Create

4 WWE Superstars जो बॉलीवुड में विलेन का किरदार निभा सकते हैं

WWE दिग्गज और पूर्व चैंपियन द अंडरटेकर
WWE दिग्गज और पूर्व चैंपियन द अंडरटेकर

1995 में आई फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' में अक्षय कुमार ने नकली अंडरटेकर से भले लड़ाई की हो लेकिन इसके अलावा भी बॉलीवुड से WWE का संबंध रहा है। WWE के पूर्व सुपरस्टार ग्रेट खली और नाथन जोंस भी हिंदी फिल्मों में दिख चुके हैं।

अब सवाल ये उठता है कि क्या WWE के सुपरस्टार बॉलीवुड में खलनायक का किरदार निभा सकते हैं?

ऐसे ही चार WWE सुपरस्टार्स पर हम नज़र डालते हैं जो हिंदी फिल्मों में विलेन के किरदार के लिए सही रहेंगे:

द मिज़

द मिज जिस तरह से रिंग में दिखते हैं उससे पता चलता है कि WWE उनकी इस क्षमता का भरपूर फायदा उठा रही है। उन्हें ज्यादातर नापसंद किया जाता है और वह काफी चिल्ला चिल्ला कर बात करते हैं और इस कारण से वह हिंदी फिल्मों में एक बिगड़े हुए लड़के का किरदार बहुत ही अच्छे से निभा सकते हैं।

अंडरटेकर

बॉलीवुड में सुपरनैचुरल विलेन काफी देखने को मिलते हैं। ऐसे किसी खतरनाक किरदार के लिए अंडरटेकर से बेहतर और कौन हो सकता है। हालाँकि उनके सामने किसको हीरो के तौर पर लिया जाए ये एक बड़ा सवाल है लेकिन 90 के दशक में अमरीश पुरी जैसे खलनायक के किरदार में दिखते थे, वैसे किरदार में अंडरटेकर को देखना काफी रोमांचक होगा। वैसे भी WWE Hall of Famer के लिए कोई भी रोल निभाना कोई मुश्किल काम नहीं होने वाला।

पॉल हेमन

पॉल हेमन एक ऐसे किरदार हैं जो नेगेटिव होने के बावजूद पसंद किये जाते हैं। WWE में वो काफी कॉर्पोरेट लुक में रहते हैं और बॉलीवुड में अगर एक कॉर्पोरेट विलेन का किरदार निभाना हो तो हेमन से बढ़िया किरदार WWE में नहीं मिलेगा। जिस तरह के तिकड़म हेमन के पास रहते हैं ऐसे में उन्हें हिंदी फिल्म में काफी शानदार तरीके से इस्तेमाल किया जा सकता है। उन्हें हीरो के साथ लड़ाई में देखना दिलचस्प होगा।

विंस मैकमैहन

WWE के बॉस विंस मैकमैन से बेहतरीन विलेन WWE में शायद ही कोई रहा हो। WWE की महिला सुपरस्टार्स के साथ उनके काफी किस्से रहे हैं जिसमें ट्रिश स्ट्रेटस, सेबल, कैंडिस मिशेल और टोरी विल्सन का नाम शामिल है। बॉलीवुड में भी विंस एक ऐसे बॉस का किरदार निभा सकते हैं जिससे सभी चिढ़ते हों और फिर हीरो के साथ उनकी लड़ाई देखने वाली रहेगी।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment