4 WWE Superstars जो Roman Reigns के खिलाफ मैच के संकेत दे चुके हैं

Ujjaval
WWE में रोमन रेंस के लिए कई चैलेंजर हैं
WWE में रोमन रेंस के लिए कई चैलेंजर हैं

Roman Reigns: WWE में हर एक सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ लड़ना चाहता है। रोमन कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और उनके पास अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप है। रोमन रेंस ने हील टर्न के बाद हमेशा ही फैंस को प्रभावित किया है और उन्होंने कई दिग्गजों को हराया है। उन्हें बिना पिन हुए 1000 दिनों से ज्यादा हो गए हैं।

लोगन पॉल ने कुछ समय पहले ही रोमन रेंस के खिलाफ लड़ने के संकेत दिए थे और अब उनका Crown Jewel के लिए आधिकारिक तौर पर मैच तय हो गया है। कुछ अन्य रेसलर्स भी हैं जो ट्राइबल चीफ के खिलाफ लड़ने की इच्छा रखते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जो रोमन रेंस के खिलाफ मैच के संकेत दे चुके हैं।

4- WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस

कैरियन क्रॉस ने लगभग एक महीने पहले WWE में वापसी की थी और उन्होंने ड्रू मैकइंटायर पर हमला किया था। इसी बीच उन्होंने रोमन रेंस के खिलाफ मैच के भी संकेत दिए थे और इसके बाद भी वो कुछ मौकों पर मैच टीज़ कर चुके हैं। कैरियन इस समय ड्रू के साथ दुश्मनी में नजर आ रहे हैं।

इस स्टोरीलाइन के समापन के बाद कैरियन क्रॉस सीधा रोमन रेंस के खिलाफ स्टोरीलाइन शुरू कर सकते हैं। फैंस दोनों ही ताकतवर सुपरस्टार के बीच एक सिंगल्स मैच देखना पसंद करेंगे। रोमन रेंस को एक तगड़े विरोधी की जरूरत है और कैरियन इसी कारण अच्छा विकल्प रहेंगे।

3- शेमस

शेमस को WWE के दिग्गजों में गिना जा सकता है और वो लगातार अलग-अलग सुपरस्टार्स के खिलाफ शानदार मैच दे रहे हैं। वो काफी समय से वर्ल्ड टाइटल के लिए स्टोरीलाइन में नजर नहीं आए हैं। कुछ समय पहले ट्विटर पर उन्होंने ब्लडलाइन और रोमन रेंस पर निशाना साधा था।

इसके पहले भी शेमस ने रेंस के खिलाफ लड़ने की इच्छा जताई है। शेमस ने पिछले कुछ समय में लगातार अच्छा काम किया और वो मिड कार्ड डिवीजन में डॉमिनेट कर रहे हैं। इसी वजह से वो वर्ल्ड टाइटल की स्टोरीलाइन में नजर आना डिजर्व करते हैं और रोमन के खिलाफ उन्हें इसी कारण से मैच मिलना चाहिए।

2- केविन ओवेंस

केविन ओवेंस और रोमन रेंस के बीच बड़ा इतिहास रहा है। वो मिलकर कई बार यादगार मैच दे चुके हैं और कुछ समय में वो फिर आमने-सामने आ सकते हैं। रोमन रेंस ने सैमी जेन से केविन ओवेंस को लेकर बात की थी और बाद में ओवेंस ने बताया था कि रेंस के खिलाफ उनका एक रीमैच बाकी है।

इससे साफ हो गया कि रोमन रेंस के खिलाफ केविन ओवेंस का मैच आगे जरूर देखने को मिल सकता है। दोनों के बीच साल के अंत में मैच हो सकता है क्योंकि अभी दूसरे सुपरस्टार्स पहले से ही लाइन में लगे हुए हैं। केविन और रोमन मिलकर पहले के मैचों की तरह इसे भी शानदार बना सकते हैं।

1- सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के बीच फैंस हमेशा ही मैच देखना पसंद करते हैं। उनका Royal Rumble 2022 में हुआ मैच निराशाजनक साबित हुआ था क्योंकि इसका क्लीन नतीजा नहीं निकला था। उस समय दुश्मनी का अंत नहीं हुआ था। इसके बाद भी कई बार उनके मैच के संकेत मिले हैं।

सैथ रॉलिंस का रिकॉर्ड रोमन रेंस के खिलाफ अच्छा रहा है। इसी वजह से दोनों के बीच फैंस मैच देखना चाहते हैं। सैथ लगातार मैच के संकेत देते आए हैं और इसी कारण अगले कुछ महीनों में अगर उनका टाइटल मैच देखने को नहीं मिला तो यह सही मायने में एक खराब चीज़ होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।