Create

WWE Extreme Rules 2021: 4 सुपरस्टार्स जो पीपीवी में चौंकाने वाली जीत दर्ज कर सकते हैं

WWE सुपरस्टार्स Extreme Rules पीपीवी में चौंकाने वाली जीत दर्ज कर सकते हैं
WWE सुपरस्टार्स Extreme Rules पीपीवी में चौंकाने वाली जीत दर्ज कर सकते हैं

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2021 पीपीवी के 13वें संस्करण का आयोजन अब कुछ ही दिन दूर रह गया है। जिसके लिए कई धमाकेदार चैंपियनशिप मैचों की पुष्टि कर दी गई है। मैच कार्ड में रोमन रेंस (Roman Reigns), शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) और बैकी लिंच (Becky Lynch) समेत कई बड़े सुपरस्टार्स परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे।

हालांकि अभी Extreme Rules पीपीवी से पूर्व एक स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड बाकी है, जिसमें अगले पीपीवी के लिए कुछ अन्य मैचों की पुष्टि भी की जा सकती है। स्टोरीलाइंस अभी तक अच्छी दिशा में आगे बढ़ी हैं और फैंस भी Extreme Rules के धमाकेदार मैचों को देखने के लिए उत्सुक हैं।

इस पीपीवी में ऐसे कई मैच हैं जिनमें चैंपियंस के चैलेंजर्स की जीत की संभावनाएं काफी अधिक हैं। एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) से लेकर "द डीमन" फिन बैलर (Finn Balor) चैंपियन बनने की कोशिश करेंगे। इस आर्टिकल में हम उन 4 सुपरस्टार्स के नाम आपको बताने वाले हैं जो Extreme Rules 2021 में चौंकाने वाली जीत दर्ज कर सकते हैं।

4)WWE सुपरस्टार "द डीमन" फिन बैलर

फिन बैलर ने 16 जुलाई के SmackDown एपिसोड में NXT से मेन रोस्टर में वापसी की थी और उससे अगले हफ्ते ही उन्होंने WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के सामने चैलेंज रखा था, इसे रेंस ने स्वीकार भी कर लिया था। हालांकि SummerSlam 2021 में बैलर को यूनिवर्सल टाइटल शॉट नहीं मिल पाया, लेकिन 3 सितंबर के SmackDown एपिसोड में जरूर मिला जिसमें बैलर को हार मिली थी।

BREAKING: @WWERomanReigns will battle @BrockLesnar at #WWECrownJewel on Oct. 21! @HeymanHustle Will the #UniversalTitle be on the line following Reigns' match against #TheDemon @FinnBalor at #ExtremeRules? ms.spr.ly/6019XpD5x https://t.co/J1NkyGjmzm

अब Extreme Rules 2021 में बैलर को एक बार फिर टाइटल शॉट मिला है और इस बार वो अपने डीमन अवतार में मैच लड़ेंगे। आपको ये भी बता दें कि Crown Jewel पीपीवी के लिए रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच का ऐलान हो चुका है, उस दृष्टि से Extreme Rules के मैच में लैसनर के दखल की संभावनाएं काफी बढ़ गई हैं। अगर ऐसा हुआ तो द बीस्ट के दखल का फायदा उठाकर बैलर अपने करियर में दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं।

3)एंजेलो डॉकिंस और 2)मोंटेज फोर्ड (द स्ट्रीट प्रॉफिट्स)

WWE Extreme Rules 2021 में मौजूदा SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज को द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ अपने टाइटल्स को डिफेंड करना है। आपको याद दिला दें कि 10 सितंबर के SmackDown एपिसोड में एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड ने द उसोज को करीब-करीब हरा ही दिया था, लेकिन रोमन रेंस ने अपने भाइयों को हार से बचा लिया था।

इस बार Extreme Rules पीपीवी में रेंस का फोकस "द डीमन" फिन बैलर के खिलाफ मैच पर होगा। अगर उसोज एक बार फिर हार के करीब आए तो उन्हें बचाने वाला कोई नहीं होगा। पिछले साल द स्ट्रीट प्रॉफिट्स का चैंपियनशिप सफर काफी अच्छा रहा था, लेकिन अब उन्हें टाइटल हारे काफी समय बीत चुका है। इसलिए टैग टीम डिवीजन को दिलचस्प मोड़ देने के लिए WWE फोर्ड और डॉकिंस को जीत के लिए बुक करने का रास्ता भी चुन सकती है।

1)बियांका ब्लेयर

बियांका ब्लेयर को WWE Extreme Rules 2021 में बैकी लिंच के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप रिमैच मिला है। इससे पहले आपको याद दिला दें कि SummerSlam 2021 में बैकी केवल 26 सेकंड में ब्लेयर को हराकर नई SmackDown विमेंस चैंपियन बन गई थीं।

अब ब्लेयर उस हार से उबरते हुए साबित करना चाहेंगी कि वो ही असली चैंपियन हैं। हालांकि बैकी लिंच ने हाल ही में वापसी की है और उन्हें चैंपियन बने ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन हमें ये बात भी नहीं भूलनी चाहिए कि एक और बड़ी हार ब्लेयर को एक बहुत कमजोर रेसलर के रूप में प्रदर्शित करेगी। अगर ऐसा हुआ तो ये SmackDown विमेंस डिवीजन के लिए अच्छे संकेत नहीं होंगे।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment