Create

4 WWE Superstars जो WrestleMania 39 में चैंपियनशिप मैच लड़ सकते हैं

Ujjaval
WWE WrestleMania में कुछ बड़े टाइटल मैच हो सकते हैं
WWE WrestleMania में कुछ बड़े टाइटल मैच हो सकते हैं

WrestleMania 39: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) इवेंट का आयोजन सालों से देखने को मिल रहा है। WrestleMania 38 बहुत ही तगड़ा साबित हुआ था और इसी कारण अगले साल के शो के लिए फैंस उत्साहित हैं। WrestleMania 39 का आयोजन हॉलीवुड में होगा और अभी से इस शो के लिए जबरदस्त तरीके से हाइप बन गई है।

अभी से फैंस ने WrestleMania 39 के लिए अपनी भविष्यवाणी करना शुरू कर दी है। कई बड़े स्टार्स यहां पर टाइटल मैच लड़ते हुए नज़र आ सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 4 फेमस WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो WrestleMania 39 में एक चैंपियनशिप मैच लड़ सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार बैकी लिंच

Do you still wanna see Ronda Rousey vs Becky Lynch? 👀 https://t.co/qkL28b6RUt

बैकी लिंच को मौजूदा समय में WWE की सबसे बड़ी सुपरस्टार्स में गिना जा सकता है। लिंच के पास काफी अनुभव है और वो बड़े इवेंट्स में नज़र आ चुकी हैं। इस समय अगर लिंच के लिए सबसे बड़े ड्रीम विरोधियों की बात होगी तो रोंडा राउजी का नाम सबसे पहले आएगा। दोनों के बीच कभी सिंगल्स मैच नहीं हुआ है।

बैकी लिंच और रोंडा राउजी के बीच फैंस WrestleMania में मैच जरूर देखना चाहेंगे। रोंडा के पास इस समय SmackDown विमेंस चैंपियनशिप है और देखकर लग रहा है कि उनका टाइटल रन अभी खत्म नहीं होगा। वो जरूर ही लंबे समय तक चैंपियन रहेंगी और WrestleMania में उनका लिंच से सामना हो सकता है।

3- ड्रू मैकइंटायर

Now. Gimmee Gunther vs Drew McIntyre. BOOK IT. #Smackdown https://t.co/gLUI2SIxUa

ड्रू मैकइंटायर ने SmackDown में टॉप सुपरस्टार के रूप में जबरदस्त काम किया है। फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं और वो हाल ही में वर्ल्ड चैंपियन बनने में असफल रहे हैं। ऐसे में ड्रू को जरूर ही मिड कार्ड चैंपियनशिप के लिए मैच मिल सकता है। इस समय गुंथर बतौर आईसी चैंपियन डॉमिनेट कर रहे हैं।

गुंथर ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने के बाद से लगातार शानदार काम किया है और कोई उन्हें अभी तक हरा नहीं पाया है। ड्रू मैकइंटायर बहुत ताकतवर सुपरस्टार हैं और वो गुंथर को हरा सकते हैं। मैकइंटायर और गुंथर दोनों ही यूके के सुपरस्टार हैं। ऐसे में उनके बीच मैच WrestleMania जैसे बड़े इवेंट में देखना रोचक रहेगा।

2- शार्लेट फ्लेयर

Ric Flair says Charlotte Flair vs Bianca Belair could be as big as The Rock vs Steve Austin https://t.co/9s9Vyfo2SZ

शार्लेट फ्लेयर इस समय एक्शन से दूर हैं लेकिन थोड़े समय में उनका रिटर्न देखने को मिल सकता है। बियांका ब्लेयर ने बतौर विमेंस चैंपियन शानदार काम किया है और मेन रोस्टर पर उनका काम सभी को पसंद आया है। उन्होंने 4 हॉर्सविमेन में से बैकी लिंच, साशा बैंक्स और बेली को हरा दिया था।

शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ वो सही तरह से लड़ नहीं पाई हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया भी था कि शार्लेट के खिलाफ WrestleMania में लड़ना और उन्हें हराना चाहती हैं। शार्लेट और बियांका दोनों का ही इन-रिंग वर्क शानदार है और ऐसे में उन्हें आमने-सामने देखना बहुत ही तगड़ा रहेगा। बियांका के पास Raw विमेंस टाइटल है और WrestleMania में वो फ्लेयर से भिड़ सकती हैं।

1- द रॉक

द रॉक की वापसी अगले साल Road to WrestleMania के दौरान कभी भी देखने को मिल सकती है। खबरों के अनुसार WWE द रॉक और रोमन रेंस के बीच ड्रीम मैच WrestleMania 39 के लिए प्लान कर रहा है। दोनों ही दिग्गजों के बीच सालों से फैंस मैच देखने की इच्छा जता रहे हैं और अब यह मैच संभव नज़र आ रहा है।

रोमन रेंस के पास इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप है और वो जरूर ही अगले साल तक चैंपियन बने रह सकते हैं। कोई उन्हें रोक नहीं पा रहा है और वो इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखते हुए WrestleMania तक जा सकते हैं, जहां उनका रॉक के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड टाइटल मैच हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment