Create

4 WWE Superstars जिनका John Cena को इस साल वापसी के बाद सामना करना चाहिए 

WWE में जल्द ही जॉन सीना की वापसी देखने को मिल सकती है
WWE में जल्द ही जॉन सीना की वापसी देखने को मिल सकती है

WWE लैजेंड जॉन सीना (John Cena) पिछले साल समरस्लैम (SummerSlam) में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मैच लड़ने के बाद एक बार फिर टेलीविजन से गायब हो गए थे। बता दें, पिछले साल सीना की Money in the Bank इवेंट के जरिए WWE में वापसी हुई थी और वापसी के बाद उन्होंने टेलीविजन पर केवल एक मैच लड़ा था। हाल ही में, जॉन सीना की इस साल WWE में वापसी करने की अफवाह सामने आई है।

रिपोर्ट्स की माने तो इस साल जून के महीने में जॉन सीना की WWE में वापसी हो सकती है और ऐसा लग रहा है कि सीना एक बार फिर SummerSlam में मैच लड़ते हुए दिखाई देंगे। यह देखना रोचक होगा कि सीना इस साल वापसी के बाद किस सुपरस्टार के साथ फिउड शुरू करने वाले हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनका जॉन सीना को वापसी के बाद सामना करना चाहिए।

4- WWE सुपरस्टार थ्योरी

WWE में थ्योरी को कंपनी के भविष्य के रूप में देखा जा रहा है और उन्हें लगातार प्रमुख स्टोरीलाइंस में इस्तेमाल किया जाना इसी ओर इशारा करता है। रिपोर्ट्स की माने तो विंस मैकमैहन, थ्योरी को अगले जॉन सीना के रूप में देख रहे हैं और यही कारण है कि विंस मैकमैहन ने पिछले कुछ महीनों में थ्योरी के साथ ऑन-स्क्रीन काफी समय बिताया है।

देखा जाए तो अगर कंपनी थ्योरी को अगला जॉन सीना बनाना चाहती है तो उनका जॉन सीना के खिलाफ मैच होना काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। यही कारण है कि जॉन सीना को इस साल वापसी के बाद थ्योरी के खिलाफ मैच लड़ना चाहिए और इस मैच के जरिए सीना, थ्योरी को अपनी विरासत सौंप पाएंगे।

3- WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले और जॉन सीना के बीच पहले भी मैच देखने को मिल चुका है। हालांकि, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच हुए कई साल बीत चुके हैं और जिस वक्त इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच हुआ था, उस वक्त बॉबी लैश्ले उतने बड़े सुपरस्टार नहीं हुआ करते थे। अगर वर्तमान समय की बात की जाए तो इस वक्त बॉबी लैश्ले काफी बड़े स्टार बन चुके हैं।

यही कारण है कि जॉन सीना का वापसी के बाद बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच लड़ना काफी शानदार साबित हो सकता है और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बेहतरीन मैच देखने को मिल सकता है। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि कंपनी का जॉन सीना vs बॉबी लैश्ले का मैच कराने को लेकर क्या प्लान है।

2- WWE सुपरस्टार ऐज

ऐज ने कई हफ्ते पहले WWE Raw में एजे स्टाइल्स पर हमला करते हुए हील टर्न ले लिया था और वर्तमान समय में उन्होंने खतरनाक रूप धारण कर लिया है। बता दें, WWE में कई साल पहले ऐज और जॉन सीना के बीच बेहतरीन फिउड देखने को मिल चुका है। हालांकि, ऐज का वर्तमान हील कैरेक्टर उनके पुराने हील कैरेक्टर से काफी अलग है।

यही कारण है कि जॉन सीना का वापसी के बाद ऐज का सामना करना काफी शानदार साबित हो सकता है। फैंस भी इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर मैच होते हुए देखना पसंद करेंगे और इन दोनों सुपरस्टार्स के बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर होने की वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच काफी शानदार साबित हो सकता है।

1- WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस भले ही लंबे समय से चैंपियन नहीं बन पाए हैं लेकिन उन्होंने लगातार शानदार परफॉर्मेंस देते हुए सभी को काफी प्रभावित किया है। बता दें, अतीत में सैथ रॉलिंस और जॉन सीना के बीच फिउड देखने को मिल चुका है और इस फिउड के दौरान कई बेहतरीन चीज़ें देखने को मिली थी। यही कारण है कि एक बार फिर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड कराना शानदार साबित हो सकता हैै।

वैसे भी, सैथ रॉलिंस ने अपने वर्तमान कैरेक्टर में अभी तक सीना का सामना नहीं किया है और इन दोनों सुपरस्टार्स के इतिहास का इस्तेमाल करके इस फिउड को काफी रोमांचक बनाया जा सकता है। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि WWE जॉन सीना की वापसी के बाद उनका सैथ रॉलिंस के खिलाफ फिउड कराती है या नहीं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment