Create

4 WWE Superstars जो Raw में चोटिल Cody Rhodes की जगह ले सकते हैं

कोडी Hell in a Cell मैच में चोटिल हो गए हैं
कोडी Hell in a Cell मैच में चोटिल हो गए हैं

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के बीच शानदार Hell in a Cell match देखने मिला। इस मैच में कोडी रोड्स ने बहुत ही मजबूती, दृढ़ निश्चय और धैर्य दिखाते हुए जीत दर्ज की। इसके साथ ही रोड्स की छाती पर दिख रही ब्रूजिंग(लाल नीले धब्बे ) किसी बड़ी चोट की तरफ इशारा कर रही है। रेसलिंग पत्रकार डेव मेल्टजर (Dev Meltzer) ने भी कोडी रोड्स को चोट लगने की पुष्टि की है।

That's not makeup on Cody, that's really life full pec tear and what it looks like so soon after.

पिछले कुछ समय से Raw का मेन आकर्षण पूर्व AEW स्टार कोडी रोड्स ही थे। इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है चोटिल होने के कारण रोड्स कुछ समय के लिए एक्शन से दूर हो सकते हैं। इस आर्टिकल में हम उन सुपरस्टार्स के ऊपर नजर डालेंगे जो उनकी जगह Raw में ले सकते हैं।

#4 - WWE सुपरस्टार फिन बैलर

WWE फिन बैलर की असली क्षमताओं का इस्तेमाल करने में नाकाम रही है। फिन बैलर का इस्तेमाल WWE ने सही से नहीं किया। फिन एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो रिंग में बहुत ही कमाल का प्रदर्शन करते हैं और वो अपनी रेसलिंग शैली में बहुत ही माहिर हैं। एक बहुत बड़े फैन बेस के बावजूद भी उन्हें वह मोमेंटम नहीं मिल रहा जो उन्हें पहले WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के दौरान मिला था। कोडी रोड्स के चोटिल हो जाने के बाद फिन बैलर Raw ब्रैंड के सबसे बड़े स्टार के रूप में अपनी जगह बनाना चाहेंगे। इसके बाद फिन यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए भी रोमन को चुनौती दे सकते हैं।

#3 - मैडकैप मॉस

It’s No Holds Barred between @MadcapMoss and @BaronCorbinWWE TONIGHT at #HIAC! https://t.co/UrPFBdoGJA

मैडकैप मॉस पिछले कुछ समय से बहुत ही बढ़िया प्रदर्शन कर रहे हैं। हैप्पी कॉर्बिन के साथ उनकी खराब पार्टनरशिप के बाद किसी ने नहीं सोचा था कि मॉस इतने कम समय में अपने काम से सभी को प्रभावित कर पाएंगे। WWE ने फिर से रेसलिंग वर्ल्ड को नया स्टार दे दिया है और उनकी मजबूत शारीरिक बनावट उन्हें और भी ज्यादा प्रभावी बनाती है।

Smackdown में रोमन रेंस के होते हुए किसी का टॉप स्टार बनना बहुत ही मुश्किल है लेकिन कोडी की चोट के बाद मॉस Raw में आकर रेड ब्रैंड के फेस बन सकते हैं। हालांकि वे फिलहाल कोडी जितने बड़े स्टार तो नहीं हैं लेकिन अपने अच्छे प्रदर्शन से वे उनसे भी बड़े स्टार बन सकते हैं।

#2 - एजे स्टाइल्स

RED HOT OFF THE GATE!!@AJStylesOrg taking the fight to #JudgmentDay!#WWE #HIAC https://t.co/BYAA4j26B2

एजे स्टाइल्स रेसलिंग की दुनिया के सबसे बड़े और सम्मानित नामों में से एक हैं। कुछ रेसलिंग जानकारों का मानना है कि वे इस जनरेशन के शॉन माइकल्स हैं। कोडी रोड्स की तरह एजे स्टाइल्स ने भी दुनिया की सभी कंपनी में काम करके अपना नाम बनाया है। फैंस भी एजे स्टाइल्स का बहुत सपोर्ट करते हैं। 2017 में WWE चैंपियन बनकर एजे स्टाइल्स ने लंबे समय तक Smackdown को अपने दम पर आगे बढ़ाया था। अगर उनका फ्यूड जजमेंट डे के साथ खत्म हो गया है तो निश्चित ही वो कोडी रोड्स की जगह लेने के लिए बेहतर विकल्प हैं।

#1 बॉबी लैश्ले

THE ALL MIGHTY HAS DONE IT!@fightbobby accomplishes the impossible and overcomes the odds!💪#WWE #HIAC https://t.co/JmKuK1dHtu

बॉबी लैश्ले बहुत ही जबरदस्त हील चैंपियन थे जिन्हें रोक पाना बहुत ही मुश्किल लग रहा था। ओमोस और MVP को हराकर अब उनकी नजरें फिर से अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर हैं जिसे तकनीकी रूप से वे कभी हारे ही नहीं। वर्ल्ड चैंपियनशिप के साथ-साथ लैश्ले Raw में अपनी टॉप स्टार की जगह वापिस पाना चाहेंगे। लैश्ले ऑस्टिन थ्योरी को भी चुनौती दे सकते हैं और उनसे यूएस चैंपियनशिप जीतना चाहेंगे। फिलहाल ऑलमाइटी एक बेबीफेस हैं और कोडी रोड्स के चोटिल होने के बाद एक टॉप बेबीफेस कैरेक्टर की कमी को आसानी से पूरा कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment