Create

4 बड़े WWE Superstars जो शायद लगातार दूसरे साल WrestleMania में मैच लड़ते हुए नहीं दिखाई देंगे 

बेली और जॉन सीना जैसे कई बड़े WWE सुपरस्टार्स शायद लगातार दूसरे साल WrestleMania में मैच नहीं लड़ पाएंगे
बेली और जॉन सीना जैसे कई बड़े WWE सुपरस्टार्स शायद लगातार दूसरे साल WrestleMania में मैच नहीं लड़ पाएंगे

WWE WrestleMania 38 धीरे-धीरे काफी करीब आता जा रहा है और इस इवेंट के लिए कई मैचों का ऐलान भी कर दिया गया है। बता दें, इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) vs WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का विनर टेक्स ऑल मैच देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) vs रोंडा राउजी (Ronda Rousey) और Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) vs बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) जैसे मैच भी ऑफिशियल कर दिए गए हैं।

देखा जाए तो किसी भी सुपरस्टार के लिए WrestleMania के ग्रैंडेस्ट स्टेज पर मैच लड़ना बहुत बड़ी बात होती है। हालांकि, बड़ी संख्या में रिलीज के बाद भी WWE का रोस्टर अभी भी बहुत बड़ा है इसलिए हर एक सुपरस्टार को WrestleMania में मैच लड़ने का मौका नहीं मिल पाता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो शायद लगातार दूसरे साल WrestleMania में मैच लड़ते हुए दिखाई नहीं देंगे।

4- WWE सुपरस्टार इलायस इस साल भी शायद WrestleMania में मैच नहीं लड़ पाएंगे

WWE सुपरस्टार इलायस को पिछले साल WrestleMania में मैच लड़ने का मौका नहीं मिल पाया था। बता दें, इस इवेंट में पिछले साल शेन मैकमैहन vs ब्रॉन स्ट्रोमैन का स्टील केज मैच देखने को मिला था और इस मैच में इलायस, जैक्सन राइकर के साथ मिलकर शेन मैकमैहन को जीत दिलाने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए थे। हालांकि, इसके बावजूद भी ब्रॉन स्ट्रोमैन इस मैच में शेन मैकमैहन को हराने में कामयाब रहे थे।

बता दें, पिछले साल इलायस के पुराने गिमिक को खत्म करके उन्हें नए कैरेक्टर में ढालने की तैयारी की जा रही थी। इसके लिए इलायस के कई वीडियो पैकेज भी चलाए गए थे, हालांकि, अचानक ही उनका वीडियो पैकेज चलाना रोक दिया गया। इसके बाद से ही इलायस टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं और उनकी वापसी को लेकर कोई खबर नहीं है। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि वो शायद लगातार दूसरे साल WrestleMania में मैच का हिस्सा नहीं होंगे।

3- WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली पिछले साल WrestleMania के मैच कार्ड का हिस्सा नहीं थे। बता दें, WrestleMania में आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच का आयोजन कराया जाता है लेकिन पिछले साल यह मैच WrestleMania से पहले SmackDown के आखिरी एपिसोड में कराया गया था।

इसी मैच में मुस्तफा अली कम्पीट करते हुए दिखाई दिए थे, हालांकि, वो यह मैच जीत नहीं पाए थे। बता दें, कुछ समय पहले मुस्तफा अली ने कंपनी से रिलीज की मांग की थी लेकिन कंपनी ने उनकी मांग ठुकरा दी थी। ऐसा लग रहा है कि मुस्तफा अली WWE टेलीविजन पर वापसी नहीं करना चाहते हैं। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि अली लगातार दूसरे साल WrestleMania को मिस कर सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार बेली

WWE सुपरस्टार बेली WrestleMania 37 में कई सैगमेंट्स के दौरान दिखाई दी थीं लेकिन इस इवेंट में उन्हें मैच लड़ने का मौका नहीं मिल पाया था। बेली ने अपने इस सैगमेंट्स के जरिए फैंस का काफी मनोरंजन किया था। हालांकि, कई फैंस बेली को इस इवेंट में मैच नहीं लड़ते हुए देखकर नाखुश जरूर थे।

ऐसा लग रहा है कि बेली लगातार दूसरे साल WrestleMania में मैच नहीं लड़ पाएंगी। बता दें, पिछले साल ट्रेनिंग करते वक्त बेली बुरी तरह चोटिल हो गई थीं और तभी से वो WWE टेलीविजन पर नजर नहीं आई हैं। यही कारण है कि उनके इस साल WrestleMania में मैच लड़ने की संभावना काफी कम हो गई है।

1- WWE लैजेंड जॉन सीना

WWE लैजेंड जॉन सीना ने WrestleMania में अपना आखिरी मैच साल 2020 में लड़ा था। इस इवेंट में उनका सामना द फीन्ड से हुआ था और इस मैच में द फीन्ड, सीना को हराने में कामयाब रहे थे। यह जॉन सीना द्वारा WrestleMania में लड़ा गया आखिरी मैच था और पिछले साल भी वो इस इवेंट के मैच कार्ड का हिस्सा नहीं थे।

देखा जाए तो जॉन सीना वर्तमान समय में अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त हो चुके हैं इसलिए ऐसा लग रहा है कि जॉन सीना लगातार दूसरे साल WrestleMania में मैच लड़ते हुए दिखाई नहीं देंगे। बता दें, जॉन सीना ने WWE में अपना आखिरी मैच SummerSlam 2021 में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ लड़ा था और इस मैच में जॉन सीना की हार हुई थी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment