4 WWE Superstars जिन्हें Triple H जल्द ही बड़ा पुश दे सकते हैं 

..
कुछ सुपरस्टार्स को मिलेगा बड़ा मौका
कुछ सुपरस्टार्स को मिलेगा बड़ा मौका

Triple H: WWE दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) को क्रिएटिव हेड बने हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है। उनकी लीडरशिप में कंपनी में लगातार हो रहे परिवर्तन सभी के सामने हैं। कई स्टोरीलाइंस, सुपरस्टार्स के नाम और कैरेक्टर में बदलाव देखने मिले हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार गेम कंपनी में दो वर्ल्ड चैंपियनशिप को वापस लाना चाहते हैं।

ट्रिपल एच के हेड बनने के बाद कैरियन क्रॉस, जॉनी गार्गानो और डकोटा काई जैसे कई पूर्व WWE स्टार्स ने वापसी की है। बैकस्टेज खबरों की मानें तो ट्रिपल एच कंपनी में पहले से मौजूद कुछ सुपरस्टार्स को आगे बढ़ाना चाहते हैं। इसलिए आइए 4 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स के बारे में जानते हैं, जिन्हें ट्रिपल एच बड़ा दे सकते हैं।

4- पूर्व WWE Royal Rumble विजेता शिंस्के नाकामुरा

शिंस्के नाकामुरा और ट्रिपल एच
शिंस्के नाकामुरा और ट्रिपल एच

शिंस्के नाकामुरा उन टैलेंटेड सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिनका कंपनी ने अभी तक सही से उपयोग नहीं किया है। इस वजह से वो मेन रोस्टर में अपना ज्यादा प्रभाव नहीं डाल पाए हैं। हालांकि, शुरुआत में नाकामुरा को पुश मिला था लेकिन इसके बावजूद वो वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने में नाकाम रहे थे।

ट्रिपल एच की लीडरशिप में शिंस्के NXT में शानदार प्रदर्शन करके चैंपियन बने थे। गेम अब नए क्रिएटिव हेड हैं और कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार ट्रिपल एच जल्द ही नाकामुरा को पुश दे सकते हैं। हंटर, पूर्व WWE Royal Rumble विनर के काम को बहुत ही पसंद करते हैं। यह संभव है कि नाकामुरा जल्द ही वर्ल्ड चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में दिखें।

3- पूर्व NXT विमेंस चैंपियन राकेल रॉड्रिगेज

राकेल रॉड्रिगेज
राकेल रॉड्रिगेज

राकेल रॉड्रिगेज को मेन रोस्टर में आए हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन इस दौरान उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को बहुत प्रभावित किया है। हाल ही में रॉड्रिगेज ने आलिया के साथ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया था। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी, जल्द ही उन्हें बड़ा पुश देने वाली है।

Wrestling Observer Radio की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी रॉड्रिगेज को भविष्य के बड़े स्टार के रूप में देख रही है। ट्रिपल एच भी उनसे बहुत प्रभावित हैं। यह हो सकता है कि राकेल जल्दी ही विमेंस चैंपियन को चुनौती दें। बता दें कि रॉड्रिगेज ने NXT में अपने डॉमिनेंट प्रदर्शन के दम पर एक बार NXT विमेंस चैंपियनशिप जीती थी।

2- पूर्व NXT चैंपियन टॉमैसो चैम्पा

youtube-cover

टॉमैसो चैम्पा का मेन रोस्टर रन ज्यादा अच्छा नही रहा है। हाल ही में उनके रिंग नेम में फिर से बदलाव हुआ है। ट्रिपल एच के क्रिएटिव कंट्रोल में आने के बाद चैम्पा की बुकिंग में सुधार देखने को मिला है। फिलहाल चैम्पा, पूर्व WWE चैंपियन द मिज के साथ अलायंस में हैं और वो लगातार Raw के बड़े मैचों में दिखाई दे रहे हैं।

पूर्व NXT चैंपियन ने अपने काम से ट्रिपल एच को हमेशा ही बहुत ज्यादा प्रभावित किया है। इस वजह से हंटर, चैम्पा को बड़ा पुश दे सकते हैं। Fightful Select की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, द ब्लैकहार्ट फिर से अपने पुराने गिमिक और थीम सॉन्ग के साथ दिख सकते हैं। फैंस भी उन्हें बड़े स्टार्स के खिलाफ देखना चाहते हैं।

1- पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस

केविन ओवेंस कंपनी के टॉप स्टार्स में से एक हैं। पिछले कुछ सालों में द प्राइजफाइटर की बुकिंग बहुत ही दिशाहीन रही है। इजेक्यूल के साथ उनकी खराब दुश्मनी इसका अच्छा उदाहरण है। केविन ओवेंस ने लगभग 5 साल पहले यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। इससे साफ पता चलता है कि विंस मैकमैहन, केविन को वर्ल्ड चैंपियन के रूप में नहीं देखते थे।

केविन ओवेंस, WWE रोस्टर के उन चुनिंदा सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिन्हें ट्रिपल एच बड़ा पुश देने की तैयारी कर रहे हैं। हंटर की मदद से ही ओवेंस पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने में कामयाब हुए थे। ट्रिपल एच के चार्ज में आने के बाद केविन की बुकिंग बहुत ही मजबूत दिखाई दे रही है। WWE यूनिवर्स को इसमें हैरानी नहीं होगी, यदि ओवेंस जल्द ही रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देते हुए दिखेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।