Create

4 WWE Superstars जिन्हें Stephanie McMahon ने करारा थप्पड़ जड़ा है

स्टैफनी मैकमैहन ने WWE Raw में रोमन रेंस को थप्पड़ जड़ा
स्टैफनी मैकमैहन ने WWE Raw में रोमन रेंस को थप्पड़ जड़ा

WWE में समय-समय पर कंपनी के ऑफिशयल्स भी स्टोरीलाइंस में शामिल होकर फैंस का मनोरंजन करते आए हैं। मैकमैहन फैमिली के मेंबर्स खुद भी कई बार सुपरस्टार्स के साथ फ्यूड्स में शामिल होकर उन्हें मजबूत दिखाने का काम करते आए हैं। उसी तरह स्टैफनी मैकमैहन भी कई फ्यूड्स में शामिल रही हैं और इस दौरान उन्होंने कई बार बड़े सुपरस्टार्स को थप्पड़ भी लगाया हुआ है।

उनके द्वारा लगाए गए थप्पड़ के कुछ सैगमेंट्स आगे चलकर इतने यादगार बने कि आज वो सोशल मीडिया पर मीम बन चुके हैं। इस आर्टिकल में हम उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे जिन्हें स्टैफनी मैकमैहन ने करारा थप्पड़ जड़ा है।

#)द रॉक को WWE WrestleMania 31 में लगाया थप्पड़

youtube-cover

आपको याद दिला दें कि द रॉक ने WrestleMania 31 में चौंकाने वाली एंट्री ली थी। उस इवेंट में उनका कोई मैच तो नहीं हुआ लेकिन ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन के साथ उनकी जुबानी जंग और उसके बाद फाइट जरूर हुई। इस सैगमेंट को असल में रोंडा राउजी के अपीयरेंस को धमाकेदार बनाने के लिए बुक किया गया था।

मगर राउजी की एंट्री से पहले इस जुबानी जंग के दौरान स्टैफनी ने कहा कि मैकमैहन फैमिली ना होती तो द रॉक का कोई वजूद नहीं होता। ऐसा करने के बाद उन्होंने द पीपल्स चैंपियन को जोरदार थप्पड़ लगा दिया, वहीं जब द रॉक बिना कुछ कहे बैकस्टेज वापस लौट रहे थे तभी राउजी ने धमाकेदार अंदाज में एंट्री ली। इसके बाद रॉक और राउजी ने मिलकर ट्रिपल एच और स्टैफनी की पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी थी।

#)रोंडा राउजी

youtube-cover

आपको याद दिला दें कि Elimination Chamber 2018 में रोंडा राउजी का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट हुआ। इस सैगमेंट में कर्ट एंगल भी शामिल रहे, जिन्होंने राउजी को सचेत करते हुए कहा कि ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन उनसे WrestleMania 31 के अटैक का बदला लेना चाहते हैं।

इससे राउजी को गुस्सा आ गया और अगले ही पल उन्होंने द गेम को उठाकर रिंग में रखी टेबल पर पटक दिया। दूसरी ओर स्टैफनी ने गुस्से में आकर पूर्व UFC विमेंस वर्ल्ड चैंपियन को जोरदार तरीके से थप्पड़ लगा दिया था।

#)जॉन सीना

The Queen @StephMcMahon Slaps @JohnCena & The King @TripleH see it so funny 😂😂😂@StephK424 @StephsQueendom https://t.co/mp083K0gZt

WWE Survivor Series 2014 के लिए टीम अथॉरिटी vs टीम सीना फ्यूड चरम पर थी और इस मैच में कई बड़े सुपरस्टार्स परफॉर्म करने वाले थे। Survivor Series से पूर्व आखिरी Raw एपिसोड में इस स्टोरीलाइन को बहुत जबरदस्त तरीके से हाइप किया गया। Raw के उस एपिसोड में दोनों टीमों का कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट हुआ।

सीना अपनी टीम के कप्तान थे और Raw के उस एपिसोड में वो ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन की धमकियों के बावजूद पीछे हटने को तैयार नहीं थे। सीना ने इस दौरान द अथॉरिटी के मेंबर्स के लिए बेहद कटु शब्दों का इस्तेमाल किया, जिसके कारण स्टैफनी ने द चैंप को करारा तमाचा जड़ दिया था।

#)रोमन रेंस

youtube-cover

साल 2014 में द शील्ड के टूटने के बाद एक तरफ सैथ रॉलिंस को बड़े हील, वहीं रोमन रेंस को बड़े बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में तैयार किया गया। आपको याद दिला दें कि TLC 2015 में शेमस के हाथों रोमन रेंस WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को हार गए थे। उस मैच के बाद रेंस ने बहुत खतरनाक तरीके से ट्रिपल एच पर अटैक कर दिया था।

उससे अगले Raw एपिसोड में स्टैफनी मैकमैहन अपने पति के ऊपर हुए अटैक को लेकर गुस्से में नजर आईं। वहीं रोमन रेंस ने उनके सैगमेंट में दखल दिया और स्टैफनी समेत उनके परिवार को इस इंडस्ट्री पर एक धब्बा बताया। इससे स्टैफनी का गुस्सा बढ़ गया, जिसकी वजह से उन्होंने रेंस के चेहरे पर एकसाथ कई थप्पड़ जड़ दिए थे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment