COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 रैसलर्स जो WrestleMania में WWE चैंपियनशिप मैच लड़ सकती हैं

WRESTLING AJ
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.06K   //    08 Jan 2019, 15:30 IST

Enter caption

2018 की शुरुआत विमेंस रॉयल रंबल मैच को जीतने और अपने WWE करियर में सबसे खराब चरणों से गुजरने के बाद, असुका ने 2018 के अंत में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की। उन्होंने बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर को ट्रिपल थ्रेट टेबल्स लैडर्स और चेयर्स मैच में हराया।

यह असुका की मेन रोस्टर पर पहली चैंपियनशिप है, उन्होंने पहले भी कई मौकों पर इस टाइटल के लिए शार्लेट फ्लेयर और कार्मेला को चैलेंज किया था, लेकिन वह असफल रहीं। रैसलमेनिया 34 में उन्हें शार्लेट के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, जिन्होंने उनकी अनडेफिटेड स्ट्रीक को समाप्त कर दिया। TLC में असुका की जीत यह स्पष्ट संकेत देता है कि कंपनी के पास रैसलमेनिया 35 में उनके लिए बड़ी योजना है।

रैसलमेनिया में रोंडा राउजी के साथ बैकी लिंच या शार्लेट मैच कर सकती हैं। लेकिन असुका के लिए कोई ऐसा खास प्रतिद्वंदी नहीं है। वह पहले से ही स्मैकडाउन रोस्टर की हर रैसलर का सामना कर चुकी हैं और यह देखते हुए कि ब्लू ब्रांड का विमेंस रोस्टर कैसा है, लिंच और शार्लेट को छोड़कर कोई भी सुपरस्टार असुका के लिए एक अच्छे विरोधियों की तरह नहीं लगता है। आज हम उन कुछ महिला रैसलर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो असुका को रैसलमेनिया में चैलेंज कर सकती हैं।

#4 एम्बर मून

Ember

मेन रोस्टर में सबसे ज्यादा अंडररेटेड सुपरस्टार्स में से एक पूर्व NXT विमेंस चैंपियन एम्बर मून रही हैं। रैसलमेनिया 34 के बाद मून ने मेन रोस्टर में डेब्यू किया, जिसके बाद वे कुछ खास नहीं कर पाईं और वो रॉ में जॉबर बन गईं।

असुका और एम्बर ने NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए NXT में मैचों की एक सीरीज बना दी थी। एम्बर मून को अपने मौकों का बेसब्री से इंतजार है और वह रैसलमेनिया 35 में असुका के लिए सबसे अच्छी प्रतिद्वंदी रहेंगी। अगर वो इस साल का रॉयल रंबल जीतती है तो वे असुका को चैलेंज कर सकती हैं।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 4 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
WRESTLING AJ
ANALYST
Here you will get all wrestling analysis. You can get updates of rumours, leaks, updates etc.
Advertisement
Fetching more content...