Create
Notifications

4 WWE सुपरस्टार्स जो Raw और SmackDown में से किसी भी ब्रैंड में जा सकते हैं

विजय शर्मा

WWE ड्राफ्ट को हुए काफी समय बीच चुका है। ज्यादातर WWE सुपरस्टार्स या तो रॉ का हिस्सा हैं या फिर स्मैकडाउन का। फिन बैलर, केविन ओवंस, अपोलो क्रूूज जैसे स्टार्स को समरस्लैम में अच्छे मैच मिले। इन स्टार्स ने न्यू एरा को शुरु कर आगे ले जाने के काम को बखूबी अंजाम दिया है। WWE ड्राफ्ट के दौरान पूर्व टैग टीम चैंपियन हीथ स्लेटर को किसी भी ब्रैंड ने नहीं चुना था। उसके बाद से वो रॉ और स्मैकडाउन दोनों ही शो में नजर आते रहे। हाल ही में वो स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल के लिए हो रहे टूर्नामेंट का हिस्सा बने। हम अभी भी उन्हें एक फ्री एजेंट की तरह ही मानते हैं। स्लेटर को अकेला महसूस नहीं करना चाहिए क्योंकि अभी कई सारे स्टार्स हैं, जिनकी पिक किया जाना बाकी है। इनमें कुछ बड़े नाम भी शामिल हैं। 4 WWE सुपरस्टार्स पर एक नजर, जो अभी भी फ्री एजेंट्स हैं और वो किसी भी ब्रैंड का हिस्सा बन सकते हैं। # ल्यूक हार्पर luke ल्यूक हार्पर ने ब्रे वायट फैमिली के सदस्य के तौर पर अपना नाम कमाया। वो ज्यादातर मौकों पर एरिक रॉवन के साथ टीम बनाकर लड़े। उनकी टीम भले ही WWE टैग टीम टाइटल जीतने में नाकाम रही। लेकिन ल्यूक हार्पर को सिंगल प्रतियोगी रैसलर के रूप में काफी सफलता मिली। ल्यूक हार्पर ने करीब 2 साल पहले सर्वाइवर सीरीज से पहले की रॉ में डॉल्फ जिगलर को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम की। उनकी टाइटल बादशाहत ज्यादा कारगर साबित नहीं हुई क्योंकि वो उन पर सूट नहीं करती थी। चोट से वापसी करने के बाद ल्यूक हार्पर के पास सिंगल्स डिवीजन में अच्छा हाथ आजमाने का मौका होगा। अभी ल्यूक हार्पर चोट से जूझ रहे हैं और वो वापसी कर अपनी छाप छोड़ने की कोशिश करेंगे। WWE ड्राफ्ट के दौरान ब्रे वायट फैमिली के सदस्य अलग-अलग ब्रैंड में चले गए थे। ल्यूक हार्पर के अलावा उनके पुराने तीनों साथियों को पिक कर लिया गया था। # एमा emma NXT के बेबीफेस का किरदार अच्छे तरीके से निभाकर मेन रोस्टर में आई एमा को वो कामयाबी नहीं मिली। इस दौरान वो अपने किरदार को लेकर जूझती हुई नजर आई। एमा को NXT में वापिस भेज दिया गया। ये उनका करियर के लिए काफी अच्छा हुआ और उन्हें अपने किरदार में अच्छे बदलाव करने के मौके मिले। वो टॉप हील में से एक बन गई। लेकिन चोट की वजह से उनके करियर पर ब्रेक लग गया। अगर WWE ने पहले की तरह ही मूमेंटम देगी तो एमा दोनों में से किसी भी ब्रैंड की अच्छी कम्पीटीटर बन जाएंगी। # द रॉक free 1

रैसलमेनिया 32 से पहले काफी रिपोर्ट्स सामने आई थी कि वो अपनी आने वाली फिल्मों की वजह से रैसलिंग नहीं कर पाएंगे। रॉक ने रैसलमेनिया 32 में धमाकेदार एंट्री कर दुुनिया भर के फैंस को खुश कर दिया था। उन्होंने रिंग में एऱिक रॉवन को रिकॉर्ड 6 सेकेंड में ही हरा दिया था। ऱैसलमेनिया 32 के बाद से रॉक WWE में नजर ऩहीं आए हैं। फैंस को उम्मीद है कि वो रैसलमेनिया 33 के दौरान फिर से नजर आ सकते हैं। ये देखने वाली बात होगी कि क्या वो पूरा मैच लड़ेंगे या नहीं। रॉक रॉ और स्मैकडाउन में से किसी भी ब्रैंड का हिस्सा बन सकते हैं।
# अंडरटेकर
undertaker
2016 में अंडरटेकर का WWE सफर काफी कन्फ्यूजिंग रहा है। शेन मैकमैहन की सरप्राइजिंग एंट्री के खिलाफ वो विंस मैकमैहन के साथ थे। विंस मैकमैहन द्वारा शेन के साथ उनके मैच के बाद फैंस की उम्मीदें काफी बढ़ गई क्योंकि अगर अंडरटेकर रैसलमेनिया 32 में शेन के खिलाफ मैच हार जाते तो वो उनके करियर का आखिरी मैच होता। पूरे करियर के दौरान शेन ने फैंस को कई यादगार मैच दिए हैं। फैंस उन्हें एक बार फिर से रैसलमेनिया की स्टेज पर देखना चाहते हैं। फैंस ये भी देखना पसंद करेंगे कि उनका प्रतिद्वंदी कौन होगा। लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या अंडरटेकर वापसी करेंगे और अगर वो ऐसा करेंगे तो कौन सी ब्रैंड का हिस्सा होंगे। इससे पहले भी काफी तरह की बातें सामने आ चुकी हैं, जिसमें अंडरटेकर ने कहा कि वो अपना आखिरी मैच लड़ चुके हैं।
Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...