Create
Notifications

WWE के 4 बड़े सुपरस्टार्स जिन्होंने आज तक Extreme Rules पीपीवी को हेडलाइन नहीं किया

WWE Extreme Rules को इन सुपरस्टार्स ने कभी हेडलाइन नहीं किया
WWE Extreme Rules को इन सुपरस्टार्स ने कभी हेडलाइन नहीं किया
Neeraj sharma
ANALYST

WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2021 के सफल आयोजन के बाद एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) पीपीवी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। एक ऐसा पीपीवी जो साल 2009 से लगातार फैंस का मनोरंजन करता आ रहा है और लोगों को इस बार भी WWE द्वारा इस इवेंट में धमाकेदार मैचों के बुक किए जाने की उम्मीद होगी।

WWE में हर रेसलर चाहता होगा कि उन्हें बड़े पीपीवी को हेडलाइन करने का अवसर मिले, लेकिन इस तरह की इच्छा कुछ ही रेसलर्स की पूरी हो पाती है। Extreme Rules पीपीवी की बात करें तो इसे अभी तक सीएम पंक (CM Punk), जॉन सीना (John Cena) और ट्रिपल एच (Triple H) जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स हेडलाइन कर चुके हैं।

मौजूदा समय में रोमन रेंस (Roman Reigns), बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) जैसे बड़े सुपरस्टार्स बड़े पीपीवी को मेन इवेंट करते हुए दिखाई देते हैं। इस आर्टिकल में हम उन 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जिन्होंने आज तक Extreme Rules पीपीवी को हेडलाइन नहीं किया है।

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर

WWE Extreme Rules 2021 में ड्रू मैकइंटायर vs डॉल्फ जिगलर
WWE Extreme Rules 2020 में ड्रू मैकइंटायर vs डॉल्फ जिगलर

जब साल 2009 में Extreme Rules पीपीवी की शुरुआत हुई, उस समय ड्रू मैकइंटायर WWE का हिस्सा हुआ करते थे। फर्क इतना था कि उस समय वो एक जॉबर रेसलर की भूमिका में नजर आते थे। उस समय उन्हें ऑन-स्क्रीन टाइम मिलना भी बहुत बड़ी बात थी, इसलिए किसी बड़े पीपीवी को हेडलाइन करने से पहले उन्हें लंबा सफर तय करना था।

2014 में WWE से रिलीज़ होने के बाद उन्होंने 2017 में गज़ब की बॉडी ट्रांसफॉरमेशन की। आने वाले सालों में वो कंपनी के मुख्य सुपरस्टार्स में से एक बनकर उभरे और WWE चैंपियन भी बने, लेकिन Extreme Rules पीपीवी को हेडलाइन करने का उनका इंतज़ार अभी भी जारी है। पिछले साल उन्होंने को-मेन इवेंट में डॉल्फ जिगलर के खिलाफ अपनी WWE चैंपियनशिप बेल्ट को डिफेंड किया था।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now