4 WWE Superstars जिन्हें फिट होने के बावजूद भी टीवी से दूर रखा जा रहा है 

WWE सुपरस्टार्स शिंस्के नाकामुरा और मैट रिडल
WWE सुपरस्टार्स शिंस्के नाकामुरा और मैट रिडल

WWE: WWE में इस वक्त अगले इवेंट रेसलमेनिया (WrestleMania) 39 के लिए बिल्ड-अप जारी है। WWE सुपरस्टार्स फिलहाल इस इवेंट में होने जा रहे अपने मैचों की तैयारियों में व्यस्त हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि ट्रिपल एच (Triple H) के WWE की जिम्मेदारी संभालने के बाद से ही सुपरस्टार्स को बेहतर मौके मिलना शुरू हो चुके हैं।

हालांकि, अभी भी कुछ सुपरस्टार्स हैं जिन्हें इस वक्त WWE की तरफ से कुछ खास बुकिंग नहीं मिल रही है। कई ऐसे भी सुपरस्टार्स हैं जिन्हें लंबे समय से WWE टीवी पर परफॉर्म करने का मौका ही नहीं मिला है और यह काफी हैरानी की बात है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें फिट होने के बावजूद भी टीवी से दूर रखा जा रहा है।

4 & 3 WWE सुपरस्टार्स ल्यूक गैलोज & कार्ल एंडरसन (द गुड ब्रदर्स)

ट्रिपल एच ने ही पिछले साल WWE में ल्यूक गैलोज & कार्ल एंडरसन की वापसी कराई थी। वापसी के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स को एजे स्टाइल्स के साथ टीम में शामिल कर दिया गया था। हालांकि, मौजूदा समय में एजे स्टाइल्स चोटिल होकर लंबे वक्त के लिए ब्रेक पर जा चुके हैं।

एजे स्टाइल्स के ब्रेक पर जाने के बाद से ही इन दोनों सुपरस्टार्स को भी WWE टीवी से हटा दिया गया है। इस बात की काफी संभावना है कि एजे स्टाइल्स की वापसी के बाद ही ये दोनों सुपरस्टार्स टीवी पर नज़र आएंगे। हालांकि, ल्यूक गैलोज & कार्ल एंडरसन अभी भी WWE के लाइव इवेंट्स के दौरान मैच लड़ते हुए दिखाई देते हैं।

2- WWE सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा

शिंस्के नाकामुरा एक और टैलेंटेड WWE सुपरस्टार हैं जो फिट होने के बावजूद भी लंबे समय से टीवी पर दिखाई नहीं दिए हैं। शिंस्के नाकामुरा के साथी रिक बूग्स की वापसी के बाद ऐसा लगा था कि नाकामुरा भी रिटर्न कर लेंगे। हालांकि, अभी तक ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला है।

बता दें, शिंस्के नाकामुरा ने WWE टीवी पर अपना आखिरी मैच 11 नंवबर 2022 को SmackDown के एक एपिसोड के दौरान लड़ा था। इस मैच में शिंस्के नाकामुरा का सामना सैंटोस एस्कोबार से हुआ था और सैंटोस इस मुकाबले में नाकामुरा को हराने में कामयाब रहे थे। यह देखना रोचक होगा कि शिंस्के नाकामुरा की वापसी में अभी कितना वक्त लगने वाला है और वापसी के बाद वो Raw & SmackDown में से किस ब्रांड को जॉइन करने वाले हैं।

1- WWE सुपरस्टार मैट रिडल को टीवी पर नज़र आए हुए काफी लंबा समय बीत चुका है

मैट रिडल को ड्रग टेस्ट में फेल होने की वजह से WWE ने सस्पेंड कर दिया था। बता दें, सोलो सिकोआ द्वारा मैट रिडल पर खतरनाक हमला कराते हुए उन्हें टीवी से हटाया गया था। हालांकि, मैट रिडल का सस्पेंशन खत्म हुए लंबा समय बीत चुका है।

इसके बावजूद भी मैट रिडल को WWE टीवी से दूर रखा जा रहा है। उम्मीद है कि WWE में WrestleMania 39 के बाद मैट रिडल की वापसी देखने को मिल सकती है। देखा जाए तो रिडल फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं। यही कारण है कि वापसी के बाद उन्हें फैंस से ग्रैंड वेलकम मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now