Create

4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Survivor Series में Raw और SmackDown की टीम में मौका नहीं मिलना चाहिए था

WWE Survivor Series की टीम में इन सुपरस्टार्स को मौका नहीं मिलना चाहिए था
WWE Survivor Series की टीम में इन सुपरस्टार्स को मौका नहीं मिलना चाहिए था

WWE का अगला इवेंट सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) रहने वाला है। इस इवेंट में चैंपियन बनाम चैंपियन मैचों का आयोजन होता है। इसके अलावा रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के सुपरस्टार्स के बीच एलिमिनेशन मैच देखने को मिलते हैं। WWE ने काफी समय से दोनों ब्रांड्स के लिए एलिमिनेशन मैचों में हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार्स का ऐलान नहीं किया था। कुछ समय पहले ही सुपरस्टार्स के नाम तय हो गए हैं।

Raw की ओर से मेंस टीम में सैथ रॉलिंस, फिन बैलर, केविन ओवेंस, रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो मौजूद हैं जबकि विमेंस टीम में बियांका ब्लेयर, रिया रिप्ली, लिव मॉर्गन, क्वीन जेलिना और कार्मेला शामिल हैं। दूसरी ओर SmackDown की मेंस टीम का ड्रू मैकइंटायर, जैफ हार्डी, हैप्पी कॉर्बिन, सैमी जेन और किंग वुड्स हिस्सा होंगे और ब्लू ब्रांड की विमेंस टीम में साशा बैंक्स, शॉट्जी, शायना बैजलर, आलिया और नटालिया को मौका दिया गया है।

The #SurvivorSeries field is set.🔴 vs. 🔵 brand warfare takes place Sunday Nov. 21 8e/5p streaming LIVE exclusively on @peacockTV in the United States and @WWENetwork everywhere else! https://t.co/PSm5flwVsk

कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्हें अपने ब्रांड की टीम में शामिल करके WWE ने काफी अच्छा काम किया है। हालांकि, कुछ ऐसे सुपरस्टार्स भी हैं जिन्हें एलिमिनेशन मैच का हिस्सा नहीं बनना चाहिए था। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्हें Survivor Series के एलिमिनेशन मैच का हिस्सा नहीं बनना चाहिए था।

4- WWE सुपरस्टार नटालिया

नटालिया का काफी समय से SmackDown में सही तरह से उपयोग नहीं किया जा रहा है। इसी वजह से उन्हें Survivor Series में मौका दिया जा रहा है। हालांकि, नटालिया की जगह टोनी स्टॉर्म को चांस देना ज्यादा बढ़िया विकल्प रहता। स्टॉर्म को मेन रोस्टर डेब्यू के बाद से ही संघर्ष करना पड़ा है।

दूसरी ओर नटालिया को WWE में काम करते हुए काफी समय हो गया है और वो कई बड़े मैचों में नजर आ चुकी हैं। WWE को यहां नटालिया की जगह टोनी स्टॉर्म को मौका देना चाहिए था। कई सारे प्रशंसकों को भी यह चीज़ पसंद नहीं आई थी। इसी वजह से नटालिया को टीम SmackDown का हिस्सा नहीं बनना चाहिए था।

3- हैप्पी कॉर्बिन

🔵 The final Superstar named to the #SmackDown Men's #SurvivorSeries Team is Happy @BaronCorbinWWE (w/ Madcap @riddickMoss).Stay tuned for the #WWERaw Women's #SurvivorSeries Team! https://t.co/TKLdh8uIHe

हैप्पी कॉर्बिन को SmackDown की मेंस टीम में शामिल किया गया है। हालांकि, उन्हें इस मैच का हिस्सा बनने की जरूरत नहीं थी। इस समय वो अपने नए कैरेक्टर पर ध्यान दे रहे हैं और इसी वजह से उन्हें अभी मौका नहीं मिलना चाहिए था। कॉर्बिन को इस समय अपने कैरेक्टर को और बेहतर बनाने की कोशिश करनी चाहिए।

कॉर्बिन की जगह शेमस, रिकोशे, जिंदर महल और सिजेरो में से किसी एक को चांस दिया जा सकता था। इसके अलावा WWE के पास रिज हॉलैंड या Hit Row के टॉप डोला जैसे नए स्टार्स को बड़े मैच का हिस्सा बनाने का चांस था। हालांकि, WWE ने कॉर्बिन को मैच का हिस्सा बनाया और यह सही मायने में एक निराशाजनक चीज़ है।

2- डॉमिनिक मिस्टीरियो

🔴 @DomMysterio35 is the final Superstar to join the #WWERaw Men's #SurvivorSeries Team. UP NEXT: The #SmackDown Men's #SurvivorSeries Team! https://t.co/CeYUDenptI

डॉमिनिक मिस्टीरियो को Raw की मेंस टीम का हिस्सा बनाया गया है। इस सुपरस्टार के पास काफी टैलेंट है लेकिन उन्हें अभी टीम का हिस्सा बनाना एक निराशाजनक चीज़ है। WWE ने Survivor Series के लिए कोई बिल्डअप तैयार नहीं किया है। रे मिस्टीरियो को मौका दिया गया क्योंकि उनके पास स्टार पावर है।

डॉमिनिक के लिए यह नहीं कहा जा सकता है। WWE यहां ऑस्टिन थ्योरी को चांस दे सकता था। इस सुपरस्टार के पास काफी अच्छा मोमेंटम है और वो लगातार अपने प्रदर्शन से Raw में सभी को प्रभावित कर रहे हैं। थ्योरी को डॉमिनिक पर जीत भी मिली हुई है और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कौन इस समय बेहतर प्रदर्शन कर रहा है।

1- कार्मेला

🔴 @CarmellaWWE will represent the red brand for the #WWERaw Women's #SurvivorSeries Team. https://t.co/NpQVk6lnWp

कार्मेला कई बार एलिमिनेशन मैचों का हिस्सा बन चुकी हैं। इसी वजह से WWE उनकी जगह किसी अन्य स्टार को मौका दे सकता था। कार्मेला की जगह निकी A.S.H या डूड्रॉप को Raw की विमेंस टीम का हिस्सा बनना चाहिए था। निकी A.S.H के पास चैंपियनशिप है और WWE के पास चैंपियन का उपयोग करने का मौका था।

इसके अलावा डूड्रॉप को भी एक अच्छा विकल्प कहा जा सकता है। वो अपनी जबरदस्त ताकत का उपयोग करते हुए SmackDown सुपरस्टार्स पर भारी पड़ सकती हैं। कार्मेला के पास काफी टैलेंट है लेकिन WWE यहां कुछ अन्य स्टार्स को मौका देकर फैंस को खुश कर सकता था।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment