Create

4 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने इस हफ्ते SmackDown में सबसे अच्छा प्रदर्शन किया

SmackDown के सुपरस्टार्स ने इस हफ्ते सबसे शानदार प्रदर्शन किया
SmackDown के सुपरस्टार्स ने इस हफ्ते सबसे शानदार प्रदर्शन किया

SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के समाप्त होने के साथ ही WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2021 पीपीवी का बिल्ड-अप समाप्त हो चुका है। कार्ड में कुल 6 मुकाबलों को जगह मिली है, जिनमें से 5 मैचों में कोई ना कोई टाइटल दांव पर लगा होगा।

खैर इस हफ्ते SmackDown की शुरुआत बैकी लिंच (Becky Lynch) ने की थी, जिसमें उनकी बियांका ब्लेयर के साथ झड़प भी देखने को मिली। इसके अलावा नेओमी (Naomi) का जबरदस्त सैगमेंट, केविन ओवेंस (Kevin Owens) और हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) की दुश्मनी में अब रिडिक मॉस (Riddick Moss) भी शामिल हो गए हैं।

वहीं मेन इवेंट में मोंटेज फोर्ड (Montez Ford) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर सभी को अपनी इन रिंग स्किल्स से प्रभावित किया है। शो में हुई सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 सुपरस्टार्स के बाते में आपको बताएंगे जिन्होंने इस हफ्ते SmackDown में सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है।

WWE SmackDown सुपरस्टार फिन बैलर

इसी साल 16 जुलाई के SmackDown एपिसोड में WWE में लाइव क्राउड की वापसी हुई थी और उसी शो में फिन बैलर ने NXT से मेन रोस्टर में रिटर्न किया था। उससे अगले हफ्ते ही उनका रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होना दर्शा रहा था कि WWE ने उनके लिए बड़े प्लान तैयार किए हुए हैं।

अब Extreme Rules 2021 में वो अपने डीमन अवतार में रेंस को यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज करेंगे। इस हफ्ते की बात करें तो SmackDown के मेन इवेंट में रेंस ने एक्शन से भरपूर मुकाबले में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के मेंबर मोंटेज फोर्ड पर जीत हासिल की थी।

मैच के बाद डीमन बैलर ने बाहर आकर रेंस और द उसोज की पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी थी। Extreme Rules पीपीवी से पूर्व बैलर को मजबूत दिखाया गया है, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि क्या पीपीवी में वो रेंस को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बन पाते हैं या नहीं।

नेओमी

कुछ हफ्ते पहले ही नेओमी को SmackDown रोस्टर का हिस्सा बनाया गया है, जहां आने के बाद उनकी WWE ऑफिशियल सोन्या डेविल के साथ स्टोरीलाइन दिलचस्प बनती जा रही है। पिछले हफ्ते उन्होंने मैच ना मिलने के कारण डेविल पर अपना गुस्सा निकाला था।

इस हफ्ते उनकी फ्यूड आगे बढ़ी, जहां पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन ने डेविल को मैच के लिए चैलेंज कर दिया था। हालांकि डेविल ने चैलेंज का कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन इस सैगमेंट को क्राउड से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। खासतौर पर फैंस ने नेओमी को खूब चीयर किया। इस शानदार मोमेंटम की नेओमी को सख्त जरूरत थी और अब WWE को केवल उन्हें अच्छे ढंग से बुक करने पर ध्यान देना होगा।

मोंटेज फोर्ड

SmackDown में एक बैकस्टेज इंटरव्यू देते हुए मोंटेज फोर्ड ने द उसोज को रोमन रेंस का नौकर बताया था। इससे ट्राइबल चीफ भी काफी गुस्से में नजर आए, जिन्होंने अगले ही पल फोर्ड के खिलाफ मैच की मांग की थी। SmackDown के मेन इवेंट में रेंस का सामना फोर्ड से हुआ, मैच में चाहे द स्ट्रीट प्रॉफिट्स टीम के मेंबर को हार मिली लेकिन उन्होंने अपनी जबरदस्त इन रिंग स्किल्स से सभी को प्रभावित किया है। उनके शानदार प्रदर्शन का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि क्राउड भी उनके हर एक मूव को खूब चीयर कर रहा था।

बियांका ब्लेयर

Come Sunday at #ExtremeRules, are we looking at the newEST #SmackDown Women's Champion?@BiancaBelairWWE https://t.co/XL8E3NzCsp

WWE Extreme Rules 2021 में बियांका ब्लेयर SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच को चैलेंज करती हुई नजर आएंगी। इस हफ्ते SmackDown की शुरुआत बैकी ने की थी, जिसमें ब्लेयर ने भी एंट्री ली। इस बीच दोनों ने एक-दूसरे पर तंज कसे, जिनके बाद दोनों के बीच तगड़ी झड़प भी देखी गई। इस सैगमेंट में बियांका ने ना केवल प्रोमो बैटल को जीता बल्कि फाइटिंग में भी वो मौजूदा SmackDown विमेंस चैंपियन पर भारी पड़ी हैं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment