Create
Notifications

4 WWE सुपरस्टार्स जिनकी 2022 Royal Rumble मैच के दौरान जरूर वापसी होनी चाहिए 

WWE Royal Rumble मैच के दौरान वीर और एलेक्सा ब्लिस की जरूर वापसी होनी चाहिए
WWE Royal Rumble मैच के दौरान वीर और एलेक्सा ब्लिस की जरूर वापसी होनी चाहिए
Subham Pal

WWE का अगला पीपीवी डे 1 (Day 1) है और 1 जनवरी (भारत में 2 जनवरी) को इस पीपीवी का आयोजन होना है। Day 1 के बाद अगला पीपीवी रॉयल रंबल (Royal Rumble) है और इस पीपीवी का आयोजन 30 जनवरी (भारत में 31 जनवरी) को होने जा रहा है। फैंस साल भर इस पीपीवी का इंतजार करते हैं क्योंकि इस पीपीवी में मेंस & विमेंस Royal Rumble मैच देखने को मिलते हैं और इन मैचों के दौरान कई सुपरस्टार्स वापसी करते हुए दिखाई देते हैं।

यही नहीं, इस मैच के साथ बहुत बड़ी शर्त जुड़ी हुई होती है और बता दें, यह मैच जीतने वाले सुपरस्टार को अपनी पसंद के चैंपियन के खिलाफ टाइटल मैच में लड़ने का मौका मिलता है। इस वक्त कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो कि लंबे समय से टेलीविजन पर नजर नहीं आए हैं और इन सुपरस्टार्स की Royal Rumble मैच के दौरान जरूर वापसी होनी चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनकी 2022 Royal Rumble मैच के दौरान जरूर वापसी होनी चाहिए।

4- WWE Royal Rumble मैच में इलायस की वापसी होनी चाहिए

WWE सुपरस्टार इलायस को टेलीविजन पर दिखाई दिए हुए कई महीने बीत चुके हैं। स्क्रीन से गायब होने से पहले इलायस के कैरेक्टर में बदलाव किया जा रहा था और कई वीडियो पैकेज चलाकर यह बताया गया था कि पुराने इलायस का अंत हो चुका है। यही कारण है कि ऐसा लग रहा था कि इलायस जल्द ही नए कैरेक्टर में दिखाई देने वाले हैं। हालांकि, जल्द ही वीडियो पैकेज चलाना बंद कर दिया गया था और इलायस की भी वापसी नहीं हो पाई।

यह चीज़ दर्शाती है कि कंपनी ने इलायस को लेकर पिछले प्लान को ड्रॉप कर दिया था। हालांकि, अब इलायस की वापसी करा देनी चाहिए और देखा जाए तो WWE Royal Rumble मैच से बढ़िया इलायस की वापसी के लिए कोई दूसरी जगह नहीं हो सकती है। अगर इलायस इस मैच के दौरान सरप्राइज वापसी करते हैं तो उनकी वापसी से फैंस जरूर चौंक जाएंगे।

3- WWE सुपरस्टार असुका की Royal Rumble मैच में जरूर वापसी होनी चाहिए

WWE सुपरस्टार असुका आखिरी बार इस साल विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में लड़ते हुए दिखाई दी थीं और इसके बाद से ही वो टेलीविजन पर दिखाई नहीं दी हैं। बता दें, असुका को ड्राफ्ट में इस साल किसी भी ब्रांड का हिस्सा नहीं बनाया गया था और उनकी वापसी को लेकर कोई अपडेट नहीं है।

हालांकि, WWE के विमेंस डिवीजन को असुका जैसे दिग्गज सुपरस्टार की जरूरत है। यही कारण है कि उनकी अगले साल विमेंस Royal Rumble मैच के दौरान चौंकाने वाली वापसी जरूर होनी चाहिए।

2- WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस आखिरी बार Extreme Rules 2021 में एक्शन में दिखाई दी थीं। इस पीपीवी में शार्लेट फ्लेयर ने ना केवल ब्लिस को हराकर अपना टाइटल रिटेन किया था बल्कि ब्लिस की डॉल भी नष्ट कर दी थी। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि ब्लिस नए कैरेक्टर में वापसी कर सकती हैं।

देखा जाए तो ब्लिस की 2022 Royal Rumble मैच के दौरान जरूर वापसी होनी चाहिए। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस वक्त ब्लिस की कमी काफी खल रही है और उनकी वापसी से विमेंस डिवीजन को काफी मजबूती मिलेगी। यही नहीं, अगर ब्लिस की Royal Rumble मैच के दौरान वापसी होती है तो उनके पास यह मैच जीतने का सुनहरा मौका होगा।

1- WWE सुपरस्टार वीर महान

WWE सुपरस्टार वीर को इस साल ड्राफ्ट में जिंदर महल और शैंकी से अलग कर दिया गया था। इसके बाद उनका नाम बदलकर वीर महान कर दिया गया और वीडियो पैकेज चलाकर नए रूप में उनकी वापसी कराने का ऐलान किया गया। हालांकि, अभी तक Raw में उनकी वापसी नहीं हो पाई है लेकिन WWE Main Event में वो मैच लड़ते हुए जरूर दिखाई दिए हैं।

बता दें, वीर पिछले कुछ समय में इस शो पर सेड्रिक एलेक्जेंडर और टी-बार जैसे सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि उनकी वापसी ज्यादा दूर नहीं है। अगर ऐसा है तो उनकी 2022 Royal Rumble मैच के दौरान जरूर वापसी होनी चाहिए। देखा जाए तो Raw के किसी एपिसोड के दौरान वापसी करने के बजाए Royal Rumble में वीर की वापसी होने से फैंस पर इसका ज्यादा प्रभाव पड़ेगा।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...