Create

4 WWE Superstars जिन्हें अभी Roman Reigns से बदला लेना है 

WWE में रोमन रेंस से बदला लेना चाहेंगे यह सुपरस्टार्स
WWE में रोमन रेंस से बदला लेना चाहेंगे यह सुपरस्टार्स
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं और वो आज करियर के सबसे बड़े मुकाम पर हैं। इसमें किसी भी प्रकार का कोई संदेह नहीं है कि रेंस यहां तक कई सुपरस्टार्स और दिग्गजों को बार-बार मात देकर पहुंचे हैं। निश्चित ही ऐसे और भी सुपरस्टार्स है जिनका सामना करना बिगडॉग के लिए अभी बाकी है।

दिसंबर 2019 में हुए TLC इवेंट से रोमन रेंस को कोई भी पिन नहीं कर सका है। कई सुपरस्टार्स हैं जो कुछ परिस्थतियों के कारण ट्राइबल चीफ को हराने के बेहद करीब होने के बावजूद चूक गए। कई फैंस का मानना है कि ऐसा एक और मुकाबला होना ही चाहिए और उन सुपरस्टार्स को रीमैच मिलना चाहिए।

इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 सुपरस्टार्स के बारे में जानेंगे जिनकी रोमन रेंस के साथ दुश्मनी अभी बाकी है।

#4 WWE दिग्गज गोल्डबर्ग लेना चाहते हैं रोमन रेंस से बदला

इस साल की शुरुआत में हुए Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस के खिलाफ गोल्डबर्ग ने कंपनी में वापसी की थी। सऊदी अरब में हुए शो में रेंस को हराने से गोल्डबर्ग चूक गए थे। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन का मानना है कि उनकी रेंस के साथ दुश्मनी अभी खत्म नहीं हुई है।

Bleacher Report को दिए इंटरव्यू में WWE हॉल ऑफ फेमर ने बताया,

"यह मैच शानदार था लेकिन यह ऐसा नहीं हुआ जैसा मैं चाहता था। यह मुझे 100% अभी भी परेशान करता है। निश्चित ही यह एक बहुप्रतीक्षित मुकाबला था और यह तब नहीं हुआ जब इसका सही समय था। मेरी हार का यह मतलब नहीं है कि वो मुझसे बच पाएंगे। "

#3 सैथ रॉलिंस कर चुके है ट्राइबल चीफ पर जीत दर्ज

Roman Reigns vs Seth Rollins at Royal Rumble 🔥 https://t.co/USpMbBMADm

कंपनी में रोमन रेंस को सैथ रॉलिंस से अच्छा कोई नहीं जान सकता है, दोनों खतरनाक फैक्शन द शील्ड का हिस्सा थे। लंबे समय तक साथ पार्टनर रहने के बावजूद दोनों के बीच लंबी दुश्मनी भी किसी से छुपी नहीं है। साल की शुरुआत में Royal Rumble में आर्किटेक्ट का सामना हेड ऑफ द टेबल से हुआ था।

सैथ रॉलिंस ने अपने माइंड गेम के तहत मैच की शुरुआत में शील्ड की ड्रेस में एंट्री कर रोमन रेंस को चौंका दिया था। विजनरी की यह चाल कामयाब रही और उन्हें मैच में DQ के जरिए जीत मिली। भले ही इसके बाद दोनों के बीच कोई भी मुकाबला देखने ना मिला हो लेकिन इवेंट के परिणाम ने यह साफ कर दिया कि यह दुश्मनी अभी बाकी है। मैच के बाद रेंस ने रॉलिंस पर बुरी तरह अटैक किया था और रॉलिंस इसका बदला लेना चाहेंगे।

#2 ब्लडलाइन के हमले से चोटिल हुए थे रैंडी ऑर्टन

UPDATE: @SuperKingofBros and @RandyOrton are undergoing medical evaluation following #TheBloodline's vicious attack on #SmackDown. https://t.co/1ZfUfms4Je

Smackdown में द उसोज और RK-Bro के बीच हुए टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच में ब्लडलाइन ने रैंडी ऑर्टन पर जबरदस्त हमला कर दिया था। वाइपर पीठ में लगी गंभीर चोट के कारण कई हफ्तों से WWE से बाहर चल रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स की माने तो 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन इस साल के अंत तक भी कंपनी में वापसी नहीं कर पाएंगे।

कई रिपोर्ट्स का यह भी मानना था कि रैंडी ऑर्टन साल के दूसरे सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट SummerSlam में रोमन रेंस को चुनौती देने वाले थे। यह बात साफ है कि रैंडी ऑर्टन कंपनी में वापसी कर रेंस के साथ स्टोरीलाइन की शुरुआत करना चाहेंगे और अपना बदला पूरा करना चाहेंगे।

#1 रोमन रेस के कारण द रॉक को करना पड़ा था फैंस की नाराजगी का सामना

youtube-cover

रोमन रेंस के कंपनी में टॉप स्टार बनने के साथ ही द रॉक vs रोमन रेंस के ड्रीम मैच के बारे में बात होनी शुरू हो गई थी। अब कुछ खबरें आ रही हैं कि दोनों अगले साल WrestleMania में एक दूसरे से भिड़ सकते हैं। साल 2015 में Royal Rumble मैच में पहली बार रॉक और रेंस एक साथ एक ही रिंग में दिखाई दिए थे।

मैच के अंतिम क्षणों में केन और बिग शो ने बिगडॉग पर खतरनाक हमला कर दिया था, जिसके बाद रॉक ने आकर रेंस को हमले से बचाया और मैच जीतने में मदद भी की थी। फैंस को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और रॉक को फैंस के जबरदस्त गुस्से का सामना करना पड़ा था। रेंस के खिलाफ संभावित मैच में वो इस बात का बदला ले सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...