Create
Notifications

4 बड़े WWE Superstars जिन्होंने हाल ही में अपने लुक में बदलाव किया 

ऐज और इजेक्यूल जैसे सुपरस्टार्स ने हाल ही में अपने लुक में बदलाव किया
ऐज और इजेक्यूल जैसे सुपरस्टार्स ने हाल ही में अपने लुक में बदलाव किया
reaction-emoji
Subham Pal

WWE WrestleMania 38 अब समाप्त हो चुका है और रेसलमेनिया (WrestleMania) के बाद इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड के जरिए WWE शोज की नए तरीके से शुरुआत हो चुकी है। इस हफ्ते Raw में भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) और इलायस (Elias) की नए कैरेक्टर में वापसी कराई गई। बता दें, WWE किसी भी सुपरस्टार को नए कैरेक्टर में बिल्ड करने का फैसला तभी लेती है जब उस सुपरस्टार का पुराना कैरेक्टर फैंस को पसंद आना बंद हो जाता है।

कई बार ऐसा भी देखने को मिलता है जब सुपरस्टार्स अपने कैरेक्टर में बदलाव करने के साथ-साथ अपना लुक भी बदल लेते हैं। ऐसा करने की वजह से उन्हें नए कैरेक्टर में काम करने में आसानी हो जाती है। बता दें, पिछले कुछ समय में कई सुपरस्टार्स अपने लुक में बदलाव करते हुए दिखाई दे चुके हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्होंने हाल ही में अपने लुक में बदलाव किया।

4- पूर्व WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने अपने लुक में बदलाव किया

WWE Raw में कुछ हफ्ते पहले हुए ब्रॉल में बैकी लिंच ने बियांका ब्लेयर के बाल काटने की कोशिश की थी। हालांकि, इस ब्रॉल के दौरान बियांका ब्लेयर, बैकी लिंच पर भारी पड़ी थीं और बियांका ब्लेयर ने ही बैकी लिंच के बालों को काटना शुरू कर दिया था। इस वजह से बैकी लिंच को अपने लुक में बदलाव करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

बैकी लिंच ने वर्तमान समय में अलग हेयरस्टाइल रख लिया है और उन्होंने बालों का कलर भी बदल लिया है। बता दें, बैकी लिंच ने हाल ही में संपन्न हुए WrestleMania 38 में बियांका ब्लेयर के हाथों अपना Raw विमेंस टाइटल गंवा दिया था। चूंकि, बैकी लिंच ने Raw विमेंस टाइटल गंवा दिया है, यह देखना रोचक होगा कि उनका अगला कदम क्या होने वाला है।

3- WWE SmackDown सुपरस्टार बच

पूर्व NXT सुपरस्टार पीट डन का कुछ समय पहले मेन रोस्टर डेब्यू कराते हुए बच नाम दे दिया गया था। मेन रोस्टर डेब्यू के बाद बच ने SmackDown का हिस्सा बनते हुए शेमस की टीम जॉइन की थी। बता दें, मेन रोस्टर डेब्यू के बाद पीट डन के नाम के साथ-साथ उनका लुक और इन-रिंग गियर भी पूरी तरह बदल दिया गया है।

भले ही, बच को SmackDown में डेब्यू किये हुए कई हफ्ते बीत चुके हैं लेकिन अभी तक वो न्यू डे मेंबर्स कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स पर सिर्फ हमला करते हुए ही दिखाई दिए हैं और उन्हें अभी तक मेन रोस्टर में मैच लड़ने का मौका नहीं मिला है। यह देखना रोचक होगा कि WWE कब बच का SmackDown में इन-रिंग डेब्यू कराती है।

2- WWE सुपरस्टार ऐज

WWE Raw में कुछ हफ्ते पहले ऐज ने एजे स्टाइल्स पर बुरी तरह हमला करते हुए हील टर्न ले लिया था। हील टर्न लेने के साथ ही ऐज ने अपना थीम सांग और एंट्रेंस बदल लिया था। यही नहीं, ऐज हील टर्न लेने के बाद अपने लुक में काफी बदलाव कर चुके हैं और यह नया लुक उनके हील कैरेक्टर को काफी सूट कर रहा है।

ऐज ने हाल ही में संपन्न हुए WrestleMania 38 में डेमियन प्रीस्ट की मदद से एजे स्टाइल्स को हराया था। इसके बाद इस हफ्ते Raw में ऐज और डेमियन प्रीस्ट का सैगमेंट भी देखने को मिला था और इस सैगमेंट के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स ने एजे स्टाइल्स पर हमला करके उनकी हालत खराब कर दी थी।

1- WWE सुपरस्टार इजेक्यूल

WWE Raw में पिछले साल इलायस कैरेक्टर के खत्म होने का ऐलान किया गया था और इसके बाद इलायस टेलीविजन से गायब हो गए थे। आखिरकार उनकी इस हफ्ते Raw के एपिसोड में वापसी देखने को मिली। बता दें, इलायस ने ना केवल नए नाम इजेक्यूल के साथ वापसी की है बल्कि उनका लुक भी पूरी तरह बदल दिया गया है।

इलायस ने अपने लंबे बियर्ड शेव कर लिए हैं बल्कि उनका इन-रिंग गियर भी बदल चुका है। इलायस के इस नए कैरेक्टर इजेक्यूल को लेकर फैंस से मिली-जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है और यह देखना रोचक होगा कि इजेक्यूल आगे चलकर फैंस को कितना प्रभावित कर पाते हैं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...