Create
Notifications

4 WWE Superstars जिन्हें अपने पुराने किरदार को वापस अपना लेना चाहिए

कई सुपरस्टार्स नए गिमिक में सफल नहीं हो पाते
कई सुपरस्टार्स नए गिमिक में सफल नहीं हो पाते
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE सुपरस्टार्स लगातार अपने किरदार में बदलाव करते रहते हैं जिससे फैंस की दिलचस्पी उन पर बनी रहे। कई बार देखा गया है कि कंपनी के कुछ फैसलों से सुपरस्टार्स का करियर आसमान छूने लगता है। रोमन रेंस (Roman Reigns) का ट्राइबल चीफ (Tribal Cheif) ,रॉकी मालविया (Rocky Maivia) का द रॉक (The Rock) बनना कैरेक्टर में बदलाव के दो बेहतरीन उदाहरण हैं।

हालांकि कई बार यह बदलाव सुपरस्टार्स के लिए गलत साबित होते हैं। कुछ सुपरस्टार्स के पुराने किरदार बहुत ही दमदार होते हुए भी कंपनी उन्हें बदल देती है जिसके कारण सुपरस्टार्स का करियर नीचे जाने लगता है।

इस आर्टिकल में हम 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जानेंगे जिन्हें अपने पुराने किरदार में वापस लौट जाना चाहिए।

#4 बच अपने पीट डन के किरदार में ज्यादा सफल हो सकते थे

I hate what they have done with Pete Dunne #Butch #SmackDown

इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि पीट डन का किरदार बच की तुलना में बहुत शानदार था। बच अगर पीट डन के किरदार को फिर से वापस लाते हैं तो वे निश्चित रूप से आने वाले समय में बहुत ही सफल हो सकते हैं। फिलहाल Smackdown में बच बहुत ही मनोरंजक किरदार में से एक हैं लेकिन यह कैरेक्टर कॉमेडी से ज्यादा प्रेरित है।

पूर्व NXT यूके चैंपियन का ब्रूजरवेट पीट डन के रूप में किरदार लंबी अवधि के लिए ज्यादा असरदार है। NXT के समय पीट डन एक क्रूर रेसलर के रूप में जाने जाते थे। फैंस को डन का किरदार बहुत ज्यादा पसंद था। मेन रोस्टर में पीट डन का किरदार देखने के लिए फैंस उत्साहित होंगे।

#) निकी A.S.H का किरदार निकी क्रॉस से बहुत ही कमजोर है

निकी A.S.H को निकी क्रॉस के किरदार में वापस लौट जाना चाहिए
निकी A.S.H को निकी क्रॉस के किरदार में वापस लौट जाना चाहिए

निकी क्रॉस का निकी A.S.H के नए किरदार के रूप बदलना शुरुआत में बहुत ही सफल साबित हुआ था । सुपरहीरो कैरेक्टर में 33 साल की WWE सुपरस्टार ने Money in The Bank कॉन्ट्रैक्ट जीता था जिसे कैश-इन कर वो पहली बार विमेंस चैंपियन बनीं।

विमेंस चैंपियनशिप हारने के बाद यह किरदार थोड़े समय बाद बहुत ही जल्द नीचे गिरने लग गया था। अब हील के रूप में निकी A.S.H की तुलना में पागल ,हिंसक और क्रूर निकी क्रॉस का किरदार ज्यादा प्रभावित कर सकता है। क्रॉस का कैरेक्टर डूड्रॉप के साथ WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप में इम्पैक्ट डाल सकता है।

#2 - इजेक्यूल के फेस किरदार की तुलना में इलायस का हील किरदार अच्छा था

Not really sure where they go with the Ezekiel/Elias story but at least we got a good match out of him with Kevin Owens.#HIAC

आश्चर्य जनक रूप से इजेक्यूल के किरदार ने अभी तक सभी को काफी प्रभावित किया है। केविन ओवेंस लगातार इजेक्यूल को इलायस साबित करने में लगे हुए हैं जिसके सेगमेंट बहुत ही मजेदार लग रहे हैं। फ़ैस अभी इजेक्यूल की इस स्टोरीलाइन को बहुत पसंद कर रहे हैं लेकिन इस दुश्मनी के खत्म होने के बाद इजेक्यूल के लिए क्या प्लान है यह आने वाला वक्त ही बताएगा।

इलायस के हील किरदार को भी फैंस बहुत पसंद करते थे। जब फैंस को यह पता चलेगा कि वो उनसे झूठ कह रहे थे तब हील इलायस के कैरेक्टर की वापसी के बाद वो आसानी से टॉपकार्ड में जगह बना सकते हैं। इजेक्यूल का इलायस के रूप में कैरेक्टर चेंज उन्हें किसी साइको की तरह दिखा सकता है।

#1 मैडकैप मॉस को फिर से रिडिक मॉस में बदलना चाहिए

मैडकैप मॉस को रिडिक के रूप ज्यादा सफलता मिल सकती है
मैडकैप मॉस को रिडिक के रूप ज्यादा सफलता मिल सकती है

रिडिक मॉस का मेन रोस्टर में हैप्पी कॉर्बिन की साइड किक के रूप में सफल होने का कोई मौका ही नहीं था। फैंस हैप्पी कॉर्बिन के साथ मैडकैप मॉस के अलायंस को ज्यादा पसंद नहीं कर रहे थे।मॉस एक बहुत ही टैलेंटेड सुपरस्टार हैं जो मौका मिलने पर किसी से भी भिड़ सकते हैं।

मैडकैप मॉस के सफल होने के चांस बहुत ही कम हैं। हाल ही में मॉस ने फेस टर्न किया है, जिसमें उनकी स्टोरीलाइन हैप्पी कॉर्बिन के साथ चल रही है। Hell In A Cell में मॉस ने कॉर्बिन को हराया था। फैंस को उम्मीद है कि मॉस जल्द ही अपना मैडकैप नाम बदलकर रिडिक के रूप में सफलता प्राप्त करें।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...