Create
Notifications

WWE के 4 बड़े सुपरस्टार्स जो स्टाइलिश चश्मा लगाकर एंट्री लेते रहे हैं

WWE सुपरस्टार्स जो स्टाइलिश चश्मा लगाकर एंट्री लेते रहे हैं
WWE सुपरस्टार्स जो स्टाइलिश चश्मा लगाकर एंट्री लेते रहे हैं
Neeraj sharma
ANALYST

WWE या दुनिया के किसी भी प्रो रेसलिंग प्रोमोशन में किसी रेसलर की सफलता का आधार उसका कैरेक्टर होता है। इस कैरेक्टर को स्टोरीलाइंस के जरिए, रेसलर के लुक्स और उसकी फ़िजिक के जरिए भी दिलचस्प बनाया जा सकता है। अक्सर मेंस सुपरस्टार्स अपनी बियर्ड, हेयरकट या रिंग गियर के जरिए अपने किरदार को रोचक बनाने का प्रयास करते हैं।

वहीं विमेंस सुपरस्टार्स हेयरकट, बालों को कलर कर या फिर रिंग गियर को बदलकर अपने कैरेक्टर को लोगों के लिए मनोरंजक बनाने की कोशिश करती हैं। इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि सुपरस्टार्स को मिलने वाली सफलता कैरेक्टर से ज्यादा स्टोरीलाइंस पर निर्भर करती है।

WWE इतिहास में बहुत स्टाइलिश सुपरस्टार्स भी देखे गए हैं, जो किसी हीरो/हीरोइन की तरह एंट्री लेते दिखाई देते रहे हैं। वहीं कुछ को स्टाइलिश चश्मा लगाकर एंट्री लेते भी देखा गया है। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो स्टाइलिश चश्मा लगाकर एंट्री लेते आए हैं।

WWE दिग्गज द अंडरटेकर

द अंडरटेकर अपने 30 साल लंबे WWE करियर में अलग-अलग तरह के किरदार निभा चुके हैं। वो द डेड मैन, अमेरिकन बैड एस, द फिनोम और लॉर्ड ऑफ डार्कनेस जैसे आइकॉनिक कैरेक्टर्स को निभा चुके हैं। उनके द डेड मैन कैरेक्टर को लंबे एंट्रेंस के लिए जाना जाता है।

वहीं उनके लॉर्ड ऑफ डार्कनेस कैरेक्टर को विंग्स वाले लुक के लिए जाना जाता है। अमेरिकन बैड एस किरदार को निभाते हुए अंडरटेकर एक मोटर साइकिल पर एंट्री लेते थे और साथ ही स्टाइलिश चश्मा लगाकर आते थे। इसी किरदार में रहते हुए उन्होंने लास्ट राइड मूव भी लगाना शुरू किया था।

काफी लोगों का मानना था कि WWE ने WCW पर अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए अंडरटेकर के इस नए कैरेक्टर का डेब्यू कराया था। उनके नए कैरेक्टर के डेब्यू के अगले साल यानी 2001 में WWE ने WCW को खरीद लिया था।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now