4 WWE Superstars जिन्हें वापसी के तुरंत बाद चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल किया जा सकता है 

WWE सुपरस्टार्स बिग ई और बॉबी लैश्ले वर्तमान समय में चोट की वजह से ब्रेक पर जा चुके हैं
WWE सुपरस्टार्स बिग ई और बॉबी लैश्ले वर्तमान समय में चोट की वजह से ब्रेक पर जा चुके हैं

WWE में वर्तमान समय में कई ऐसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं जो कि लंबे समय से टेलीविजन पर नजर नहीं आए हैं। इन सुपरस्टार्स के लंबे समय से टेलीविजन पर नजर नहीं आने के अलग-अलग कारण हैं। कुछ सुपरस्टार्स चोट की वजह से WWE में नजर नहीं आ रहे हैं और कुछ सुपरस्टार्स के लिए कंपनी के पास कोई भी प्लान नहीं होने की वजह से उन्हें टेलीविजन से दूर रखा गया है।

देखा जाए तो वर्तमान समय में WrestleMania 38 का बिल्ड-अप जारी है और इस साल भी WrestleMania के दो दिनों का इवेंट होने की वजह से इस शो में काफी सारे सुपरस्टार्स को कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है। इसके बावजूद अभी भी कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्हें इस साल इस इवेंट में कम्पीट करने का मौका नहीं मिलेगा। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें वापसी के तुरंत बाद चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल किया जा सकता है।

4- WWE सुपरस्टार बेली

WWE सुपरस्टार बेली पिछले साल ट्रेनिंग करते वक्त बुरी तरह चोटिल हो गई थीं और इस वजह से उन्हें ब्रेक पर जाना पड़ा था। बता दें, चोटिल होने से पहले बेली Money in the Bank 2021 में बियांका ब्लेयर के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच का हिस्सा थीं। देखा जाए बेली को चोटिल हुए कई महीने बीत जाने के बाद भी अभी तक उनकी वापसी नहीं हो पाई है।

हालांकि, WrestleMania 38 के बाद बेली की वापसी देखने को मिल सकती है। चूंकि, बेली ब्रेक पर जाने से पहले विमेंस चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा थीं इसलिए संभव है कि उन्हें वापसी के बाद एक बार फिर चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा बनाया जा सकता है। बता दें, बेली वर्तमान समय में फ्री एजेंट हैं इसलिए यह देखना रोचक होगा कि उनकी किस ब्रांड के जरिए WWE में वापसी होने वाली है।

3- WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस वापसी के बाद Elimination Chamber 2022 में अपना पहला मैच लड़ती हुई दिखाई दी थीं। इस इवेंट में हुए एलिमिनिशेन चैंबर को जीतकर एलेक्सा ब्लिस के पास WrestleMania 38 में बैकी लिंच के खिलाफ Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने का मौका था। हालांकि, एलेक्सा ब्लिस यह मैच हार गई थीं और इसके बाद से ही वो टेलीविजन पर नजर नहीं आई हैं।

ऐसा लग रहा है कि इस वक्त WWE के पास ब्लिस के लिए कोई प्लान नहीं है लेकिन संभव है कि WrestleMania 38 के बाद उनकी वापसी देखने को मिल सकती है। चूंकि, एलेक्सा ब्लिस बड़ी सुपरस्टार हैं इसलिए संभव यह भी है कि वापसी के बाद उन्हें Raw विमेंस चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा बनाया जा सकता है।

2- WWE सुपरस्टार बिग ई

WWE SmackDown के एक एपिसोड में हुए टैग टीम मैच के दौरान बिग ई की गर्दन टूट गई थी और इस वजह से ऐसा लग रहा है कि बिग ई लंबे वक्त के लिए एक्शन से दूर हो चुके हैं। बता दें, बिग ई हॉस्पिटल से घर लौट चुके हैं और यह देखना रोचक होगा कि उन्हें पूरी तरह फिट होने में कितना समय लगने वाला है। चूंकि, बिग ई फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं इसलिए यह बात तो पक्की है कि वापसी के बाद उन्हें फैंस द्वारा काफी चीयर किया जाने वाला है।

संभावना यह भी है कि वापसी के तुरंत बाद ही उन्हें चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल किया जा सकता है। चूंकि, बिग ई WWE चैंपियन रह चुके हैं इसलिए संभव है कि वापसी के बाद उन्हें वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल किया जा सकता है। बता दें, बिग ई चोटिल होने से पहले टैग टीम डिवीजन में काम करते हुए दिखाई दिए थे इसलिए संभव यह भी है कि उन्हें टैग टीम चैंपियनशिप पिक्चर का भी हिस्सा बनाया जा सकता है।

1- WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले

पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को इस साल Elimination Chamber मैच के दौरान चोट लग गई थी। हालांकि, यह स्टोरीलाइन इंजरी थी और वो इस मैच के काफी समय पहले से ही शोल्डर इंजरी से जूझ रहे थे। बता दें, इस इंजरी की वजह से बॉबी लैश्ले लंबे वक्त के लिए एक्शन से दूर हो चुके हैं और उन्हें बिना मैच लड़े ही Elimination Chamber में अपनी WWE चैंपियनशिप गंवानी पड़ी थी।

यही कारण है कि बॉबी लैश्ले वापसी के बाद उन्हें वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल करने की मांग कर सकते हैं। संभव है कि इसके बाद कंपनी उन्हें वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा बना सकती है। देखा जाए तो बॉबी लैश्ले पिछले कुछ सालों के दौरान सबसे डोमिनेंट सुपरस्टार्स में से एक बनकर उभरे हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि इस वक्त शोज में उनकी काफी कमी खल रही है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now