Create
Notifications

4 WWE Superstars जो Royal Rumble 2022 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

कई WWE Superstars Royal Rumble 2022 में धमाकेदार वापसी कर सकते हैं
कई WWE Superstars Royal Rumble 2022 में धमाकेदार वापसी कर सकते हैं
Neeraj sharma
visit

WWE Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट पिछले 3 दशकों से भी ज्यादा समय से फैंस के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बना रहा है। खासतौर पर रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैचों पर सभी की नजरें टिकी होती हैं क्योंकि लोगों को अंदाजा नहीं होता कि किस नंबर पर कौन सा Superstar एंट्री लेने वाला है।

मैच कार्ड में अभी तक कई धमाकेदार मुकाबलों को शामिल किया जा चुका है। वहीं मेंस और विमेंस Royal Rumble मैचों के लिए कई बड़े सुपरस्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं। जिनमें रे मिस्टीरियो, शेमस, लीटा और मिकी जेम्स जैसे दिग्गज भी शामिल हैं।

मगर सरप्राइज़ एलीमेंट ही रंबल मैचों को खास बनाते हैं, इसलिए अभी भी ऐसे कई बड़े नाम हैं जो Royal Rumble 2022 में सभी को चौंकाते हुए वापसी कर सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में जो Royal Rumble में धमाकेदार अंदाज में वापसी कर सकते हैं।

#)WWE दिग्गज जॉन सीना

@JohnCena @WWE @WWENetwork @WWEIndia @TripleH @WWEonFOX John Cena returns at WWE Royal Rumble 2022?As we all know AEW is beating WWE,so it's high time that WWE should bring back John Cena at Royal Rumble 2022 because only John Cena can save WWE from it's downfall.

जॉन सीना पिछले कई सालों से WWE में एक पार्ट-टाइम रेसलर की भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं, लेकिन इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि वो आज भी दुनिया के सबसे चहेते और लोकप्रिय प्रो रेसलर्स में से एक हैं। हालांकि इस साल उनकी कई बड़ी फिल्म रिलीज़ होने वाली हैं, लेकिन वो समय निकाल कर जरूरत के समय कंपनी में वापसी करते रहे हैं।

@WWE I want @JohnCena be in Royal Rumble 2022

एक तरफ जॉन अपने मूवी प्रोजेक्ट्स में बहुत व्यस्त रहते हैं, लेकिन उन्होंने यह भी कहा है कि उनका इन रिंग करियर अभी लंबा चलने वाला है। 2022 में कंपनी को अपनी गिरती व्यूअरशिप के बेहतर होने की उम्मीद होगी, लेकिन उसके लिए साल की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में होना जरूरी है। जॉन के थीम सॉन्ग को सुनते ही क्राउड झूम उठता है, जो साबित करता है कि Royal Rumble 2022 में उनकी चौंकाने वाली वापसी कंपनी के लिए फायदेमंद रह सकती है।

#)लेसी इवांस

Tell her I'm coming. ⏳️💪❤ twitter.com/cnsanders6/sta…

साल 2021 की शुरुआत में लेसी इवांस की दुश्मनी शार्लेट फ्लेयर से चल रही थी, जिसमें रिक फ्लेयर भी शामिल रहे। कुछ समय बाद इवांस ने खुद अपने प्रेग्नेंट होने की पुष्टि की और उसके बाद से ही वो WWE से ब्रेक पर चल रही हैं। इवांस ने अक्टूबर में एक बेटी को जन्म दिया, लेकिन अब ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे उनकी बॉडी बहुत जल्दी रिकवर हो रही है। कुछ समय पूर्व एक फैन ने ट्वीट के जरिए इवांस से वापसी के बारे में पूछा था। जिसका जवाब देते हुए इवांस ने कहा कि जल्द ही उनकी वापसी होने वाली है।

#)इलायस

इलायस उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जो पिछले कई महीनों से WWE टीवी पर दिखाई नहीं दिए हैं। WWE ने पिछले साल अगस्त में एक ट्वीट के जरिए उनकी नए कैरेक्टर में वापसी के संकेत दिए थे, लेकिन अभी तक इलायस की वापसी नहीं हो पाई है। वहीं कुछ हफ्ते पहले WrestleVotes की रिपोर्ट में कहा गया कि कंपनी ने इलायस के नए कैरेक्टर के प्लान को ड्रॉप कर दिया है।

इलायस मौजूदा रोस्टर के सबसे टैलेंटेड सुपरस्टार्स में से एक हैं, जो अच्छी बुकिंग मिलने पर कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स में से एक बन सकते हैं। इतने प्रतिभाशाली रेसलर को लंबे समय तक बाहर बिठाए रखना सही फैसला नहीं है, इसलिए बेहतर होगा कि WWE इस साल Royal Rumble में उनकी धमाकेदार वापसी करवा कर उन्हें किसी अच्छी स्टोरीलाइन में शामिल करे।

#)असुका

मौजूदा WWE रोस्टर की सबसे अनुभवी विमेंस रेसलर्स में से एक असुका पिछले कई महीनों से ऑन-स्क्रीन नजर नहीं आई हैं। आपको याद दिला दें कि उन्हें 2021 के ड्राफ्ट में भी शामिल ना करते हुए कंपनी ने उन्हें एक फ्री एजेंट करार दिया था।

साल 2018 में असुका WWE इतिहास की सबसे पहली विमेंस Royal Rumble विजेता बनी थीं, उस दृष्टि से इस साल वापसी करते हुए वो एक बार फिर रंबल मैच को अपने लिए यादगार बना सकती हैं। चूंकि असुका कंपनी की टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं, इसलिए वापसी के बाद उनका चैंपियन की अगली चैलेंजर बनना भी विमेंस डिवीजन के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

Edited by Neeraj sharma
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now