Create
Notifications

4 सुपरस्टार्स जो निजी तौर पर WWE से जाने का प्लान बना रहे हैं

Vince
Ujjaval Palanpure

WWE में कई सारे रैसलर्स कंपनी को छोड़ने का प्लान बना रहे हैं। वह WWE की मैनेजमेंट को बताए बिना कंपनी से जाने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन WWE उन्हें कभी भी रिलीस नहीं करेगी। इसका सबसे बड़ा कारण AEW है।

अगर WWE रैसलर्स को रिलीज करेगी तो यह सारे रैसलर्स AEW में चले जाएंगे। WWE कई सारे रैसलर्स को ठीक तरीके से बुक नहीं कर रही है, जिससे उन रैसलर्स का समय और टैलेंट बर्बाद हो रहा है।

कुछ समय पहले साशा बैंक्स और ल्यूक हार्पर ने भी WWE से जाने की इच्छा जताई थी लेकिन WWE ने उन्हें रिलीस नहीं किया। इसलिए हम बात करने वाले हैं 4 रैसलर्स की जो निजी तौर पर WWE को छोड़ने का प्लान बना रहे हैं।

4. एरिक यंग

Eric

एरिक यंग ने NXT में 2016 में सैनिटी के साथ WWE में डेब्यू किया था। उन्होंने NXT में बहुत अच्छा काम किया और NXT टैग टीम चैंपियनशिप भी जीती। लग रहा था कि जब वह मेन रोस्टर पर आएंगे तो सारी टीमों को तबाह कर देंगे।

उन्होंने 2018 में स्मैकडाउन पर डेब्यू किया। उन्होंने शुरुआत में काफी अच्छा काम किया लेकिन बाद में यह टीम गायब सी हो गई। हाल ही में WWE ने सैनिटी को अलग कर दिया और एरिक यंग को रॉ पर भेज दिया। रॉ पर आने के बाद भी एरिक हमें मेन रोस्टर पर देखने को नहीं मिले। वह कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद किसी दूसरे प्रमोशन में जा सकते हैं।

3. EC3

Ec3

इम्पैक्ट रैसलिंग में खूब सारा नाम कमाने के बाद EC3 ने WWE में कदम रखा था। उन्होंने NXT में ठीक काम किया, उन्हें WWE ने मेन रोस्टर पर बहुत जल्दी भेज दिया।

शुरआत में उन्होंने डीन एम्ब्रोज़ को हराया लेकिन फिर वह WWE से गायब हो गए। वह अंतिम बार रैसलमेनिया 35 में दिखे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, विंस मैकमैहन को EC3 कुछ खास पसंद नहीं आए। वह WWE से जाने के बाद एक बार फिर से इम्पैक्ट रैसलिंग में जा सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

2. शिंस्के नाकामुरा

Nakamura

शिंस्के नाकामुरा ने NXT में काफी नाम कमाया, उन्होंने वहां 2 बार NXT चैंपियनशिप जीती। मेन रोस्टर पर आने के बाद उन्होंने कुछ महीनों के अंदर रॉयल रंबल जीत लिया। उन्होंने रैसलमेनिया 34 में एजे स्टाइल्स के खिलाफ WWE चैंपियनशिप का मैच लड़ा। वह इस मैच को हार गए।

उन्होंने कुछ समय बाद हील के रूप में US टाइटल भी जीती लेकिन उसे भी जल्द ही गंवा दिया। फिलहाल वह रुसेव के साथ टैग टीम में काम कर रहे हैं। WWE से जाने के बाद वह एक बार फिर से NJPW में जा सकते हैं या फिर AEW के साथ साइन कर सकते हैं।

1. रोबर्ट रूड (बॉबी रूड)

रोबर्ट

रोबर्ट रूड ने NXT में अच्छा प्रदर्शन किया। उनके पास अच्छी पर्सनालिटी, लुक और प्रतिभा है लेकिन शायद विंस को उनके अंदर वह टैलेंट नजर नहीं आ रहा है।

उन्होंने डेब्यू के बाद US चैंपियनशिप जीती और बाद में रॉ पर टैग टीम चैंपियनशिप भी जीती। उन्होंने हाल ही में अपना नाम बॉबी रूड से रोबर्ट रूड कर लिया है। वह WWE के टॉप स्टार बन सकते थे लेकिन अच्छी बुकिंग न मिलने के कारण वह अभी तक मिड-कार्ड रैसलर के रूप में काम कर रहे है। वह जल्द ही WWE को छोड़कर इम्पैक्ट रैसलिंग या AEW में जा सकते हैं।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...