Create

4 बड़े WWE Superstars जिन्होंने साल 2022 में अभी तक एक भी मैच नहीं लड़ा है 

जाया ली और रोमन रेंस जैसे WWE सुपरस्टार्स साल 2022 में अभी तक एक भी मैच नहीं लड़ पाए हैं
जाया ली और रोमन रेंस जैसे WWE सुपरस्टार्स साल 2022 में अभी तक एक भी मैच नहीं लड़ पाए हैं

WWE में वर्तमान समय में Royal Rumble 2022 के लिए बिल्ड-अप जारी है। रॉयल रंबल (Royal Rumble) प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए कुल 6 मैचों का ऐलान किया गया है। यह देखना रोचक होगा कि अंतिम समय में इस बड़े इवेंट के लिए कुछ और मैचों का ऐलान किया जाता है या नहीं। बता दें, Royal Rumble जनवरी 2022 में होने जा रहा दूसरा इवेंट है और इससे पहले इसी महीने की पहली तारीख को Day 1 इवेंट का आयोजन देखने को मिला है।

चूंकि, Royal Rumble इवेंट में दो रंबल मैचों का आयोजन होने वाला है इसलिए इन मैचों में काफी सारे सुपरस्टार्स को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलेगा। बता दें, कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने साल 2022 में अभी तक एक भी मैच नहीं लड़ा है और इस इवेंट में वो साल का पहला मैच लड़ने वाले हैं। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसे WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्होंने साल 2022 में अभी तक एक भी मैच नहीं लड़ा है।

4- WWE सुपरस्टार जाया ली ने अभी तक मेन रोस्टर में एक भी मैच नहीं लड़ा है

जाया ली ने WWE SmackDown के 10 दिंसबर 2021 को हुए एपिसोड के जरिए अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था। बता दें, जाया ने डेब्यू करते हुए नेओमी को सोन्या डेविल, नटालिया और शायना बैजलर के हमले से बचाया था। देखा जाए तो जाया को डेब्यू किये हुए काफी लंबा समय बीत चुका है लेकिन उन्हें अभी इस ब्रांड में पहला मैच लड़ना बाकी है।

कुछ समय के लिए जाया को टेलीविजन से भी हटा दिया गया था लेकिन पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में उनकी वापसी देखने को मिली थी जहां उन्होंने वापसी करते हुए आलिया को नटालिया के हमले से बचाया था। ऐसा लग रहा है कि जाया का SmackDown में नटालिया के खिलाफ फिउड जारी रहने वाला है और यह देखना रोचक होगा कि जाया को आखिरकार कब मेन रोस्टर में अपना पहला मैच लड़ने का मौका मिलता है।

3- WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस की कुछ समय पहले Raw में वापसी देखने को मिली थी। वापसी के बाद से ही हर हफ्ते एलेक्सा ब्लिस को थेरेपी सेशन के जरिए ठीक करने की कोशिश की जा रही है। हालांकि, ब्लिस की वापसी हुए कई हफ्ते बीत चुके हैं लेकिन अभी तक उन्हें मैच लड़ने का मौका नहीं मिला है।

यह देखना रोचक होगा कि ब्लिस कब तक पूरी तरह ठीक हो पाती हैं। उम्मीद है कि एलेक्सा ब्लिस को Royal Rumble 2022 में होने जा रहे रंबल मैच में कम्पीट करने का मौका मिलेगा। देखा जाए तो ब्लिस की वापसी होने के बावजूद भी उन्हें Royal Rumble मैच में कम्पीट नहीं करने देना बड़ी गलती होगी।

2- WWE आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा

WWE सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा वर्तमान समय में SmackDown में आईसी चैंपियन बने हुए हैं। हालांकि, आईसी चैंपियन के रूप में उन्हें काफी खराब बुकिंग दी गई है। बता दें, शिंस्के नाकामुरा को साल 2022 में अभी पहला मैच लड़ना बाकी है। नाकामुरा ने अपना आखिरी मैच 18 दिसंबर को हुए एक लाइव इवेंट के दौरान अपना आखिरी मैच लड़ा था।

शिंस्के नाकामुरा के पार्टनर रिक बूग्स की माने तो नाकामुरा को वर्तमान समय में हैंड इंजरी हो गई है और शायद यही वजह है कि उन्हें मैच लड़े हुए लंबा वक्त बीत चुका है। उम्मीद है कि नाकामुरा उन्हें हुई इंजरी से जल्द उबरने में कामयाब रहेंगे।

1- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस साल 2022 के पहले ही दिन यानि Day 1 में मैच लड़ने वाले थे। इस इवेंट में रोमन को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच में अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना था। हालांकि, इस मैच से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से रोमन मैच नहीं लड़ पाए थे।

SmackDown में वापसी के बाद भी अभी तक रोमन इस साल कोई मैच नहीं लड़ पाए हैं। ऐसा लग रहा है कि अब वो साल 2022 में अपना पहला मैच Royal Rumble 2022 इवेंट में ही लड़ने वाले हैं। बता दें, इस इवेंट में रोमन को सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच में अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment