Create

4 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन को रोकने के लिए सबसे अच्छे विकल्प हैं

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, जॉन सीना और द रॉक
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, जॉन सीना और द रॉक

रोमन रेंस (Roman Reigns) ने बतौर WWE यूनिवर्सल चैंपियन जबरदस्त काम किया है। उन्होंने पेबैक (Payback 2020) में इस टाइटल पर कब्जा किया था और इसके बाद कोई भी सुपरस्टार उन्हें हराने में सक्षम नहीं रहा है। रेंस ने कई सारे टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स को हराकर यूनिवर्सल टाइटल को रिटेन किया है। रोमन रेंस का टाइटल रन फैंस को जरूर पसंद आया है। हालांकि, इसका भविष्य में अंत जरूर देखने को मिलेगा।

कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो रोमन रेंस को हराने का दम रखते हैं। साथ ही वो ट्राइबल चीफ के इस धमाकेदार यूनिवर्सल टाइटल रन को रोकने के लिए शानदार विकल्प रह सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो रोमन रेंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बनने के शानदार विकल्प माने जा सकते हैं।

4- WWE दिग्गज जॉन सीना

जॉन सीना को WWE इतिहास के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में गिना जाता है। उन्होंने WWE में रहते हुए काफी ज्यादा नाम कमाया है और कई दिग्गजों को पराजित किया है। हालांकि, उन्हें कभी भी रोमन रेंस पर क्लीन जीत नहीं मिली है। रेंस और सीना के बीच पहले भी मैच देखने को मिल चुका है। वो No Mercy 2017 में आमने-सामने आए थे और इस दौरान रेंस का पलड़ा भारी रहा था। अब वो SummerSlam 2021 में यूनिवर्सल टाइटल के लिए मैच लड़ेंगे।

जॉन सीना और रोमन रेंस के बीच यह मैच जबरदस्त साबित होने वाला है। जॉन सीना को भले ही अब तक रोमन पर जीत नहीं मिली हो लेकिन वो इस सुपरस्टार को हराने का पूरा दम रखते हैं। रोमन रेंस को चैंपियन बने हुए काफी समय हो गया है और ऐसे में WWE उनसे टाइटल छीन सकता है। जॉन सीना ने लंबे समय बाद वापसी की है और अगर WWE उन्हें 17 बार का वर्ल्ड चैंपियन बनाना चाहता है तो SummerSlam 2021 में टाइटल चेंज देखने को मिल सकता है। ट्राइबल चीफ के टाइटल रन को रोकने के लिए सीना अच्छा विकल्प रहेंगे।

3- ड्रू मैकइंटायर

WWE के अंदर मौजूदा समय में कोई ऐसा सुपरस्टार है, जो रोमन रेंस को क्लीन हराने का दम रखता है तो वो ड्रू मैकइंटायर है। इस स्कॉटिश सुपरस्टार का कद पिछले दो सालों में काफी बढ़ गया है। रोमन रेंस के खिलाफ उनके पहले भी मैच देखने को मिल चुके हैं और रोमन रेंस का पलड़ा भारी रहा है।

उनके बीच अंतिम मैच Survivor Series 2020 में हुआ था। ड्रू मैकइंटायर को चीटिंग से हार मिली थी और यहां से साफ हो गया था कि दोनों के बीच फिर मैच जरूर देखने को मिलेगा। जल्द ही ड्राफ्ट आने वाला है और फिर दोनों एक ही ब्रांड पर आ सकते हैं। इस दौरान वो रोमन के टाइटल रन को रोकने के लिए अच्छा विकल्प रहेंगे।

2- बिग ई

बिग ई के पास Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट मौजूद है। वो कुछ मौकों पर अपने कॉन्ट्रैक्ट को रोमन रेंस पर कैश-इन करने के संकेत दे चुके हैं। रोमन रेंस को क्लीन हराना थोड़ा मुश्किल है। ऐसे में WWE रोमन से टाइटल लेने के लिए बिग ई का इस्तेमाल कर सकता है। अब तक इस सुपरस्टार को धमाकेदार तरीके से पुश मिला है।

किसी खास एपिसोड या पीपीवी में बिग ई अपने Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन कर सकते हैं। साथ ही वो नए यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। अगर बिग ई को रेंस जैसे दिग्गज पर जीत मिलेगी तो उनका कद अचानक से बढ़ जाएगा और फैंस को भी यह चीज़ काफी पसंद आएगी।

1- द रॉक

रोमन रेंस और द रॉक के बीच हर कोई मैच देखना चाहता है। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच काफी सालों से मैच के संकेत मिल रहे हैं। WrestleMania 38 में संभावित रूप से द रॉक और रोमन रेंस आमने-सामने आ सकते हैं। अगर रॉक अपने एक्टिंग करियर से थोड़ा समय निकाल लेते हैं तो यह मैच संभव है।

रोमन रेंस का टाइटल रन जबरदस्त रहा है और यह WrestleMania 38 तक चल सकता है। रोमन को कोई भी मौजूदा सुपरस्टार हराने का दम नहीं रखता है। ऐसे में द रॉक WrestleMania 38में सभी को चौंका सकते हैं। वो रोमन रेंस के लंबे टाइटल रन को रोकते हुए फैंस को खुश कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment