Create

4 WWE Superstars जिनसे 2022 में Roman Reigns का मैच जरूर होना चाहिए

WWE में रोमन रेंस के अगले संभावित प्रतिद्वंदी
WWE में रोमन रेंस के अगले संभावित प्रतिद्वंदी

रोमन रेंस (Roman Reigns) लंबे समय से WWE के फेस सुपरस्टार बने हुए हैं और पिछले करीब 2 सालों से अन्य सुपरस्टार्स को डोमिनेट करते आए हैं। ट्राइबल चीफ के किरदार में रहते उन्होंने जॉन सीना (John Cena), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) समेत कंपनी के कई टॉप सुपरस्टार्स को मात दी है।

इस समय रेंस को कुछ ही इवेंट्स में लाया जा रहा है, जिससे इस तरह की खबरें तूल पकड़ने लगी हैं कि ट्राइबल चीफ अब कुछ ही बड़े इवेंट्स में परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 सुपरस्टार्स के नाम आपको बताएंगे, जिनसे रोमन रेंस का सामना 2022 में जरूर होना चाहिए।

#)WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स

Are you ready for Cody Rhodes vs Roman Reigns? 👀 https://t.co/f9RTnXDgWn

कोडी रोड्स ने WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के मिस्ट्री अपोनेंट के तौर पर WWE में वापसी की थी। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें कंपनी ने बहुत बड़ा कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया था, इसलिए अभी तक उन्हें बहुत मजबूत तरीके से बुक किया गया है। साथ ही ये भी खबरें सामने आती रही हैं कि रोमन के टाइटल रन का अंत करने वाले सुपरस्टार कोडी रोड्स ही हो सकते हैं।

रोड्स ने एक हालिया इंटरव्यू में कहा था कि उनका WWE में वापस आने का एक ही कारण था, वो है वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतना। अब उन्हें सैथ रॉलिंस के खिलाफ 2 बड़ी जीत मिल चुकी हैं और संभव है कि Hell in a Cell 2022 में जीतों की संख्या 3 हो सकती है। जब उन्हें इतना जबरदस्त मोमेंटम प्राप्त हो तो आसानी से उन्हें ट्राइबल चीफ के चैलेंजर के रूप में सामने लाया जा सकता है।

#)ड्रू मैकइंटायर

Roman Reigns has been solidified as a huge star. WWE can absolutely have him drop the world title to Cody Rhodes or Drew McIntyre without affecting the magnitude of his story with The Rock. There are many compelling ways they can tell this story without it being for the title. https://t.co/mJkBIx8K1d

ड्रू मैकइंटायर वो सुपरस्टार हैं, जिन्हें WWE अनडिस्प्यूटेड चैंपियन रोमन रेंस के अगले चैलेंजर के रूप में देखा जा रहा है। उन्हें SmackDown में आने के बाद लगातार मजबूत दिखाया जा रहा था, जिससे ऐसा प्रतीत होने लगा था कि WrestleMania 38 के बाद स्कॉटिश वॉरियर ही रेंस को चैलेंज करेंगे।

पिछले कुछ हफ्तों से द ब्लडलाइन के खिलाफ RK-Bro को ड्रू मैकइंटायर का साथ मिलता आया है, इससे रोमन बनाम मैकइंटायर मैच की संभावनाएं और भी प्रबल हो गई हैं। मगर फिलहाल के लिए इस मैच के संबंध में कुछ नहीं कहा जा सकता क्योंकि Hell in a Cell 2022 में रेंस परफॉर्म नहीं करेंगे।

#)डेमियन प्रीस्ट

डेमियन प्रीस्ट इस समय जजमेंट डे नाम के फैक्शन से जुड़े हुए हैं, जिसके लीडर WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज हैं। इस बात में कोई संदेह नहीं कि ऐज का साथ मिलने से प्रीस्ट बहुत बड़े सुपरस्टार के रूप में उभर कर सामने आएंगे, लेकिन ऐसा करने के लिए उन्हें टॉप लेवल के सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच दिए जाने चाहिए।

आपको याद दिला दें कि रेटेड-आर सुपरस्टार को पहले WrestleMania 38 और उसके बाद Money in the Bank 2022 में भी रोमन रेंस के खिलाफ हार मिली थी। चूंकि इस समय ऐज के फैक्शन में प्रीस्ट के रूप में बहुत प्रतिभाशाली सुपरस्टार मौजूद हैं और आने वाले महीनों में उन्हें बड़ा पुश मिलना तय है। वहीं ऐसा कहना भी गलत नहीं होगा कि अपनी पुरानी हार का बदला पूरा करने के लिए ऐज, अपने साथी प्रीस्ट को रेंस के खिलाफ खड़ा कर सकते हैं।

#)सैमी जेन

Sami Zayn has always been down with Roman Reigns #SmackDown https://t.co/LSAuzbJqlY

अपने NXT के दिनों में सैमी जेन बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक हुआ करते थे, लेकिन मेन रोस्टर में आने के बाद उन्हें एक नेचुरल हील सुपरस्टार के रूप में देखा जाने लगा है। हालांकि मेन रोस्टर में वो बेबीफेस भी रहे हैं, लेकिन उनका कैरेक्टर ऐसा है कि उनपर किसी सुपरस्टार को भरोसा करना अभी तक भारी पड़ता आया है।

आपको याद दिला दें कि मैकइंटायर और रोमन रेंस के बीच फ्यूड की नींव सैमी जेन ने ही रखी थी। इस समय जेन, द ब्लडलाइन की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन इस बात की संभावनाएं भी बहुत ज्यादा हैं कि अपना फायदा निकाल कर जेन, द ब्लडलाइन को धोखा दे सकते हैं। उस स्थिति में आसानी से रोमन रेंस बनाम सैमी जेन मैच को बुक किया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment