Create
Notifications

4 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें WWE ने खराब व्यवहार के लिए कंपनी से निकाला

WWE सुपरस्टार्स को खराब बर्ताव के लिए निकाला गया
WWE सुपरस्टार्स को खराब बर्ताव के लिए निकाला गया
Neeraj sharma
ANALYST

WWE हो या कोई अन्य प्रो रेसलिंग प्रोमोशन, हर समय रेसलर्स अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव महसूस कर रहे होते हैं। हर समय कोई बड़ी गलती होने की संभावना बनी रहती है, ऐसा इसलिए क्योंकि WWE सुपरस्टार्स साल में 300 से भी ज्यादा दिनों तक काम करते हैं, जिससे मानसिक दबाव बढ़ना कोई चौंकाने वाली बात नहीं।

इसी मानसिक दबाव का असर रेसलर्स के प्रदर्शन पर भी पड़ने लगता है। इस दुनिया में हर व्यक्ति का अपना अलग स्वभाव होता है, कोई शांत स्वभाव का व्यक्ति होता है तो कोई जोशीले स्वभाव का। WWE सुपरस्टार्स को भी कई बार जोशीले स्वभाव में आकर ऑफ-स्क्रिप्ट जाते देखा गया है।

ज्यादातर मौकों पर कोई गलती होने पर रेसलर्स को चेतावनी देकर छोड़ दिया जाता है, लेकिन कई बार स्थिति बहुत खराब हो जाती है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जिन्हें खराब व्यवहार के कारण WWE ने रिलीज़ कर दिया था।

पूर्व WWE सुपरस्टार अल्बर्टो डेल रियो

अल्बर्टो डेल रियो को 2014 में WWE से निकाला गया था
अल्बर्टो डेल रियो को 2014 में WWE से निकाला गया था

अल्बर्टो डेल रियो साल 2016 में WWE छोड़कर गए थे, लेकिन आपको याद दिला दें कि उससे करीब 2 साल पहले भी उन्हें कंपनी से निकाला गया था। एक तरफ 2016 में उन्होंने खुद अपने रिलीज़ किए जाने की मांग की थी, लेकिन 2014 में उन्हें खराब बर्ताव के चलते कंपनी से निकाल दिया गया था। उस समय की कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार WWE की सोशल मीडिया टीम के एक मेंबर ने मेक्सिको के लोगों पर नस्लीय टिप्पणी की थी।

ये टिप्पणी डेल रियो को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई, उन्होंने पहले WWE के उस कर्मचारी को माफी मांगने के लिए भी कहा लेकिन माफी ना मांगने पर डेल रियो ने उस व्यक्ति पर अटैक कर दिया था। डेल रियो को कुछ दिन बाद ही WWE से निकाल दिया गया, वहीं कुछ दिन बाद ही उस कर्मचारी ने भी कंपनी छोड़ दी। डेल रियो ने कुछ समय बाद वापसी की, लेकिन WWE में कुछ महीने काम करने के बाद उन्होंने रिलीज़ की मांग कर दी थी।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now