Create

4 WWE Superstars जो अपनी उम्र से काफी ज्यादा युवा दिखते हैं

WWE के बूढ़े सुपरस्टार्स जो जवान दिखते हैं
WWE के बूढ़े सुपरस्टार्स जो जवान दिखते हैं
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE: WWE में सभी तरह के रेसलर्स काम करते हैं। जिनमें लंबे और तगड़े रेसलर्स से लेकर क्रूज़रवेट और बहुत युवा से लेकर बहुत अनुभवी और ज्यादा उम्र के रेसलर्स भी काम करते हैं। अक्सर ज्यादा उम्र के रेसलर्स को युवाओं के खिलाफ मैचों में संघर्ष करते देखा जाता है, लेकिन कुछ नाम ऐसे भी हैं जो बढ़ती उम्र को मात देकर निरंतर रिंग में अच्छा परफॉर्म करते आए हैं।

कंपनी के मौजूदा रोस्टर में भी ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं, जो अपनी उम्र से कहीं अधिक जवान दिखते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में जानते हैं उन 4 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिनकी उम्र काफी ज्यादा है, लेकिन दिखने में में काफी जवान हैं।

#)WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले - 46 साल

Happy Birthday to the unstoppable Almighty Bobby Lashley!46 years old and still looks & moves like a million bucks. Enjoy your day champ 👊🏼🐐 https://t.co/Y3AudBRnwZ

बॉबी लैश्ले ने WWE में पहला कदम साल 2005 में रखा था और 2008 में कंपनी छोड़ने से पहले यूएस और ECW वर्ल्ड टाइटल अपने नाम कर चुके थे। 2018 में कंपनी में वापसी से पहले उन्होंने Impact Wrestling समेत कई अन्य प्रमोशंस में काम करते हुए सफलता हासिल की और इस बीच मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स डेब्यू भी किया।

लैश्ले को मौजूदा समय के सबसे फिट रेसलर्स में से एक माना जाता है और उनकी फ़िजिक के दुनिया में लाखों दीवाने हैं। अब 46 साल की उम्र में भी उन्होंने अपने फिटनेस लेवल को कायम रखा है और किसी युवा की भांति रिंग में जबरदस्त मूव्स लगाते हुए नजर आते हैं।

#)बियांका ब्लेयर - 33 साल

What a day!I am just so overwhelmed with so much happiness and love!33 was a special one!Thank you EVERYONE for all of the Birthday luv… every tweet, post, text, phone call, etc. means so much!Truly one to remember! https://t.co/JtwfrHi8tb

बियांका ब्लेयर मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन हैं और ये टाइटल उन्होंने WrestleMania 38 में बैकी लिंच को हराकर जीता था। ब्लेयर ने साल 2016 में WWE को जॉइन किया था और 2020 में उनका मेन रोस्टर डेब्यू हुआ। ब्लेयर की खूबसूरती के दुनिया में लाखों दीवाने हैं और बहुत युवा दिखती हैं।

मगर ये बात आपको चौंका सकती है है कि ब्लेयर की उम्र 33 साल है, लेकिन उनके फिटनेस लेवल और इन-रिंग परफॉर्मेंस को देख ऐसा लगता है जैसे उनकी उम्र 25 से ज्यादा नहीं होगी। खैर फिलहाल वो अपने Raw विमेंस टाइटल रन को इंजॉय कर रही हैं।

#)रे मिस्टीरियो - 47 साल

Your weekly reminder that Rey Mysterio just turned 47 in December and is still quick as ever.Rey Mysterio rules. #WWERAW

रे मिस्टीरियो अपनी युवावस्था के दिनों से ही प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और अब उन्हें इस इंडस्ट्री में तीन दशकों से भी ज्यादा का अनुभव प्राप्त हो चुका है। उन्होंने WWE में भी करीब 2 दशकों तक काम करने का अनुभव है और इस दौरान कई ऐतिहासिक उपलब्धियां भी अपने नाम की हैं।

वो आज भी रिंग में पहले की तरह चुस्त नजर आते हैं और बहुत जबरदस्त तरीके से रिंग में अपने मूव्स से फैंस का मनोरंजन करते हैं। मगर ये बात आपको चौंका सकती है कि मिस्टीरियो पर बढ़ती उम्र हावी हो रही है और कुछ ही महीनों बाद वो 48 साल के कहलाएंगे।

#)शायना बैज़लर - 42 साल

Happy Birthday to Shayna Baszler who turns 42 today! https://t.co/xUfbYaExPn

इतिहास गवाह रहा है कि WWE में अधिकांश विमेंस रेसलर्स 40 की उम्र तक रिटायर हो चुकी होती हैं, लेकिन शायना बैज़लर ने बढ़ती उम्र के बाद भी शानदार प्रदर्शन करना जारी रखा है। उन्होंने दिखाया कि अपनी फिटनेस पर काम कर फीमेल रेसलर्स भी 40 की उम्र के बाद अपने करियर को जारी रख सकती हैं।

बैज़लर मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स बैकग्राउंड से आती हैं, कहीं ना कहीं MMA के अनुभव ने भी उन्हें अभी तक फिट रहने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। हाल ही में उन्हें बड़ा पुश दिए जाने के संकेत मिले हैं और देखना दिलचस्प होगा कि बैज़लर 42 साल की उम्र में क्या खास कमाल दिखा पाती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...