4 WWE Superstars जिन्हें रियल लाइफ में जान से मारने की धमकी मिली

wwe real life death threats
कई WWE सुपरस्टार्स को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है

WWE: WWE बहुत लंबे समय से प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री को डॉमिनेट कर रहा है और इसके फैंस दुनिया भर में फैले हुए हैं। ऐसे भी फैंस होते हैं जो सोचते हैं कि रिंग में होने वाली चीज़ें अनस्क्रिपटेड होती हैं, इस वजह से वो अपनी भावनाओं को अपने पसंदीदा सुपरस्टार्स से जोड़ने लगते हैं।

इसलिए जब भी उनके फेवरेट रेसलर्स को हार मिलती है तो उनके लिए अपनी भावनाओं पर काबू रख पाना मुश्किल हो जाता है। कई बार फैंस, फेस-टू-फेस और सोशल मीडिया पर भी रेसलर्स के साथ बहस करते रहे हैं। इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नज़र उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें रियल लाइफ में जान से मारने की धमकी दी गई थी।

#)WWE सुपरस्टार बैरन कॉर्बिन

बैरन कॉर्बिन WWE रोस्टर के सबसे बेहतरीन परफॉर्मर्स में से एक हैं, जिन्हें हमेशा से नेचुरल हील रिएक्शन मिलता आया है। ये नेगेटिव रिएक्शन साल 2019 में उनपर भारी पड़ने लगा था। आपको याद दिला दें कि उस साल कॉर्बिन की स्टोरीलाइन सैथ रॉलिंस से शुरू हुई और इस दौरान उनके बीच कई धमाकेदार मैच लड़े गए।

वहीं Extreme Rules 2019 में कॉर्बिन ने लेसी इवांस के साथ टीम बनाकर सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच की टीम का सामना किया। उस मैच में कॉर्बिन ने बैकी पर अपना फिनिशर, एंड ऑफ डेज़ लगा दिया था मगर ये मूव उनपर इतना भारी पड़ा कि उन्हें लोग जान से मारने की धमकी देने लगे थे। उन्होंने कुछ समय बाद Out of the Character पॉडकास्ट कर बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि बैकी पर मूव लगाने के कारण उन्हें नियमित रूप से जान से मारने की धमकी दी जा रही थी।

#)कार्मेला

कार्मेला को किसी मैच या स्टोरीलाइन के कारण नहीं बल्कि एक रिलेशनशिप के कारण धमकियां मिली थीं। साल 2019 में खबरें सामने आईं कि वो WWE के कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स को डेट कर रही हैं, लेकिन इस बीच कोरी की पत्नी द्वारा सोशल मीडिया पर कही गई कुछ बातों के कारण कार्मेला की खूब आलोचना की गई।

Total Divas के एक एपिसोड पर पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन ने बताया था कि वो उस समय बिल्कुल भी अच्छा महसूस नहीं कर रही थीं क्योंकि लोग उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे थे। खैर कोरी ने 2020 में अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के 2 साल बाद यानी 2022 में कार्मेला से शादी की थी।

#)बॉबी लैश्ले

साल 2019 में बॉबी लैश्ले और लाना के लव एंगल की फैंस ने जमकर आलोचना की थी। इस आलोचना का एक मुख्य कारण ये था कि लाना रियल लाइफ में रुसेव की पत्नी थीं। इस रियल लाइफ रिलेशनशिप के कारण एक तरफ लाना, वहीं दूसरी ओर लैश्ले को भी जान से मारने की धमकी मिल रही थी।

उस समय एक इंटरव्यू में लैश्ले ने बताया था कि उस स्टोरीलाइन के लिए सोशल मीडिया पर लोग उनके लिए बहुत अभद्र भाषा का उपयोग कर रहे थे। यहां तक कि कुछ लोगों ने उन्हें जान से मारने की बात भी कही थी। उन्होंने फैंस को ये भी समझाने की कोशिश की थी कि स्टोरीलाइंस को अपनी भावनाओं पर हावी ना होने दें, इसके बावजूद स्थिति में सुधार नहीं हुआ था।

#)एलेक्सा ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस की खूबसूरती के दुनिया में लाखों दीवाने हैं और आपको बता दें कि अप्रैल 2022 में उन्होंने अमेरिकी म्यूजिशियन रायन कैबरेरा से शादी की थी। उन्हें सोशल मीडिया पर पहले भी धमकियां मिलती रही हैं, लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद एक फैन ने उन्हें ही नहीं बल्कि उनके पति को भी गोली मारने का दावा किया था।

ब्लिस ने उस चैट के स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सबको बताया था कि उन्हें और रायन को जान से मारने की धमकी दी जा रही है, जिनकी वजह से उन्हें बहुत परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now