Create

4 WWE Superstars जिनका WrestleMania 38 में Cody Rhodes से मैच होना चाहिए

WWE में कोडी रोड्स फिर नजर आ सकते हैं
WWE में कोडी रोड्स फिर नजर आ सकते हैं

WWE में जल्द ही कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की वापसी देखने को मिल सकती है। रोड्स काफी समय से ऑल एलीट रेसलिंग (All Elite Wrestling) में नजर आ रहे थे और वो वहां EVP के पद पर मौजूद थे। किसी ने नहीं सोचा था कि वो कभी कंपनी छोड़ने का निर्णय लेंगे। कोडी का कॉन्ट्रैक्ट काफी समय पहले कंपनी से खत्म हो गया था लेकिन उन्होंने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया था।

लग रहा था कि वो जरूर कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लेंगे। हालांकि, AEW ने आधिकारिक रूप से ऐलान करते हुए बताया कि कोडी रोड्स और उनकी पत्नी ब्रैंडी रोड्स का कॉन्ट्रैक्ट उनकी कंपनी के साथ खत्म हो गया है और उन्होंने फिर से कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। खबरों के अनुसार इसका बड़ा कारण पैसे हैं। कोडी को AEW में पर्याप्त पैसे नहीं मिल रहे थे और इसी कारण उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया।

बताया जा रहा है कि रोड्स अभी WWE में वापसी करने की चर्चा में नजर आ रहे हैं। WrestleMania सीजन करीब है और लग रहा है कि कोडी इस इवेंट में लड़ते हुए नजर आ सकते हैं। कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो कोडी के खिलाफ इस इवेंट में एक बड़ा मैच लड़ सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो WrestleMania में कोडी रोड्स के खिलाफ मैच हो सकता है।

4- WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस

केविन ओवेंस के पास WrestleMania में करने के लिए कुछ खास नहीं है। एडम पीयर्स और सोन्या डेविल ने बताया था कि शायद ओवेंस को WrestleMania 38 में मैच नहीं मिलेगा। बताया जा रहा है कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की रिंग में वापसी के चांस ज्यादा है और उनका WrestleMania में ओवेंस से मैच हो सकता है।

अगर ऑस्टिन की वापसी का प्लान कैंसिल हो जाता है तो केविन ओवेंस और कोडी रोड्स के बीच एक सिंगल्स मैच हो सकता है। दोनों ही अच्छे मैच देने के लिए जाने जाते हैं और वो मिलकर WrestleMania को खास बना सकते हैं। फैंस को दोनों ही सुपरस्टार्स का यह मैच जरूर काफी पसंद आएगा।

3- एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स इस समय WWE चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में नजर आ रहे हैं लेकिन वो शायद ही चैंपियन बनेंगे। एजे स्टाइल्स को WrestleMania के लिए किसी सुपरस्टार के खिलाफ सिंगल्स मैच दिया जा सकता है। अगर कोडी रोड्स वापसी कर लेते हैं तो फिर एजे स्टाइल्स के खिलाफ उनका मैच हो सकता है।

एजे स्टाइल्स और कोडी रोड्स WrestleMania 38 इवेंट को अपनी जबरदस्त रेसलिंग स्किल्स की मदद से अच्छा बना सकते हैं। दोनों पहले बुलेट क्लब के सदस्य रह चुके हैं और इसी वजह से उनके बीच स्टोरीलाइन बनाने में उतनी दिक्कत नहीं होगी। कम समय में भी उनके बीच बेहतर दुश्मनी तैयार की जा सकती है।

2- ऐज

ऐज कुछ समय पहले तक द मिज़ के साथ स्टोरीलाइन में नजर आ रहे थे लेकिन अब उनकी दुश्मनी का अंत हो गया है। ऐज और कोडी रोड्स के बीच कभी सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिला है। पिछले कुछ सालों में कोडी रोड्स का कद काफी ज्यादा बढ़ चुका है और फैंस उन्हें देखना पसंद करते हैं।

इसी वजह से उन्हें ऐज जैसे दिग्गज के खिलाफ मैच मिल सकता है। वो हील के रूप में वापसी करते हुए ऐज को एक मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं। कोडी के लिए यह बड़ी चीज़ होगी क्योंकि ऐज जैसे दिग्गज के खिलाफ WrestleMania 38 में मैच लड़ना जरूर खास रहेगा।

1- डेमियन प्रीस्ट

डेमियन प्रीस्ट के पास इस समय यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप है। उन्होंने बतौर चैंपियन काफी अच्छा काम किया है। देखकर लग रहा है कि WrestleMania 38 तक वो चैंपियन रहेंगे और कोई सुपरस्टार उन्हें चैलेंज कर सकता है। कोडी रोड्स को WWE में आते ही टाइटल के लिए पुश मिल सकता है।

वो कुछ समय बाद वापसी करते हुए डेमियन प्रीस्ट को WrestleMania में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं। प्रीस्ट और रोड्स के बीच फैंस बड़े इवेंट में मैच काफी ज्यादा पसंद करेंगे। रोड्स जीत हासिल करते हुए नए यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बन सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment