Create
Notifications

4 WWE Superstars जिनके लिए WrestleMania 38 में मैच लड़ने के लिए प्लान्स थे लेकिन अब वो नजर नहीं आएंगे

WWE WrestleMania में कुछ बड़े सुपरस्टार्स दिखाई नहीं देंगे
WWE WrestleMania में कुछ बड़े सुपरस्टार्स दिखाई नहीं देंगे
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE WrestleMania 38 अब काफी ज्यादा करीब है। इस इवेंट के लिए WWE ने अच्छे चैंपियनशिप और सिंगल्स मैचों का ऐलान कर दिया है। इस साल WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) को इतिहास का सबसे बड़ा इवेंट बनाना चाहता है और इसी कारण WWE ने जबरदस्त तरीके से हाइप बनाई है। WrestleMania में कई दिग्गज और टॉप सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे।

इसी वजह से फैंस शो के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं। कुछ अहम सुपरस्टार्स शो को मिस करते हुए भी दिखाई देंगे। हालांकि, कई ऐसे भी स्टार्स हैं जो पहले WrestleMania में मैच लड़ने के प्लान्स का हिस्सा थे लेकिन अब वो दिखाई नहीं देंगे। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिनके पहले WrestleMania 38 में लड़ने के प्लान्स थे लेकिन अब वो नजर नहीं आएंगे।

4- WWE सुपरस्टार बिग ई

Big E is very positive for someone with a broken freakin' neck...Man is a unicorn, you'll never find another one like him. https://t.co/gw9b92pu7t

बिग ई (Big E) काफी समय से लगातार WWE में नजर आ रहे थे। हालांकि, उन्हें SmackDown के एपिसोड में चोट लग गई और इसी कारण वो कई महीनों के लिए एक्शन से दूर हो गए हैं। WWE ने बिग ई, कोफी किंग्सटन और किंग वुड्स बनाम शेमस, बुच और रिज हॉलैंड का टैग टीम मैच प्लान किया था।

बिग ई चोटिल हो गए। इसी वजह से इन प्लान्स को कैंसिल करना पड़ा। हालांकि, अभी भी वुड्स और किंग्सटन की दुश्मनी तीनों ही हील स्टार्स के साथ चल रही है लेकिन बिग ई अब इसका हिस्सा नहीं बन पाएंगे। देखा जाए तो यह एक निराशाजनक चीज़ है क्योंकि फैंस न्यू डे को साथ देखना चाहते थे।

3&2- फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट

फिन बैलर ने कुछ हफ्तों पहले Raw के एपिसोड में डेमियन प्रीस्ट को पराजित करते हुए यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीती थी। मैच के बाद प्रीस्ट ने बैलर पर हमला किया था और WrestleMania में बड़ा मैच टीज़ किया था। हालांकि, अभी तक उनके बीच मुकाबला तय नहीं हुआ है। दोनों ही अब SmackDown में आंद्रे द जायंट बैटल रॉयल मैच में दिखाई देंगे।

बैलर और प्रीस्ट इसी कारण अगले ही दिन WrestleMania का हिस्सा शायद नहीं बन पाएंगे। दोनों के लिए पहले मुकाबला प्लान किया गया था लेकिन देखकर लग रहा है कि कंपनी ने बड़े मुकाबले के प्लान्स कैंसिल कर दिए हैं। दोनों ही सुपरस्टार्स WrestleMania के बाद भी अपनी दुश्मनी जारी रख सकते हैं।

1- एलेक्सा ब्लिस

184 days since Alexa Bliss last appeared on Raw https://t.co/363CUi1UBg

एलेक्सा ब्लिस ने अपना अंतिम मैच Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच पाने के लिए हुए Elimination Chamber में लड़ा था। उन्होंने इस मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया था और वो अंत तक सर्वाइव करने में सफल रही थीं। WWE ने यहां से संकेत दिए थे कि ब्लिस इस साल WrestleMania में बड़ा मैच लड़ेंगी।

इस मैच के बाद ब्लिस WWE से गायब हो गईं और यह एक निराशाजनक चीज़ है। एलेक्सा ब्लिस ने पिछले साल भी इस इवेंट में मैच नहीं लड़ा था और इसी वजह से लग रहा था कि वो इस साल मैच लड़ेंगी। हालांकि, ब्लिस WWE में नजर नहीं आई हैं और देखकर लग रहा है कि वो WrestleMania 38 मिस करेंगी।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...