4 दिग्गज WWE Superstars जो मेंस Royal Rumble 2023 मैच में स्पेशल अपीयरेंस दे सकते हैं

Ujjaval
WWE Royal Rumble में कुछ बड़े रिटर्न हो सकते हैं
WWE Royal Rumble में कुछ बड़े रिटर्न हो सकते हैं

Royal Rumble 2023: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2023 के लिए अभी से जबरदस्त हाइप बन गई है। यह WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट है और इस शो के साथ Road to WrestleMania की शुरुआत देखने को मिलेगी। Royal Rumble 2023 में मेंस और विमेंस सुपरस्टार्स के बड़े मैच बुक किए जाएंगे।

इन मैचों में कई सारे सुपरस्टार्स का रिटर्न होता है और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है। मेंस Royal Rumble मैच में कई सारे स्टार्स स्पेशल अपीयरेंस दे सकते हैं और एक बार फिर से एक्शन से दूर हो सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो 2023 के मेंस Royal Rumble मैच में स्पेशल अपीयरेंस दे सकते हैं।

4- WWE दिग्गज गोल्डबर्ग

गोल्डबर्ग काफी समय से एक्शन में नज़र नहीं आए हैं। उनका आखिरी मैच Elimination Chamber 2023 में रोमन रेंस के खिलाफ आया था जहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद से गोल्डबर्ग WWE से दूर हैं लेकिन उनका Royal Rumble 2023 के लिए रिटर्न हो सकता है।

मेंस Royal Rumble मैच में गोल्डबर्ग सरप्राइज एंट्री करते हुए डॉमिनेट कर सकते हैं। बाद में वो एलिमिनेट हो सकते हैं और एक बार फिर एक्शन से दूर हो सकते हैं। WrestleMania के कुछ हफ्तों पहले उनका एक बार फिर रिटर्न हो सकता है जहां वो अपने लिए एक बड़ा मैच सेटअप कर सकते हैं।

3- रॉब वैन डैम

रॉब वैन डैम को WWE के सबसे जबरदस्त हाई-फ्लाइंग सुपरस्टार्स में गिना जाता है। वो काफी समय से WWE में लड़ते हुए नज़र नहीं आए हैं। आपको बता दें कि उनका WWE में आखिरी मैच 2014 में आया था। हाल ही में उन्हें Hall of Fame में शामिल किया गया है और उन्होंने WWE में वापसी के संकेत दिए हैं।

रॉब वैन डैम इतने सालों बाद अगर WWE रिंग में आते हैं, तो फिर Royal Rumble मैच बहुत ही जबरदस्त विकल्प रहेगा। रॉब को फैंस हमेशा ही पसंद करते हैं और उन्हें इस बड़े मैच में शानदार रिएक्शन मिल सकता है। मैच को वो अपनी स्पेशल अपीयरेंस से बहुत ही ज्यादा खास बना सकते हैं।

2- जॉन सीना

जॉन सीना अब ज्यादा मौकों पर एक्शन में नज़र नहीं आते हैं। उन्होंने अपना आखिरी मैच SummerSlam 2021 में लड़ा था। सीना को फैंस एक बार फिर से देखना चाहते हैं। खबरों के अनुसार वो WrestleMania 39 में लड़ते हुए नज़र आएंगे। इसकी स्टोरीलाइन शुरू करने के लिए Royal Rumble में वो वापसी कर सकते हैं।

जॉन सीना इस मैच में किसी सुपरस्टार को एलिमिनेट करते हुए दुश्मनी की स्टार्टिंग कर सकते हैं। Elimination Chamber 2023 के आयोजन तक सीना ब्रेक पर जा सकते हैं। बाद में वो रिटर्न करके अपनी स्टोरीलाइन जारी रख सकते हैं। जॉन एक खास अपीयरेंस से मैच को सेटअप करके फिर थोड़े समय तक ब्रेक पर जा सकते हैं।

1- द रॉक

द रॉक और रोमन रेंस के बीच WrestleMania 39 में ड्रीम मैच देखने के लिए फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। द रॉक Royal Rumble 2023 में अपना चौंकाने वाला रिटर्न करते हुए मैच को सेटअप कर सकते हैं। वो इस शो में आकर रोमन रेंस को कंफ्रंट कर सकते हैं या Royal Rumble मैच का हिस्सा बन सकते हैं।

द रॉक इस मैच में खास अपीयरेंस देकर इसे ऐतिहासिक बना सकते हैं। साथ ही एक बड़ी जीत दर्ज करते हुए रोमन को बड़े इवेंट के लिए चैलेंज कर सकते हैं। रॉक और रोमन के बीच दुश्मनी देखने के लिए अभी से सभी इंतजार कर सकते हैं। इसी कारण WWE को रॉक को आने वाले समय में लाना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।