें अभी तक फैंस के साथ कनेक्ट करने का मौका नहीं मिल पाया है।

यही कारण है कि वीर महान को ऐज का फैक्शन जॉइन करने की जरूरत है और अगर वीर महान जजमेंट डे फैक्शन को जॉइन करते हैं तो ऐज उन्हें हाइप करते हुए फैंस के बीच लोकप्रिय बना सकते हैं। यही नहीं, वीर महान को ऐज जैसे दिग्गज सुपरस्टार के साथ काम करके काफी कुछ सीखने को मिलेगा और ऐज के फैक्शन को भी वीर महान जैसे खतरनाक सुपरस्टार की जरूरत है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now