Create
Notifications

Royal Rumble 2022: 4 WWE Superstars जो रॉयल रंबल मैच में आखिरी 4 में जगह बना सकते हैं 

क्या इस साल Royal Rumble रंबल में एंट्री करेंगे रोमन रेंस?
क्या इस साल Royal Rumble रंबल में एंट्री करेंगे रोमन रेंस?
SHUBHAM SRIVASTAVA
visit

Royal Rumble 2022 बस कुछ ही दिन दूर है और यह इवेंट WWE के लिए सबसे महत्वपूर्ण इवेंट में से एक है। बात करें मेन्स Royal Rumble मैच की तो इसके बारे में कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता क्योंकि यहाँ कोई भी सुपरस्टार किसी भी पल जीत हासिल कर सकता है। Royal Rumble मैच में इस बार Raw सुपरस्टार्स अपना दबदबा बनाने के लिए तैयार हैं।

जॉनी नॉक्सविले और सैमी जेन के अलावा SmackDown से मुश्किल से ही कुछ अच्छे सुपरस्टार्स देखे जा सकते है। इसका नतीजा यह होगा कि Royal Rumble मैच के अंतिम में हमें फाइनल फोर में WWE Raw के सुपरस्टार्स ही नजर आ सकते हैं।

इस आर्टिकल में हम उन सुपरस्टार्स के नाम पर नजर डालेंगे जो मेंस Royal Rumble में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए फाइनल 4 में जगह बना सकते हैं।

#5. स्पेशल मेंशन: WWE ओमोस या ऑस्टिन थ्योरी को दे सकता है बड़ा मौका

Raw के दो सबसे युवा सुपरस्टार्स, ओमोस और ऑस्टिन थ्योरी अभी कंपनी में तेजी से उभरते हुए नजर आ रहे हैं। विंस मैकमैहन दोनों के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। WWE इन सुपरस्टार को शुरुआती नंबर देकर Royal Rumble मैच में भेज सकता है। थ्योरी मैच के ‘आयरन मैन’ के रूप में एक रन का आनंद ले सकते है, जो उनके इस साल के अंत तक मेन इवेंटर बनने का अनुमान है।

जहां थ्योरी मेन्स रंबल में सबसे ज्यादा समय बिता सकते हैं, वहीं ओमोस सबसे ज्यादा एलिमिनेशन करते दिख सकते है। एजे स्टाइल्स से अलग होने के बाद Raw में उन्हें अच्छा पुश मिल रहा है।ओमोस 2022 में WWE में अपना दबदबा बनाने के लिए तैयार हैं और Royal Rumble ही वह जगह है जहां से वह अपनी शुरुआत कर सकते हैं।

हालांकि, ये दोनों सुपरस्टार्स मैच के अंतिम चरण से पहले ही बाहर हो सकते हैं। इसके पीछे की वजह है कि दिग्गज और अधिक अनुभवी सुपरस्टार्स ही फाइनल 4 में नजर आने चाहिए। ऑस्टिन थ्योरी और ओमोस अभी इस काम के लिए शायद तैयार नहीं है।

#4 एजे स्टाइल्स एक बार फिर WWE में सिंगल्स सुपरस्टार बन सकते हैं

This is the image I want to see once the Royal Rumble match is over. AJ Styles pointing at the WrestleMania 38 sign. 💙 https://t.co/xGeUNdwz8Y

ओमोस से अलग होने के बाद दो बार WWE चैंपियन रहे एजे स्टाइल्स को Royal Rumble मैच में बड़ा पुश मिल सकता है। 6 साल पहले Royal Rumble मैच में डेब्यू करने के बाद द फिनोमिनल वन उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जिन्हें WrestleMania 38 में मौका मिल सकता है। WWE को WrestleMania में एक बड़े मैच में एजे स्टाइल्स को बुक करने की जरूरत है, इसलिए Royal Rumble मैच में उनका एक मजबूत प्रदर्शन मददगार होगा। थ्योरी के अलावा आयरन मैन का स्पॉट एजे स्टाइल्स ले सकते हैं।

#3. केविन ओवेंस

KEVIN OWENS states his plans for the FUTURE after he wins the Royal RUMBLE with particular EMPHASIS! https://t.co/IHP4iHZ6RS

केविन ओवेंस ने चैंपियनशिप आखिरी बार 2017 में जीती थी। केविन को इस साल गोल्ड जीतने की जरूरत है। फिर वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप हो या यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल। केविन और सैथ अभी बहुत अच्छे दोस्त हैं। अगर केविन Royal Rumble मैच जीत जाते हैं और सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल टाइटल जीत लेते हैं तो WrestleMania 38 में दोनों के बीच जबरदस्त फ्यूड हो सकता है। हालाँकि, रॉलिंस रेंस को हराते हैं या नहीं लेकिन केविन को फाइनल 4 का हिस्सा होना चाहिए। केविन ओवेंस इस मौके को पूरी तरह डिजर्व करते हैं।

#2. बिग ई

"I have officially entered my name in this year's #RoyalRumble Match!"👏 @WWEBigE#WWERaw https://t.co/mmCrSjdSoc

मेन्स Royal Rumble मैच के लिए बिग ई जीतने के लिए पसंदीदा WWE सुपरस्टार्स हो सकते हैं। 2021 में उनकी परफॉरमेंस शानदार थी। ब्रॉक लैसनर से WWE चैंपियनशिप और सैथ रॉलिंस से हारने के बाद उनसे रंबल में मजबूत प्रदर्शन की उम्मीद है। यकीनन उन्हें मैच जीतना चाहिए, लेकिन यह यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर निर्भर होगा। अगर रॉलिंस टाइटल जीत जाते हैं, तो बिग ई को 30-मैन रंबल मैच में अपस्टेज होने का खतरा होगा। किसी भी तरह, पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को अंत तक बने रहने की जरूरत है।

# 1 अगर सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत जाते हैं तो WWE रोमन रेंस को तुरंत इस मैच में शामिल कर सकती है

सैथ रॉलिंस के पास Royal Rumble में रोमन रेंस से यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने का बड़ा मौका है। रोमन रेंस का रन कभी इतने संकट में नहीं रहा। लेकिन जब उनका रिकॉर्ड तोड़ रन खत्म हो होगा तभी दूसरी स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है। इसकी वजह रोमन को ब्रॉक लैसनर और WWE चैंपियनशिप की ओर ले जाएगा । इस बीच बिग ई Elimination Chamber के जरिए Wrestlemania 38 में रॉलिंस के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल मैच जीत सकते हैं। अगर Royal Rumble में रेंस अपना टाइटल हार जाते हैं तो फैंस को हैरानी नहीं होनी चाहिए। हालांकि उनके पास दूसरी बार Royal Rumble मैच जीतने का पूरा मौका होगा और WWE को इसका पूरा फायदा उठाना चाहिए।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now