Create

4 WWE Superstars जिन्होंने Stephanie Mcmahon को किस किया

wwe superstars kissed stephanie mcmahon
कई WWE सुपरस्टार्स ने स्टैफनी मैकमैहन को किस किया हुआ है

Stephanie Mcmahon: विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) ने बहुत कम उम्र में WWE का भार अपने कंधों पर संभाल लिया था। इसलिए उनकी बेटी, स्टैफनी मैकमैहन (Stephanie Mcmahon) का बहुत छोटी उम्र से कंपनी से जुड़े रहना कोई चौंकाने वाली बात नहीं है। वो आज कंपनी की सह-अध्यक्ष हैं, लेकिन समय-समय पर स्टोरीलाइन में शामिल होती रही हैं।

उन्होंने कई स्टोरीलाइंस को दिलचस्प बनाने में अहम भूमिका निभाई और अन्य सुपरस्टार्स के साथ ऑन-स्क्रीन रिलेशनशिप्स में भी शामिल रही हैं। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने स्टैफनी मैकमैहन को किस किया।

#)WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन

youtube-cover

साल 2009 में रैंडी ऑर्टन और ट्रिपल एच की दुश्मनी फैंस के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बनी हुई थी। WrestleMania 25 के लिए शुरू हुई इस फ्यूड को स्टैफनी मैकमैहन का एंगल दिलचस्प बना रहा था। इस स्टोरीलाइन के बिल्ड-अप के दौरान एक Raw एपिसोड में द लिगेसी फैक्शन में ऑर्टन के साथियों, टेड डी बियासी जूनियर और कोडी रोड्स ने ट्रिपल एच को पीटने के बाद उनका हाथ हथकड़ी लगाकर रोप से बांध दिया था।

ऑर्टन, ट्रिपल एच पर स्लेज हैमर से अटैक करने वाले थे, तभी उन्होंने खुद को रोका और सबको चौंकाते हुए बेहोश पड़ी स्टैफनी मैकमैहन को हजारों फैंस के सामने किस कर दिया। ये सैगमेंट इसलिए भी यादगार रहा क्योंकि ट्रिपल एच और स्टैफनी रियल लाइफ में शादीशुदा थे।

#)क्रिस जैरिको

A few nights ago we ended up watching King of the Ring from June 25 2000 that was a great ppv @IAmJericho kissing Stephanie McMahon was priceless! Also it was awesome seeing @RealKurtAngle become the King of the Ring. One of the greatest!

क्रिस जैरिको और स्टैफनी मैकमैहन को WWE में कई बार एक-दूसरे के समक्ष खड़े होते देखा गया है। जैरिको द्वारा स्टैफनी के लिए कट किए गए प्रोमोज़ को भला कैसे भुलाया जा सकता है। आपको याद दिला दें कि WWE King of the Ring 2000 इवेंट में इस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल मैच में कर्ट एंगल और क्रिस जैरिको की भिड़ंत हुई और उस दौरान एंगल को स्टैफनी मैकमैहन मैनेज किया करती थीं।

उस मैच के दौरान एक ऐसा भी लम्हा आया जब जैरिको ने नीचे झुककर कर्ट एंगल के अटैक से खुद को बचाया, इससे एंगल नीचे जा गिरे। अगले ही पल जैरिको ने स्टैफनी मैकमैहन को पकड़ कर उन्हें किस कर दिया, मगर अंत में इस मैच को कर्ट एंगल ने जीतने में सफलता पाई थी।

#)कर्ट एंगल

Kurt Angle Details What It Was Like To Kiss Stephanie McMahon On WWE TV thesportster.com/kurt-angle-kis… https://t.co/C58X0Tjavu

साल 2000 में ट्रिपल एच-स्टैफनी मैकमैहन-कर्ट एंगल लव ट्रायंगल स्टोरीलाइन चल रही थी और उस समय ट्रिपल एच और एंगल के कई मैच हुए। अगस्त 2000 में एक SmackDown एपिसोड में उनका मैच हुआ। मैच के दौरान स्टैफनी चोटिल हो गई थीं, इसलिए एंगल उन्हें बेहोशी की हालत में उठाकर बैकस्टेज ले गए और उन्हें सोफ़े पर लेटाया। तभी एंगल ने स्टैफनी को किस कर दिया।

अपने Kurt Angle Show में स्टैफनी को किस करने के अनुभव के बारे में बताते हुए एंगल ने कहा था कि उस किसिंग सैगमेंट के दौरान वो बहुत असहज महसूस कर रहे थे क्योंकि विंस मैकमैहन वहीं खड़े थे।

#)ट्रिपल एच

youtube-cover

ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन ने साल 2003 में रियल लाइफ में शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया था। शादी के बाद उनका एक-दूसरे को किस करना कोई चौंकाने वाला विषय नज़र नहीं आता, लेकिन शादी से पहले भी उन्हें रोमांटिक सैगमेंट्स का हिस्सा बनते देखा गया था।

आपको याद दिला दें कि टेस्ट के साथ ऑन-स्क्रीन रिलेशन को समाप्त करने के बाद स्टैफनी की ट्रिपल एच के साथ रोमांटिक स्टोरीलाइन शुरू हुई थी। एक इंटरव्यू में स्टैफनी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि उनका ट्रिपल एच के साथ पहला ऑन-स्क्रीन किस WWE Royal Rumble 2000 के समय आया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment