Create

4 WWE Superstars जिन्हें शायद आने वाले लंबे समय तक हार के लिए बुक नहीं किया जाएगा

वीर महान और कोडी रोड्स ने हाल ही में WWE में वापसी की थी
वीर महान और कोडी रोड्स ने हाल ही में WWE में वापसी की थी

WWE WrestleMania 38 का अंत हो चुका है और अब कंपनी का ध्यान अगले इवेंट रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) के बिल्ड-अप पर है। हर साल रेसलमेनिया (WrestleMania) के बाद WWE अपने शोज की नई शुरुआत करती है और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। WWE में पिछले कुछ समय में कई सुपरस्टार्स की वापसी हो चुकी है और ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में कुछ और सुपरस्टार्स की वापसी के साथ-साथ कुछ नए टैलेंट्स का मेन रोस्टर डेब्यू भी देखने को मिल सकता है।

इसके साथ ही इस बात को लेकर भी संकेत दिए गए हैं कि कुछ नए सुपरस्टार्स को जल्द ही बड़ा पुश दिया जा सकता है। देखा जाए तो जब भी किसी सुपरस्टार को बड़ा पुश दिया जाता है तो उस सुपरस्टार को हराना काफी मुश्किल हो जाता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें शायद आने वाले लंबे समय तक हार के लिए बुक नहीं किया जाएगा।

4- WWE सुपरस्टार इजेक्यूल

WWE सुपरस्टार इलायस ने इस हफ्ते Raw में नए कैरेक्टर में डेब्यू किया था और उनके इस नए कैरेक्टर का नाम इजेक्यूल है। देखा जाए तो कंपनी ने इलायस को इस नए कैरेक्टर में बिल्ड करने के लिए काफी समय लिया है। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि कंपनी के पास इजेक्यूल को लेकर काफी बड़े प्लान है।

अगर ऐसा है तो इजेक्यूल को काफी बड़ा पुश दिया जा सकता है। यही नहीं, कंपनी इजेक्यूल को मजबूत दिखाने के लिए लंबे समय तक शायद हार के लिए बुक नहीं करेगी। बता दें, इजेक्यूल का पुराना कैरेक्टर इलायस भी काफी शानदार था लेकिन कंपनी द्वारा दिए खराब बुकिंग की वजह से इलायस के कैरेक्टर को काफी नुकसान हुआ था।

3- WWE सुपरस्टार ओमोस

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने WrestleMania 38 में ओमोस को हराते हुए उनकी अनडिफिटेड स्ट्रीक समाप्त कर दी थी। ओमोस की अनडिफिटेड स्ट्रीक समाप्त होने के बाद इस हफ्ते Raw में उनकी MVP के साथ टीम बना दी गई थी और यह चीज़ दर्शाती है कि अभी भी कंपनी के पास ओमोस के लिए काफी बड़े प्लान मौजूद हैं।

यही कारण है कि कंपनी ओमोस को बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच में मिली हार की वजह से हुए नुकसान की भरपाई करने के लिए एक बार फिर लंबे समय तक उन्हें लगातार जीत के लिए बुक कर सकती है। ऐसा लगा था कि ओमोस और बॉबी लैश्ले का फिउड WrestleMania 38 में ही समाप्त हो जाएगा लेकिन इन दोनों सुपरस्टार्स का फिउड अभी भी जारी है और जल्द ही, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच रीमैच हो सकता है।

2- WWE सुपरस्टार वीर महान

WWE सुपरस्टार वीर महान ने इस हफ्ते Raw में नए कैरेक्टर में डेब्यू किया। डेब्यू के बाद वीर महान ने जिस तरह रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक पर हमला किया, उससे ऐसा लग रहा है कि वीर महान को मेन रोस्टर में डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में बुकिंग दी जाने वाली है।

यही कारण है कि वीर महान को डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में बुकिंग देने के लिए लगातार जीत के लिए बुक किया जा सकता है। बता दें, अगले हफ्ते Raw में वीर महान वापसी के बाद पहले मैच में रे मिस्टीरियो का सामना करने वाले हैं और ऐसा लग रहा है कि वीर महान इस मैच में रे मिस्टीरियो को डोमिनेट करते हुए उन्हें आसानी से हरा सकते हैं।

1- WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स की WrestleMania 38 में धमाकेदार वापसी देखने को मिली थी और वापसी के बाद उन्होंने सैथ रॉलिंस जैसे बड़े सुपरस्टार को हराया था। फैंस ने भी कोडी रोड्स की वापसी के बाद उन्हें काफी चीयर किया था और ऐसा लग रहा है कि कंपनी के पास कोडी के लिए काफी बड़े प्लान मौजूद हैं।

कोडी रोड्स का वापसी के बाद सैथ रॉलिंस जैसे बड़े सुपरस्टार को हराना इस बात का संकेत हो सकता है कि उन्हें काफी बड़ा पुश दिया जाने वाला है। इस स्थिति में कंपनी शायद ही कोडी रोड्स को आने वाले लंबे समय तक हार के लिए बुक करना चाहेगी। वैसे भी, अगर कोडी को जल्द ही हार मिलती है तो उनके अमेरिकन नाइटमेयर कैरेक्टर को काफी नुकसान होगा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment