Create
Notifications

4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Survivor Series में Raw और SmackDown की टीम में मौका नहीं मिलना चाहिए था

WWE Survivor Series की टीम में इन सुपरस्टार्स को मौका नहीं मिलना चाहिए था
WWE Survivor Series की टीम में इन सुपरस्टार्स को मौका नहीं मिलना चाहिए था
ANALYST

WWE का अगला इवेंट सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) रहने वाला है। इस इवेंट में चैंपियन बनाम चैंपियन मैचों का आयोजन होता है। इसके अलावा रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के सुपरस्टार्स के बीच एलिमिनेशन मैच देखने को मिलते हैं। WWE ने काफी समय से दोनों ब्रांड्स के लिए एलिमिनेशन मैचों में हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार्स का ऐलान नहीं किया था। कुछ समय पहले ही सुपरस्टार्स के नाम तय हो गए हैं।

Raw की ओर से मेंस टीम में सैथ रॉलिंस, फिन बैलर, केविन ओवेंस, रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक मिस्टीरियो मौजूद हैं जबकि विमेंस टीम में बियांका ब्लेयर, रिया रिप्ली, लिव मॉर्गन, क्वीन जेलिना और कार्मेला शामिल हैं। दूसरी ओर SmackDown की मेंस टीम का ड्रू मैकइंटायर, जैफ हार्डी, हैप्पी कॉर्बिन, सैमी जेन और किंग वुड्स हिस्सा होंगे और ब्लू ब्रांड की विमेंस टीम में साशा बैंक्स, शॉट्जी, शायना बैजलर, आलिया और नटालिया को मौका दिया गया है।

The #SurvivorSeries field is set.🔴 vs. 🔵 brand warfare takes place Sunday Nov. 21 8e/5p streaming LIVE exclusively on @peacockTV in the United States and @WWENetwork everywhere else! https://t.co/PSm5flwVsk

कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्हें अपने ब्रांड की टीम में शामिल करके WWE ने काफी अच्छा काम किया है। हालांकि, कुछ ऐसे सुपरस्टार्स भी हैं जिन्हें एलिमिनेशन मैच का हिस्सा नहीं बनना चाहिए था। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्हें Survivor Series के एलिमिनेशन मैच का हिस्सा नहीं बनना चाहिए था।

4- WWE सुपरस्टार नटालिया

नटालिया का काफी समय से SmackDown में सही तरह से उपयोग नहीं किया जा रहा है। इसी वजह से उन्हें Survivor Series में मौका दिया जा रहा है। हालांकि, नटालिया की जगह टोनी स्टॉर्म को चांस देना ज्यादा बढ़िया विकल्प रहता। स्टॉर्म को मेन रोस्टर डेब्यू के बाद से ही संघर्ष करना पड़ा है।

दूसरी ओर नटालिया को WWE में काम करते हुए काफी समय हो गया है और वो कई बड़े मैचों में नजर आ चुकी हैं। WWE को यहां नटालिया की जगह टोनी स्टॉर्म को मौका देना चाहिए था। कई सारे प्रशंसकों को भी यह चीज़ पसंद नहीं आई थी। इसी वजह से नटालिया को टीम SmackDown का हिस्सा नहीं बनना चाहिए था।

1 / 4 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now